लाइव न्यूज़ :

बेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

By अंजली चौहान | Published: May 09, 2024 10:58 AM

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह छुट्टियों पर गए हुए थे। दीपिका अपना बेबी बंप छिपाते हुए बुधवार को मुंबई लौट आईं।

Open in App

Ranveer-Deepika: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेगेन्सी को एंजॉय कर रही हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर दीपिका और हबी रणवीर इस खास पल को बिताने के लिए बेबीमून पर गए, जहां से हाल ही में वह मुंबई एयरपोर्ट लौटे। छुट्टियां बीता कर दीपिका-रणवीर जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे उन्हें फैन के कैमरों ने घेर लिया। 

इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी हैंडल ने मुंबई हवाई अड्डे पर दीपिका और रणवीर के एक प्रशंसक द्वारा साझा किया गया एक वीडियो पोस्ट किया। जहां उन्हें एक बैगी बेज टॉप में देखा जा सकता है जिसमें उन्होंने अपने पांच महीने के बेबी बंप को छुपाया हुआ था। वहीं, रणवीर ने टी-शर्ट, शॉर्ट्स, धूप का चश्मा और टोपी के साथ एक पूरा सफेद कैजुअल अवतार धारण किया है। दीपिका ने काला धूप का चश्मा भी पहना था और अपने बालों को बांधा हुआ था।

जैसे ही वे सुरक्षा और हवाई अड्डे के अधिकारियों के साथ कार की ओर बढ़े, एक प्रशंसक ने उन्हें कैमरे में कैद करने की कोशिश की। जब दीपिका की नजर कैमरे पर पड़ी तो उन्होंने उसे दूर धकेल दिया। फिर वह चलती रही और रणवीर भी उसके पीछे-पीछे चल रहे थे।

दीपिका को सोशल मीडिया पर किया जा रहा ट्रोल 

दीपिका पादुकोण की यह हरकत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हर कोई वीडियो लाइक और शेयर कर रहा, साथ ही दीपिका के इस बदले रूप को लेकर फैन्स ने दुख जताया। कई यूजर्स ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए दीपिका पादुकोण के इस बर्ताव को गलत बताया। यूजर्स एक्ट्रेस की आलोचना करते हुए ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं।

 जिसमें से एक यूजर ने लिखा,  "उन्होंने एक प्रशंसक के हाथ से फोन छीन लिया, दीपिका का यह शर्मनाक और भयानक व्यवहार है। ये वे प्रशंसक हैं जो आपका समर्थन करते हैं और आपको देखने के लिए उत्साहित हैं और यही वह करती है। दीपिका निराश हैं।”

एक अन्य ने लिखा, "गर्भावस्था को छिपाने की कोशिश करना और पैपराजी (आईरोल इमोजी) के प्रति असभ्य व्यवहार करना।"

हालांकि, कुछ यूजर्स एक्टर के बचाव में कूद पड़े। उनमें से एक ने टिप्पणी की, "आप इसे क्यों पोस्ट कर रहे हैं जब हम देखते हैं कि वह नहीं चाहती कि इसकी तस्वीर ली जाए?" एक अन्य ने लिखा, “डीपी अपनी तारीफ किए जाने से खुश नहीं है! उसकी निजता का सम्मान करें! गर्भावस्था के दौरान यह उसकी इच्छा है कि वह फोटो खिंचवाए या नहीं।" एक यूजर ने तर्क दिया कि दीपिका ने हल्के-फुल्के अंदाज में धीरे से कैमरा दूर कर दिया। उन्होंने टिप्पणी की, "चिंता मत करो दोस्तों, वह सिर्फ उसे चिढ़ा रही थी।"

कुछ महीने पहले दीपिका और रणवीर ने अपने जीवन में नन्हें मेहमान के आने की खुशी सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी। उम्मीद है कि कपल इसी साल सितंबर में माता-पिता बन जाएंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका अगली बार कल्कि 2898 एडी और सिंघम अगेन में नजर आएंगी। वह डॉन 3 के साथ-साथ सिंघम अगेन में भी अभिनय करेंगे।

टॅग्स :दीपिका पादुकोणरणवीर सिंहहिन्दी सिनेमा समाचारबॉलीवुड अभिनेत्रीमुंबई
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

भारतMaharashtra Legislative Council Elections: 4 सीट पर 10 जून को मतदान, नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 22 मई, इन सीटों पर डाले जाएंगे वोट

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

भारतLok Sabha Elections 2024: हेमंत करकरे की हत्या विवाद पर उद्धव की शिवसेना ने 'सामना' में घेरा कांग्रेस को, कहा- 'वो आतंकवादियों की गोली से ही शहीद हुए थे'

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Residence Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवी गिरफ्तारी, शूटरों की रेकी करने में की मदद

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: आलिया भट्ट समेत इन भारतीयों ने मेट गाला में अपने लुक्स से ढाया कहर, हॉलीवुड को भी कर दिया फेल, देखें तस्वीरें