लाइव न्यूज़ :

Viral Video: सीट को लेकर फ्लाइट में मचा घमासान, आपस में भिड़े दो यात्री; सुलह कराने में क्रू मेंबर्स के छूटे पसीने

By अंजली चौहान | Published: May 09, 2024 11:43 AM

Viral Video: 11.5 घंटे की लंबी यात्रा में लड़ाई केवल कुछ घंटों में शुरू हो गई जब यात्रियों में से एक ने सीटें बदलने का फैसला किया क्योंकि उसका पड़ोसी खांस रहा था और दूसरे की सीट ले ली।

Open in App

Viral Video: हाल के दिनों में हवाई यात्रा करने के दौरान यात्रियों के बीच झड़प की कई खबरें सामने आई है। चूंकि जमाना सोशल मीडिया का है ऐसे में हर घटना का वीडियो इंटरनेट की दुनिया में मिनटों में शेयर कर दिया जाता है। हाल ही में फ्लाइट में लड़ाई का एक हैरान करने वाला सामने आया है। वीडियो ईवीए एयर का है जो कि ताइवान से कैलिफोर्निया जा रहा था। बीच आसमान में जिस वक्त विमान उड़ रहा उसी वक्त दो यात्री आपस में भिड़ गए। 

लड़ाई का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स तमाम तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। गौरतलब है कि घटना मंगलवार की है. 11.5 घंटे की लंबी यात्रा में लड़ाई केवल कुछ घंटों में शुरू हो गई, तभी यात्री आपस में बहस और हाथापाई पर उतर आए। इस दौरान बीच-बचाव के लिए क्रू मेंबर्स को आना पड़ा। हालांकि, यात्री फिर भी शांत नहीं हुए।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, बताया जा रहा है कि फ्लाइट में सीट बदलने को लेकर दोनों यात्रियों ने एक-दूसरे के साथ मारपीट की। जिन दो यात्रियों में सीट बदलने का फैसला हुआ उनमें से एक खांस रहा था। और दूसरे की सीट ले ली। जब मूल निवासी वापस लौटा, तो उसने उस व्यक्ति को मारने की कोशिश की जिसने सीट पर कब्जा कर लिया था।

एक्स पर साझा किए गए वीडियो में फ्लाइट अटेंडेंट दो लड़ रहे यात्रियों को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं। जैसे ही वे लोगों को अलग करने की कोशिश करते हैं, फ्लाइट अटेंडेंट में से एक के सिर में कोहनी लग जाती है। वीडियो में यात्री चिल्ला रहे हैं क्योंकि दो व्यक्ति झगड़ते रहते हैं, गलियारे में एक-दूसरे पर वार करते हैं, इससे पहले कि कई यात्री चालक दल को अलग करने में मदद करने के लिए आगे आते हैं।

एक यूजर ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "कल, ताइवान से सैन फ्रांसिस्को जा रही ईवीए एयर फ्लाइट BR08 में भीषण लड़ाई हो गई। खाली सीट को लेकर दो यात्रियों में तीखी बहस हो गई, जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई।" वायरल वीडियो के अनुसार, कहा जा रहा कि लड़ाई तब हुई जब एक यात्री अपने बगल वाले दूसरे यात्री से परेशान हो गया जो लगातार खांस रहा था। फिर उसने सीटें बदलने का जिम्मा अपने ऊपर ले लिया और एक खाली सीट ढूंढने चला गया। वह बैठ गया, लेकिन कुछ मिनट बाद, सीट का मूल व्यक्ति वापस आ गया।

इस बीच सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लाखों लोग देख चुके हैं। कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने फ्लाइट अटेंडेंट की तारीफ की और लोगों की कड़ी आलोचना की। 

टॅग्स :वायरल वीडियोTaiwanसोशल मीडियाहवाई जहाज
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेViral video: दिल्ली मेट्रो में इंस्टाग्राम रील बनाने का एक और वीडियो वायरल, लोगों ने कहा- इसे महामारी घोषित किया जाए

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

ज़रा हटकेViral Video: सड़क पर इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए नाच रहे पुलिसकर्मी की वीडियो वायरल, लोग भड़के, देखिए

ज़रा हटकेWatch: बेजुबान पर अत्याचार की हदें पार; बुजुर्ग ने बेरहमी से पिल्लों की गर्दन मरोड़ी, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेviral video: उबर ड्राइवर ने महिला से कहा- 'पाकिस्तान में होते तो अपहरण कर लेता', फिर क्या हुआ...देखें

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेWatch: कार चला रहे बिल्डर के बेटे ने 2 लोगों को मारी टक्कर, लोगों का फूटा गुस्सा ; कर दी जमकर धुनाई

ज़रा हटकेअप्राकृतिक संबंध के दौरान पत्नी का बहने लगा खून, चेकअप के दौरान डॉक्टर ने बताया सच... अब पति मांग रहा तलाक

ज़रा हटकेUP Viral Video: नशे में धुत्त शख्स ने लड़की से की छेड़छाड़, राह चलते पीछे से दबोचा; सीसीटीवी फुटेज में कैद घटना

ज़रा हटकेफिटनेस फ्रीक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें, आए गंदे कमेंट, फिर दिया करारा जवाब, जानें

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार