लाइव न्यूज़ :

हबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

By अंजली चौहान | Published: May 09, 2024 9:39 AM

Ranveer-Deepika: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें हटाने के बाद तलाक की अफवाहें उड़ीं।

Open in App

Ranveer-Deepika: बॉलीवुड के रियल लाइफ कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी सबसे ज्यादा फेमस है। कपल से जुड़ी पल-पल की अपडेट के लिए फैन्स सोशल मीडिया पर इन्हें फॉलो करते हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर काफी एक्टिव रहते हैं और कोई भी नया बदलाव फैन्स के साथ साझा करते हैं। ऐसे में हाल ही में कपल ने अफने अकाउंट से एक-दूसरे की सभी तस्वीरें हटा दी थी जिससे फैन्स काफी चिंतित हो गए। ये अफवाह तेज हो गई कि कपल के बीच कुछ ठीक नहीं है और बात तलाक तक पहुंच सकती है। 

हालांकि, बहुत जल्द ही इन अफवाहों पर रोक लग गई क्योंकि रणवीर सिंह ने एक वीडियो जारी कर इसे खारिज कर दिया। दरअसल, बीते बुधवार को रणवीर सिंह मुंबई  में टिफनी एंड कंपनी के स्टोर लॉन्च में शामिल हुए, जहां उन्होंने गर्व से अपनी शादी की अंगूठी दिखाई और अपने तलाक की अफवाहों पर विराम लगा दिया।

स्टोर लॉन्च पर वोग इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, रणवीर सिंह से उस आभूषण का नाम बताने के लिए कहा गया जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है। रणवीर ने स्वीकार किया कि दीपिका पादुकोण द्वारा दी गई उनकी शादी और सगाई की अंगूठी उनके सबसे पसंदीदा आभूषण हैं। अपनी शादी की अंगूठी के बारे में बोलने से पहले उन्होंने कहा, "उनसे जुड़े व्यक्तिगत, भावनात्मक मूल्य मेरे पसंदीदा सबसे प्रिय चीजें हैं।"

रामलीला स्टार रणवीर ने कहा, ""जो अंगूठियां मुझे बहुत प्रिय हैं उनमें से एक यह है, यह मेरी शादी की अंगूठी है जो मेरी पत्नी ने मुझे उपहार में दी है।" रणवीर ने अपना हाथ ऊपर उठाकर विशाल हीरे की शादी की अंगूठी दिखाते हुए कहा, “दूसरी एक प्लैटिनम सगाई की अंगूठी है। और निश्चित रूप से वहाँ मेरी माँ की हीरे की बालियाँ और मेरी दादी के मोती हैं।"

यह बयान एक दिन बाद आया जब एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि रणवीर और दीपिका के बीच सब कुछ ठीक है। एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि जोड़े के लाइफ में कोई परेशानी नहीं है और कहा कि रणवीर ने न केवल अपनी शादी की तस्वीरें संग्रहीत कीं, बल्कि 2023 से पहले सभी पोस्ट भी संग्रहीत करने का फैसला किया।

करीबी सूत्र ने कहा कि वे दुनिया में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं और अपने जीवन के इस चरण के हर पल को संजो रहे हैं। वास्तव में, दीपिका और रणवीर भारत में एक शांत छुट्टी पर एक साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय का आनंद ले रहे हैं।

बता दें कि रणवीर और दीपिका ने कई सालों तक दुनिया से छुपकर एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद 14 नवंबर, 2018 को दोनों शादी के बंधन में बंधे। इस जोड़े की शादी को अब पांच साल से अधिक समय हो गया है और वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। दीपिका ने पुष्टि की थी कि उनका जन्म इस सितंबर में होने वाला है।

टॅग्स :रणवीर सिंहदीपिका पादुकोणदीपिका रणवीर शादीहिन्दी सिनेमा समाचारबॉलीवुड हीरो
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Residence Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवी गिरफ्तारी, शूटरों की रेकी करने में की मदद

भारतLok Sabha Elections 2024: रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत सेलेब्स कर रहे वोट की अपील, वीडियो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: आलिया भट्ट समेत इन भारतीयों ने मेट गाला में अपने लुक्स से ढाया कहर, हॉलीवुड को भी कर दिया फेल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या 'जब वी मेट' का सीक्वल बनाएंगे इम्तियाज अली? करीना के साथ दोबारा काम करने पर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर के फ्रेंड अयान मुखर्जी के साथ मस्ती करती दिखीं राहा, आलिया की लाडली की क्यूटनेस ने जीता सबका दिल