लाइव न्यूज़ :

रणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

By अंजली चौहान | Published: May 08, 2024 1:10 PM

Ranveer-Deepika: रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अपनी शादी में परेशानी की अफवाहें तब उड़ाईं जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी शादी की तस्वीरें हटा दीं।

Open in App

Ranveer-Deepika: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी बी-टाउन की सबसे लोकप्रिय जोड़ी है। कपल जल्द माता-पिता बनने वाला है। इन दिनों दीपिका और रणवीर इंडस्ट्री से दूर अपनी पर्सनल लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं। हालांकि, फैन्स के लिए दोनों स्टार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। 

हाल ही में फैन्स को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ अजीब देखने को मिला जिसने फैन्स की चिंता को बढ़ा दिया है। मंगलवार से ही फैन्स को रणवीर सिंह की इंस्टा प्रोफाइल से दीपिका की फोटोज गायब मिल रही है। और तो और पूरे इंस्टाग्राम में दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की एक भी फोटो नहीं है जो थी उन्हें डिलीट कर दिया गया है। इस अपडेट को लेकर फैन्स काफी परेशान है और जानने के लिए बेचैन है कि ऐसा क्यों हुआ है?

रणवीर के इस कदम से फैन्स परेशान हुए ही कि दीपिका पादुकोण ने बी तस्वीरें हटा कर फैन्स को झटका दे दिया। कपल ने सभी फोटो को हटा दिया है लेकिन यह साफ नहीं है कि ये फोटो हमेशा के लिए हटाई गई है या कुछ समय के लिए। 

दिलचस्प बात यह है कि सिर्फ रणवीर ही नहीं बल्कि दीपिका ने भी तीन साल पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें हटा दी थीं। मंगलवार दोपहर को इंटरनेट पर उनकी शादी के खराब होने की अफवाहें सामने आने के तुरंत बाद, रणवीर और दीपिका के एक करीबी सूत्र ने बताया कि यह जोड़ी मजबूत हो रही है और वे अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। अंदरूनी सूत्र ने यह भी पुष्टि की कि दोनों फिलहाल छुट्टी पर हैं।

एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, "उनकी शादी में खटास आने के किसी भी दावे में कोई सच्चाई नहीं है।" सूत्र ने कहा कि यह निराधार है। वे एक साथ खुश हैं और लगातार अपने व्यस्त कार्यक्रम से बाहर निकलने का रास्ता खोजने की कोशिश करते हैं, ताकि वे एक साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिता सकें। वे अपने पहले बच्चे का दुनिया में स्वागत करने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं और अपने जीवन के इस चरण के हर पल को संजो रहे हैं। वास्तव में, दीपिका और रणवीर भारत में एक शांत छुट्टी पर एक साथ कुछ गुणवत्ता समय का आनंद ले रहे हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से डिलीट हुई फोटो पर करीबी सूत्र ने कहा, "ठीक है, उन्होंने 2022-2023 से पहले की अपनी सभी तस्वीरें हटा दी हैं। बात सिर्फ उनकी शादी की तस्वीरों की नहीं है। दरअसल, दीपिका के साथ उनकी सभी हालिया तस्वीरें अभी भी उनके हैंडल पर हैं। तो, यह वाकई हैरान करने वाली बात है कि लोग कैसे मान सकते हैं कि उनकी लाइफ में कोई परेशानी है।"

बता दें कि इससे पहले 1 जनवरी, 2021 को दीपिका ने भी कुछ ऐसा ही किया था। जब उन्होंने अपने सभी पोस्ट छिपा दिए और इंस्टाग्राम पर नए सिरे से शुरुआत करने का संकेत दिया। अभिनेत्री ने उस समय प्रशंसकों के साथ एक 'ऑडियो डायरी' साझा की थी। दीपिका ने ऑडियो में कहा था, “सभी को नमस्कार, मेरी ऑडियो डायरी में आपका स्वागत है, जो मेरे विचारों और भावनाओं का रिकॉर्ड है। मुझे यकीन है कि आप सभी मुझसे सहमत होंगे कि 2020 सभी के लिए अनिश्चितता का वर्ष था। लेकिन मेरे लिए यह कृतज्ञता और उपस्थित रहने के बारे में भी था। और जहां तक 2021 की बात है तो मैं अपने लिए और बाकी सभी के लिए अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर सकता हूं। नया साल मुबारक हो।"

हालाँकि, 11 महीने बाद, एक्ट्रेस ने रणवीर के साथ अपनी शादी की तस्वीरों वाली अपनी पोस्ट को पुनर्स्थापित करने का फैसला किया। उन्होंने उनकी शादी की सालगिरह पर शेयर किए गए पोस्ट भी अनआर्काइव कर दिए।

टॅग्स :दीपिका पादुकोणरणवीर सिंहहिन्दी सिनेमा समाचारबॉलीवुड हीरोबॉलीवुड अभिनेत्रीरिलेशनशिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Residence Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवी गिरफ्तारी, शूटरों की रेकी करने में की मदद

भारतLok Sabha Elections 2024: रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत सेलेब्स कर रहे वोट की अपील, वीडियो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: आलिया भट्ट समेत इन भारतीयों ने मेट गाला में अपने लुक्स से ढाया कहर, हॉलीवुड को भी कर दिया फेल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या 'जब वी मेट' का सीक्वल बनाएंगे इम्तियाज अली? करीना के साथ दोबारा काम करने पर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर के फ्रेंड अयान मुखर्जी के साथ मस्ती करती दिखीं राहा, आलिया की लाडली की क्यूटनेस ने जीता सबका दिल

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: मेट गाला में शामिल होंगी आलिया भट्ट, यहां जानें सबकुछ

बॉलीवुड चुस्कीअनन्या पांडे- आदित्य रॉय कपूर की जुदा हुईं राहें, 2 साल के रिलेशनशिप के बाद ब्रेकअप: रिपोर्ट