लाइव न्यूज़ :

16 मार्च को लॉन्च हुआ मोटोरोला का फोल्डेबल स्मार्टफोन, देखें लॉन्चिंग की लाइव स्ट्रीमिंग

By रजनीश | Published: March 16, 2020 10:01 AM

मोटोराला आज भारत में अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन क्लासिक मोटोरोला रेजर को लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन का भारत में काफी समय से इंतजार किया जा रहा है। हालांकि कंपनी पिछले साल इस फोन की ग्लोबल लॉन्चिंग कर चुकी है। कोरोना वायरस के चलते कंपनी इस फोन को लाइव इवेंट के जरिए लॉन्च करेगी। यह इवेंट 12:30 PM पर आयोजित होगा।

Open in App
ठळक मुद्देमोटो रेजर में दो स्क्रीन दी जाएंगी एक स्क्रीन अंदर होगी और दूसरी फोन के बाहर। फोन के अंदर वाली स्क्रीन 6.2 इंच की फोल्डेबल स्क्रीन होगी और दूसरी 2.1 इंच की जी-ओएलईडी स्क्रीन होगी।फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया जाएगा। मल्टीटास्किंग के लिए फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी।

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला 16 मार्च को भारत में अपना फोल्डेबल या फ्लिप स्मार्टफोन मोटो रेजर (Moto Razr) लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि यह स्मार्टफोन लॉन्च से पहले ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर भी लिस्ट कर दिया गया है।

मोटोरोला के इस फोन की कीमत 1 लाख रुपये के आसपास हो सकती है। फोन में दो स्क्रीन दी जाएंगी एक स्क्रीन अंदर होगी और दूसरी फोन के बाहर। फोन के अंदर वाली स्क्रीन 6.2 इंच की फोल्डेबल स्क्रीन होगी और दूसरी 2.1 इंच की जी-ओएलईडी स्क्रीन होगी।

फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया जाएगा। मल्टीटास्किंग के लिए फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। फोन के आउटर पैनल पर ही फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

बात करें कैमरे की तो इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का और 5 मेगापिक्सल का इंटरनल कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्राएड के लेटेस्ट 9 पाई वर्जन पर रन करता है। मिली जानकारी के मुताबिक फोन सिर्फ ई-सिम कार्ड को सपोर्ट करता है।

पॉवर के लिए फोन में 2,510 एमएएच की बैटरी दी गई है साथ ही 15 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इससे पहले सैमसंग और एलजी भी फोल्डेबल फोन बाजार में उतार चुकी हैं। मोटोरोला का यह नया फोल्डेबल स्मार्टफोन कंपनी के ही 2005 में लॉन्च हुए मोटोरोला रेजर का री-इंजीनियर्ड वर्जन है।यहां देखें लॉन्चिंग का लाइव इवेंट-नए मोटो रेजर में 3.5 एमएम हेडफोन जैक नहीं दिया जाएगा। इसके लिए यूजर्स को टाइप सी कनेक्टर या फिर ब्लूटूथ वाले ईयरफोन का इस्तेमाल करना होगा।

टॅग्स :मोटोरोलास्मार्टफोनमोबाइल
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारSim Card New Rules: सिम कार्ड 1 जुलाई से ग्राहकों के लिए पोर्ट कराना होगा मुश्किल, TRAI के नए दिशानिर्देश जारी, यहां पढ़ें पूरी खबर

भारतमोबाइल के कारण होने वाले हादसों पर लगानी होगी रोक

कारोबारRealme के इस फोन का जलवा, मिनटों में बिके 1 लाख से ज्यादा फोन

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

कारोबारआपके आधार कार्ड से कितने मोबाइल नंबर लिंक? मिनटों में ऐसे लगाएं पता

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में

टेकमेनिया5G in India: मोबाइल डेटा का इस्तेमाल 3.6 गुना अधिक, कुल डेटा ट्रैफिक में 5जी का योगदान 15 प्रतिशत, जानें आंकड़े

टेकमेनियाCyber attack in India: साइबर हमला और डेटा सेंध सबसे प्रमुख जोखिम, 2021 में 7वें पर रखा गया, 61 देश में सर्वे