Watch: लग्जीरियस फोर्ड मस्टैंग कार में दिखीं दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल', स्वैग देख सोशल मीडिया यूजर्स के उड़े होश

By अंजली चौहान | Published: May 8, 2024 11:47 AM2024-05-08T11:47:50+5:302024-05-08T11:50:10+5:30

फोर्ड मस्टैंग चलाती दिखीं दिल्ली की मशहूर 'वड़ा पाव गर्ल' वायरल वीडियो इंटरनेट पर मचाया तहलका।

Delhi Vada Pav Girl seen in luxurious Ford Mustang car social media users stunned after seeing the swag Watch viral video | Watch: लग्जीरियस फोर्ड मस्टैंग कार में दिखीं दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल', स्वैग देख सोशल मीडिया यूजर्स के उड़े होश

Watch: लग्जीरियस फोर्ड मस्टैंग कार में दिखीं दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल', स्वैग देख सोशल मीडिया यूजर्स के उड़े होश

Vada Pav Girl Video: दिल्ली की फेमस 'वड़ा पाव गर्ल' आए दिन किसी न किसी कारणसोशल मीडिया पर छाई रहती है। हाल ही में दिल्ली पुलिस से झड़प का वीडियो सामने आया था जिसके बाद पुलिस ने आगे आकर सफाई दी थी। इस घटना के बाद अब एक बार फिर वड़ा पाव गर्ल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो ने यूजर्स के होश उड़ा दिए हैं क्योंकि इस बार वड़ा पाव बेचने वाली चंद्रिका दीक्षित एक महंगी स्पोर्ट्स कार में बैठी नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर चंद्रिका का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वड़ा पाव गर्ल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दो वीडियो पोस्ट किए हैं जिनमें वह लग्जरी कार में सफर कर रही है।

इंस्टाग्राम वायरल वीडियो में वायरल गर्ल अपने एक साथी के साथ कार से उतरती है। और अपनी बेशकीमती चीजें लाने के लिए एक स्टोर में जाती है: एक आईफोन 15 प्रो, एक ऐप्पल वॉच और एयरपॉड्स। जहां यह क्लिप एक सीधे-सादे प्रोमो की तरह लग रही थी, वहीं दूसरे ने कुछ बड़ी तैयारी का संकेत दिया।

वीडियो की शुरुआत एक आदमी द्वारा कैमरे को संबोधित करने से होती है, जो पार्क की गई मस्टैंग के आसपास बड़ी संख्या में भीड़ जमा है। उन्होंने जिज्ञासा व्यक्त करते हुए कहा, “भाई मेरे सामने खड़ी हुई है मस्टैंग और मस्टैंग के आस-पास इतने सारे लोगों ने भीड़ लगा रखी है। तो चलिए जानते हैं... भैया, इतनी भीड़ क्यू लगा रखी है आपने [मेरे सामने एक मस्टैंग खड़ी है और लोग उसके चारों ओर इकट्ठा हो गए हैं। तो, आइए जानें कि इतने सारे लोग यहां क्यों हैं]?"

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वह आगे कहते हैं, “और भाई देखते हैं मस्टैंग के अंदर से क्या निकलने वाला है” वीडियो में दीक्षित को पाव या ब्रेड की प्लेट के साथ कार की डिग्गी में लेटे हुए दिखाया गया है। बूट के अंदर बैठे दीक्षित कहते हैं, “जल्द ही एक बड़ी घोषणा होने वाली है। बने रहें।" आगे क्या होने वाला है, इसके बारे में और अधिक जानने के लिए उत्सुक भीड़ उत्साहपूर्ण तालियाँ बजाने लगती है।

इस वीडियो के वायरल होते ही कई सोशल मीडिया यूजर्स ने हैरानी जताई की वड़ा पाव बेचकर कैसे दीक्षित ने कार खरीद ली। यूजर्स वीडियो पर तमाम तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि, यह साफ नहीं है कि वड़ा पाव गर्ल ने यह कार खुद खरीदी है या वो सिर्फ कार में सफर कर रही है। इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है लेकिन यूजर्स वीडियो पर अब रिएक्ट और कमेंट्स कर रहे हैं। 

Web Title: Delhi Vada Pav Girl seen in luxurious Ford Mustang car social media users stunned after seeing the swag Watch viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे