लाइव न्यूज़ :

केवल 47.17 सिकेन्ड में बाल काट कर शख्स यूं बना दुनिया का सबसे तेज हेयर ड्रेसर, देखें वीडियो

By आजाद खान | Published: September 14, 2022 5:00 PM

आपको बता दें कि एथेंस के कॉन्स्टेंटिनोस कौटौपिस ने केवल 47.17 सिकेन्ड में एक शख्स का बाल काट कर एक रिकॉर्ड अपने नाम किया है। इस रिकॉर्ड को पिछले पांच सालों में अब तक किसी ने नहीं तोड़ा है।

Open in App
ठळक मुद्देकेवल 47.17 सिकेन्ड में शख्स ने बाल काटकर रिकॉर्ड बना रखा है। ऐसे में पिछले साल से इस रिकॉर्ड को अभी तक कोई तोड़ नहीं पाया है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें उसे बाल काटते हुए देखा गया है।

Guinness World Records Fastest Haircut: सोशल मीडिया पर गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड द्वारा शेयर किया हुआ एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स को चन्द सिकेन्ड में बाल काटते हुए देखा गया है। 

आपको बता दें कि यह वीडियो पांच साल पुराना है। लेकिन हैरानी की बात यह है कि इस पांच साल में इस रिकॉर्ड को किसी ने तोड़ा नहीं है। अब जब गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड ने इस वीडियो को फिर से शेयर किया है तो लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शन्स दे रहे है। 

क्या दिखा वीडियो में 

गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड द्वारा शेयर किए गए इस पुराने में वीडियो में एक शख्स को देखा गया है जो उसके सामने बैठे एक दूसरे शख्स का बात काट रहा है। आपको बताता चलू की महज 47.17 सिकेन्ड में शख्स ने उसकी बाल काट दी जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। 

वीडियो में दिखता है एक शक्स दूसरे शख्स का बाल काट रहा है। इसके लिए वह अपने सामानों का इस्तेमाल करते हुए भी देखा गया है। वीडियो में शख्स को केवल हेयर ड्रायर और कंघी से बाल काटते हुए देखा गया है। 

बाल काटने के बाद की गई सही तरीके से जांच

जब शख्स बाल काट लेता है तो वह हाथ उठा देता और इसके बाद कटे हुए बाल का माप किया जाता है। इसके बाद उसे सबसे तेज बाल बनाने वाला का खिताब दिया जाता है और उसका नाम गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज किया जाता है। 

आपको जान कर यह हैरानी होगी कि यह वीडियो सबसे पहले 19 फरवरी 2017 को जारी हुआ था जिसमें ग्रीस के एथेंस के कॉन्स्टेंटिनोस कौटौपिस ने केवल 47.17 सिकेन्ड में बाल काटा था। इस रिकॉर्ड के पांच साल बीतने के बाद भी अभी तक इसको तोड़ा नहीं गया है। 

टॅग्स :अजब गजबवायरल वीडियोगिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्सहेयर केयरAthens
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेViral Video: सीट को लेकर फ्लाइट में मचा घमासान, आपस में भिड़े दो यात्री; सुलह कराने में क्रू मेंबर्स के छूटे पसीने

ज़रा हटकेWatch: हैदराबाद में बारिश ने ली फल विक्रेता की जान, पानी से भरी सड़क पर करंट लगने से मौत; दर्दनाक वीडियो वायरल

ज़रा हटकेViral Video: रनवे पर घिसटता रह कार्गो प्लेन, नहीं खुला फ्रंट लैंडिंग गियर, कैमरे में कैद हुआ भयानक वीडियो, देखिए

भारतSam Pitroda: सैम पित्रोदा ने फिर दिया विवादित बयान, सोशल मीडिया पर वायरल हुए मीम्स

ज़रा हटकेWatch: लग्जीरियस फोर्ड मस्टैंग कार में दिखीं दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल', स्वैग देख सोशल मीडिया यूजर्स के उड़े होश

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेViral Video: नोएडा की सोसायटी लिफ्ट में पालतू कुत्ते का हमला, बच्ची पर किया हमला, रो-रोकर मासूम को बुरा हाल

ज़रा हटकेBengaluru: चिलचिलाती गर्मी में तीन गुना बढ़ी बेंगलुरु में ठंडी बीयर की मांग, गहराया आपूर्ति का संकट, पब में 2+1 ऑफर होगा बंद

ज़रा हटकेDelhi court News: भगवान हनुमान को बना दिया वादी!, कोर्ट ने 100000 रुपये का जुर्माना लगाया

ज़रा हटकेसचिन तेंदुलकर से नाराज हुआ उनका पड़ोसी, सोशल मीडिया पर टैग करके की शिकायत, फिर हुआ कुछ ऐसा, जानें मामला

ज़रा हटकेWatch: अस्पताल में इलाज कराने आए शख्स ने की आत्महत्या, इमारत की 15वीं मंजिल से लगाई छलांग; वीडियो देख सहम जाएंगे आप