लाइव न्यूज़ :

प्रेमिका से नाराज प्रेमी ने बेटी को बनाया निशाना, चाकू से गोद कर उतारा मौत के घाट, बीच-बचाव में दामाद घायल

By अंजली चौहान | Published: May 08, 2024 2:50 PM

गाजियाबाद: प्यार, धोखा और अवैध संबंध के कारण गई मासूम की जान, आरोपी गिरफ्तार।

Open in App

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर से प्यार और धोखे की ऐसी खूनी कहानी सामने आई है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। सनसनीखेज घटना गाजियाबाद के इंदिरापूरम की है जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बेटी की हत्या कर दी। 

गौरतलब है कि चंपा देवी ना की महिला जो कि इंदिरापूरम में रहती है। उसके प्रेमी ने उसकी 18 वर्षीय बेटी जिसकी पहचान ज्योति के रूप में हुई चाकू से हमला करके हत्या कर दी। इस दौरान बचाव करने आए दामाद पर भी आरोपी प्रेमी ने हमला कर दिया जिसमें वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। 

बताया जा रहा है कि आरोपी की प्रेमिका चंपा देवी कैंसर से पीड़ित है। ऐसे में उनकी बेटी रोगी मां की देखभाल के लिए उत्तर प्रदेश के बबराला शहर में अपने ससुराल से आई थी। ज्योति के पति और ई-रिक्शा चालक ललितेश उनके साथ चंपा देवी के घर गए। मंगलवार को बॉबी नाम के एक व्यक्ति ने चंपा देवी पर चाकू से हमला कर दिया। उसे बचाने की कोशिश में, ज्योति और ललितेश ने हस्तक्षेप किया, लेकिन संघर्ष में ज्योति की मौत हो गई और ललितेश गंभीर रूप से घायल हो गया। इस जोड़े की शादी छह महीने पहले ही हुई थी।

आरोपी जेल से हुआ था रिहा

पुलिस के मुताबिक, महिला का प्रेमी पहले से जेल में बंद था। आरोपी बॉबी महज 15 दिन पहले ही गौतमबुद्ध नगर जेल से रिहा हुआ था। वह चंपा देवी के साथ प्रेम संबंध में था लेकिन बॉबी के जेल जाने के बाद महिला ने अजय नाम के एक अन्य व्यक्ति से नजदीकियां बढ़ा ली। इससे खफा प्रेमी बॉबी जैसे ही जेल से निकला उसने महिला के घर जाकर उस पर हमला करना चाहा। हालांकि, इस सब में मां को बचाने आई बेटी की बलि चढ़ गई और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। 

चंपा देवी जिसके पहले पति की मौत हो चुकी है और उसका दूसरा पति बिहार में रहता है। चंपा देवी के किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध से क्रोधित बॉबी ने पहले अजय को फोन किया और परिवार से मिलने से पहले उसे धमकी दी। जब वह चंपा देवी के आवास पर पहुंचे तो उनके साथ एक अन्य व्यक्ति भी था।

बॉबी के चाकू से हमले के दौरान, ज्योति और ललितेश के साथ हाथापाई के दौरान, चंपा देवी अपने घर के पास पुलिस स्टेशन की ओर भागी। जल्द ही मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने बॉबी को गिरफ्तार कर लिया और खून से लथपथ ज्योति को अस्पताल ले गए जहां बाद में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि बॉबी के साथ आए व्यक्ति का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

टॅग्स :गाजियाबादउत्तर प्रदेशयूपी क्राइमहत्याक्राइमरिलेशनशिप
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टआंध्र प्रदेश में मनावता शर्मसार; कसाई ने गर्भवती कुतिया पर चाकू से किया वार, मौत

क्राइम अलर्टअसम: पति की मार से पत्नी ने खोया आपा, कर दी पति की हत्या, शव को लगाई आग

ज़रा हटकेअप्राकृतिक संबंध के दौरान पत्नी का बहने लगा खून, चेकअप के दौरान डॉक्टर ने बताया सच... अब पति मांग रहा तलाक

क्राइम अलर्टChhattisgarh: छत्तीसगढ़ के एक ही परिवार के 5 लोगों की बिछा दी गईं लाशें, हत्यारा भी उसी घर में लटका मिला

क्राइम अलर्टGhaziabad Husband-Wife Case: 28 वर्षीय पत्नी प्रिया की गला दबाकर हत्या, 30 साल के पति श्याम गोस्वामी ने खुद फांसी लगाकर दी जान, खुदकुशी से पहले कई तस्वीरें खींची और रिश्तेदारों को भेजा

क्राइम अलर्ट अधिक खबरें

क्राइम अलर्टAshok Nagar Crime News: शर्मनाक और धिक्कार!, 65-60 वर्षीय दलित दंपति को खंभे से बांधा, मारपीट और जूतों की माला पहनाई, 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, क्या है मामला

क्राइम अलर्टकानपुर में सिपाही का नर्स से प्रेम, संबंध बनाया, जब शादी की बात आई तो मौत के घाट उतारा

क्राइम अलर्टBareilly Crime News: साथ जिएंगे और साथ मरेंगे हम तुम!, हृदय गति रुकने से मौत से पति की मौत, दो दिन बाद पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, 7 साल पहले प्रेम विवाह किया था...

क्राइम अलर्टबिहार में व्यक्ति और उसकी नाबालिग 'पत्नी' की हिरासत में हुई मौत, आक्रोशित भीड़ ने फूंका थाना, जानें पूरा मामला

क्राइम अलर्टलखनऊ की पीड़िता से बहरीन में दोस्ती, फिर रेप.., दहेज और धोखे से 5 महीने का गर्भपात