लाइव न्यूज़ :

मां ने पहले बच्चों को दिया जहर! फिर अपार्टमेंट की छत से लगाई छलांग, खुदखुशी की घटना से दहला नासिक

By अंजली चौहान | Published: May 09, 2024 10:23 AM

नासिक: पुलिस को संदेह है कि अश्विनी निकुंभ, जिसने अपने पति पर दोषारोपण करते हुए एक वीडियो संदेश छोड़ा था, ने अपनी जान लेने से पहले अपने बच्चों आराध्या और अगस्त्य को जहर दे दिया।

Open in App

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक में एक दुखद घटना ने सभी का दिल दहला दिया है। जहां एक महिला ने अपने छत से कूदकर अपनी जान दे दी। यही नहीं महिला ने आत्महत्या करने से पहले अपने दो मासूम बच्चों को जहर देकर मार डाला। इस पूरी वारदात की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी नासिक पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और शवों को कब्जे में ले लिया है। 

पुलिस के मुताबिक, घटना बुधवार 8 मई की है, जब 30 वर्षीय महिला ने अपने अपार्टमेंट की छत से कूदकर जान दे दी। जबकि उसके दो बच्चे उसके घर में मृत पाए गए।

विवाहित महिला अश्विनी निकुंभ ने बुधवार शाम करीब सात बजे अपने कोणार्क नगर इलाके में हरि वंदन अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। अन्य निवासियों द्वारा सतर्क किए जाने के बाद, पुलिस मौके पर पहुंची और उसके दो बच्चों को उसके घर में मृत पाया। उस समय उसका पति स्टेशन से बाहर था। पुलिस सूत्रों को संदेह है कि घरेलू हिंसा के कारण उसने यह कदम उठाया होगा। घटनास्थल पर पहुंचने पर, पुलिस ने पाया कि दंपति की 7 वर्षीय और 2 वर्षीय दोनों बेटियां मर चुकी थीं। माना जा रहा है कि उन्हें जहर दिया गया था। मामले से संबंधित एफआईआर अदगांव पुलिस स्टेशन में लिखी गई है। 

पति के खिलाफ लिखा सुसाइड नोट

गौरतलब है कि आत्महत्या करने से पहले महिला ने अपने पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए सुसाइड नोट लिखा है। अश्विनी ने बताया कि उसने अपने पति की परेशानियों के कारण अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला किया है। उन्होंने उल्लेख किया कि उनके पति स्वप्निल निकुंभ पिछली घटनाओं से उन्हें गंभीर मानसिक और भावनात्मक परेशानी का सामना कर रहे थे। अपने पति के भाई-बहनों के साथ विवाद के बाद, उसने पिछली घटनाओं के बारे में उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। नोट से यह भी पता चला कि स्वप्निल ने अश्विनी की मां से ₹6 लाख और उसके चाचा से ₹2 लाख उधार लिए थे, जिसे चुकाने में वह असफल रहा।

सुसाइड नोट को छुपाने के किसी भी प्रयास की आशंका में, अश्विनी ने अपने मोबाइल फोन पर एक बयान दर्ज किया, जिसमें उसने अपने पति और उसके भाई-बहनों के लिए न्याय और जवाबदेही की इच्छा व्यक्त की, जिन पर उसने उन तीनों की मौत का कारण बनने का आरोप लगाया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है हालांकि, इसमें अभी तक किसी की गिरफ्तारी की कोई खबर नहीं मिली है।

टॅग्स :Nashik Policeमहाराष्ट्रमहिलाWoman
Open in App

संबंधित खबरें

महाराष्ट्रMumbai Bomb: मुंबई पुलिस को धमकी भरा कॉल, मैकडोनाल्ड में बम, नहीं मिली कुछ भी.. और जांच पूरी

क्राइम अलर्टअसम: पति की मार से पत्नी ने खोया आपा, कर दी पति की हत्या, शव को लगाई आग

क्राइम अलर्टPalghar Husband Murder Wife: घर में सो रहे पति 26 वर्षीय अजय रघुनाथ बोचल की कुल्हाड़ी मारकर पत्नी ने की हत्या, आरोपी ने पुलिस से कहा- चरित्र पर संदेह करता था, कई आदमी से नाम जोड़ता

भारतअमिताभ श्रीवास्तव का ब्लॉग: अब आर या पार के मुहाने पर पहुंचा चुनाव

क्राइम अलर्टChhatrapati Sambhajinagar News: पुलिसकर्मी का घर नहीं बिजनेसमैन का बंगला!, भ्रष्टाचार आरोपी पुलिस निरीक्षक हरिभाऊ खाड़े के घर से 1.08 करोड़ रुपये नकद और 72 लाख रुपये का सोना जब्त

क्राइम अलर्ट अधिक खबरें

क्राइम अलर्टAshok Nagar Crime News: शर्मनाक और धिक्कार!, 65-60 वर्षीय दलित दंपति को खंभे से बांधा, मारपीट और जूतों की माला पहनाई, 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, क्या है मामला

क्राइम अलर्टकानपुर में सिपाही का नर्स से प्रेम, संबंध बनाया, जब शादी की बात आई तो मौत के घाट उतारा

क्राइम अलर्टआंध्र प्रदेश में मनावता शर्मसार; कसाई ने गर्भवती कुतिया पर चाकू से किया वार, मौत

क्राइम अलर्टBareilly Crime News: साथ जिएंगे और साथ मरेंगे हम तुम!, हृदय गति रुकने से मौत से पति की मौत, दो दिन बाद पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, 7 साल पहले प्रेम विवाह किया था...

क्राइम अलर्टChhattisgarh: छत्तीसगढ़ के एक ही परिवार के 5 लोगों की बिछा दी गईं लाशें, हत्यारा भी उसी घर में लटका मिला