लाइव न्यूज़ :

Box Office Collection Day 4: कार्तिक आर्यन की फिल्म का चौथे दिन भी चला जमकर जादू, जानें अब तक का शानदार कलेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 10, 2019 8:35 AM

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडेय और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'पति पत्नी और वो' ने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। फिल्म ने चार दिनों में जमकर कमाई की है।

Open in App

स्टार्स कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडेय (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' हाल ही में पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रखा है। शुक्रवार को रिलीज हुई यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर की एक्टिंग की खूब तारीफ भी की जा रही है।

 बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक कार्तिक आर्यन की 'पति पत्नी और वो' ने बीते सोमवार 5 करोड़ रुपये की कमाई की। ऐसे में फिल्म ने चार दिनों में ही 38.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो पहले हफ्ते 50 करोड़ कमा सकती है। इसी फिल्म के साथ रिलीज हुई पानीपत को फिल्मने कड़ी टक्कर दी है।पति पत्नी और वो ने पहले दिन 8.75 करोड़, दूसरे दिन 11.50 करोड़ और तीसरे दिन 14 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। साथ ही भूमि पेडनेकर ने भी अपने किरदार के साथ पूरी तरह न्याय किया है। फिल्म में अनन्या पांडे ने भी अच्छी एक्टिंग करने की कोशिश की है लेकिन उन्हें अभी अपने किरदार में और ज्यादा ढ़लने की जरूरत है।

अपनी पत्नी को धोखा देकर किसी और लड़की के साथ चक्कर चलाने वाले लोगों की जिंदगी में कैसे बवाल खड़ा हो जाता है इस बात को इस फिल्म में बखूबी तरीके से दिखाया गया है। फिल्म में डायलॉग्स एक से बढ़कर एक हैं। फिल्म की कहानी को देखकर यह लगता है कि यह फिल्म सिर्फ इंटरटेनमेंट के लिए नहीं, बल्कि एक सबक सीखाने के मकसद से भी बनाई गई है।

फिल्म में आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना ने भी शानदार एक्टिंग की है। उनकी कॉमेडी ने दर्शकों को खूब हंसाया। यह फिल्म साल 1978 में आई फिल्म 'पति, पत्नी और वो' का सीक्वल है। 

टॅग्स :पति पत्नी और वोबॉक्स ऑफिस कलेक्शनकार्तिक आर्यनभूमि पेडनेकर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीBox Office Collection Day 2: 'मडगांव एक्सप्रेस' के सामने फीकी पड़ी 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' जानें दूसरे दिन का कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्कीSwatantrya Veer Savarkar VS Madgaon Express Box Office Collection Day 1: कुणाल खेमू की कॉमेडी फिल्म ने की अच्छी शुरुआत, रणदीप हुड्डा की 'सवारक' से कांटे की टक्कर

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Box Office Day 13: अजय देवगन की 'शैतान' पड़ी सुस्त, बॉक्स ऑफिस से आए चौंकाने वाले आंकड़े

बॉलीवुड चुस्कीYodha Box Office Collection Day 4: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, कमाए बस इतने करोड़

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Box Office: 100 करोड़ के पार पहुंची 'शैतान', अजय देवगन और आर माधवन की जोड़ी हिट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...