लाइव न्यूज़ :

Aaj Ka Rashifal 09 May 2024: इन 5 राशिवालों के लिए सौभाग्य लेकर आया है आज का दिन, पढ़ें अपना दैनिक राशिफल

By रुस्तम राणा | Published: May 09, 2024 6:46 AM

Open in App
1 / 12
आज अस्वास्थ्यकर खाना न खाएं क्योंकि इससे स्थिति और खराब हो जाएगी। परिवार के सदस्य आपको फिर से स्वस्थ बनाने में मदद करेंगे। छात्रों को आज किसी प्रोजेक्ट कार्य में व्यस्त रहने की संभावना है। आर्थिक रूप से, आप किसी रिश्तेदार से मदद मांग सकते हैं लेकिन इससे बच पाना मुश्किल है।
2 / 12
आज अचानक आपका ध्यान भौतिक सुख-सुविधा की ओर जा सकता है। अपने समय के कुछ मिनट स्वयं को समर्पित करें और अपनी वास्तविकता को जानें। स्वास्थ्य की दृष्टि से, आपके कार्ड आशाजनक दिख रहे हैं। लेकिन पेशेवर तौर पर आपका अपने सहकर्मी के साथ विवाद हो सकता है, जिससे कार्यस्थल पर आपकी प्रतिष्ठा पर असर पड़ सकता है। तो, सावधान रहें।
3 / 12
आज आप जो मेहनत करेंगे उसका फल दूर भविष्य में मिलेगा। नौकरी का एक दुर्लभ अवसर आपके दरवाजे पर दस्तक देने वाला है जो आपके पेशेवर करियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित हो सकता है। प्रेम जीवन आज काफी उलझा हुआ नजर आ रहा है, इसलिए मुद्दों को खुद ही सुलझाने की कोशिश करें। स्वास्थ्य की दृष्टि से, आपको संक्रमण होने की संभावना है इसलिए सावधानी बरतें।
4 / 12
यदि आप सार्वजनिक क्षेत्र में हैं तो नई नौकरी का प्रस्ताव आपके दरवाजे पर दस्तक दे सकता है, अन्यथा आप अपने लिए कुछ वित्तीय अवसर तलाश सकते हैं। आज दोपहिया वाहन चलाने से बचें। आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि जल्दबाजी से किसी भी चीज़ का रचनात्मक समाधान नहीं निकलने वाला है। आज अपने साथी के साथ रहने के लिए आदर्श समय है, आप अपने प्रियजनों के साथ बाहर घूमने की योजना बना सकते हैं।
5 / 12
आज आपको किसी प्रकार की एलर्जी से ग्रस्त होने की प्रबल संभावना है, इसलिए सावधान रहें। जो लोग अकेले हैं वे किसी प्रकार के विकास की उम्मीद कर सकते हैं, जबकि जो लोग प्रतिबद्ध हैं, वे आपके मृत प्रेम जीवन में एक नया जीवन लाने के लिए एक नया भाव पैदा करेंगे। आर्थिक रूप से स्थिरता की भविष्यवाणी की जा सकती है।
6 / 12
आज अपने साथी के साथ जिद्दी होने या पुराने घाव कुरेदने से बचें। आपकी आर्थिक किस्मत बहुत लंबे समय तक टिकने वाली नहीं है। अत: अधिक खर्च से बचें। ऐसा लगता है कि यह वह चरण है जहां आपको कष्ट सहना होगा। आशा न खोएं और विश्वास रखें. आपके अच्छे कर्म आपके कष्टों की तीव्रता को कम करने में मदद करेंगे।
7 / 12
आप कुछ सार्थक खोज सकते हैं और आर्थिक रूप से बढ़ने के लिए नए तरीकों की योजना बना सकते हैं। प्रेम जीवन में सुधार देखने को मिल सकता है। आपको अपने पार्टनर से कोई अच्छी खबर मिल सकती है जिससे आप काफी खुश महसूस करेंगे। आज आप छोटी-छोटी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से परेशान रह सकते हैं। सेहत को लेकर लापरवाही न बरतें।
8 / 12
आज नई नौकरी की पेशकश दरवाजे पर दस्तक देने की संभावना है, खासकर उन लोगों के लिए जो निजी क्षेत्र में हैं। आपके जीवन में अचानक और अप्रत्याशित परिवर्तन होने की संभावना है। अपने आप को ऐसे परिवर्तनों के अनुरूप ढालने का प्रयास करें क्योंकि आपके लिए जीवन आसान हो जाएगा। आज स्वास्थ्य ठीक लग रहा है।
9 / 12
आज व्यावसायिक जीवन में पदोन्नति या स्थानांतरण की उम्मीद की जा सकती है। इन सभी वर्षों में आपने जो कुछ भी सीखा और समझा है वह आपके करियर को आकार देने में मदद करेगा। धन के खर्च होने की भविष्यवाणी की जा सकती है। रोमांस आपके जीवन में वापसी करेगा और जोड़ों के बीच बंधन को मजबूत करेगा।
10 / 12
आज समय आपके लिए सौभाग्य लेकर आएगा। व्यवसाय के अवसर आपके सामने आ रहे हैं और किसी नई परियोजना में अपना पैसा निवेश करने का यह एक अच्छा समय है। आर्थिक रूप से उन्नति की आशा की जा सकती है। लंबी अवधि की संपत्तियों में अपना पैसा निवेश करने के लिए यह एक अच्छा दिन है क्योंकि इससे आपको अच्छा मुनाफ़ा मिलने की संभावना है।
11 / 12
आज अपने साथी के साथ बातचीत करने का प्रयास करें क्योंकि इससे आप दोनों के बीच बंधन और रसायन शास्त्र को मजबूत करने में मदद मिलेगी। आपके आस-पास के लोग आप पर हावी होने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन उन्हें आप पर हावी न होने दें। खरीदारी आज आपके लिए ख़ास तौर पर मज़ेदार हो सकती है। यदि आप अपना करियर क्षेत्र बदलने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको विचार का विकल्प चुनना चाहिए।
12 / 12
अगर आप नौकरी बदलने के बारे में सोच रहे हैं तो यह सही समय है। आज शाम आप ख़ुद को किसी उत्सव में व्यस्त पा सकते हैं। पुराने मित्रों से मेल-मुलाकात होने की पूरी संभावना है। आपका जीवनसाथी आपको कोई अच्छी ख़बर देकर आश्चर्यचकित कर सकता है, इसलिए तैयार हो जाइए। आर्थिक रूप से आपको मदद मांगनी पड़ सकती है, लेकिन संकटों से बचना कठिन है। स्वास्थ्य अनुकूल दिख रहा है।
टॅग्स :आज का राशिफलज्योतिषीय संकेतज्योतिष शास्त्र
Open in App

संबंधित खबरें

पूजा पाठआज का पंचांग 09 मई 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 08 May 2024: आज निजी काम में व्यस्त रह सकते हैं कर्क राशिवाले, जानें सभी राशियों का भविष्य

पूजा पाठआज का पंचांग 08 मई 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठBudh Gochar 2024: 10 मई को बुध का राशि परिवर्तन, इन 3 राशिवालों के लिए पैदा करेगा परेशानियां, समय रहते हो जाएं सावधान

पूजा पाठAkshaya Tritiya 2024 Rashifal: अक्षय तृतीया पर मालामाल होने वाले हैं ये चार राशियों के जातक, हर तरफ से आएंगी खुशियां

पूजा पाठ अधिक खबरें

पूजा पाठआज का पंचांग 07 मई 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 07 May 2024: आज मेष राशि में सूर्य और चंद्रमा दोनों, जानें किसे होगा लाभ किसे परेशानी

पूजा पाठVaishakh Amavasya 2024 Upay: वैशाख अमावस्या 8 मई को, इस दिन जरूर करें ये 5 उपाय, नहीं होगी पैसों की किल्लत

पूजा पाठआज का पंचांग 06 मई 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 06 May 2024: आज वृषभ, कर्क और धनु राशि समेत इन 7 राशियों की होगा आर्थिक फायदा