हबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

By अंजली चौहान | Published: May 9, 2024 09:39 AM2024-05-09T09:39:01+5:302024-05-09T09:41:50+5:30

Ranveer-Deepika: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें हटाने के बाद तलाक की अफवाहें उड़ीं।

Ranveer Singh shut down rumors of Divorce Rumours With Deepika Padukone said this while showing wedding ring watch video | हबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

हबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

Ranveer-Deepika: बॉलीवुड के रियल लाइफ कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी सबसे ज्यादा फेमस है। कपल से जुड़ी पल-पल की अपडेट के लिए फैन्स सोशल मीडिया पर इन्हें फॉलो करते हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर काफी एक्टिव रहते हैं और कोई भी नया बदलाव फैन्स के साथ साझा करते हैं। ऐसे में हाल ही में कपल ने अफने अकाउंट से एक-दूसरे की सभी तस्वीरें हटा दी थी जिससे फैन्स काफी चिंतित हो गए। ये अफवाह तेज हो गई कि कपल के बीच कुछ ठीक नहीं है और बात तलाक तक पहुंच सकती है। 

हालांकि, बहुत जल्द ही इन अफवाहों पर रोक लग गई क्योंकि रणवीर सिंह ने एक वीडियो जारी कर इसे खारिज कर दिया। दरअसल, बीते बुधवार को रणवीर सिंह मुंबई  में टिफनी एंड कंपनी के स्टोर लॉन्च में शामिल हुए, जहां उन्होंने गर्व से अपनी शादी की अंगूठी दिखाई और अपने तलाक की अफवाहों पर विराम लगा दिया।

स्टोर लॉन्च पर वोग इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, रणवीर सिंह से उस आभूषण का नाम बताने के लिए कहा गया जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है। रणवीर ने स्वीकार किया कि दीपिका पादुकोण द्वारा दी गई उनकी शादी और सगाई की अंगूठी उनके सबसे पसंदीदा आभूषण हैं। अपनी शादी की अंगूठी के बारे में बोलने से पहले उन्होंने कहा, "उनसे जुड़े व्यक्तिगत, भावनात्मक मूल्य मेरे पसंदीदा सबसे प्रिय चीजें हैं।"

रामलीला स्टार रणवीर ने कहा, ""जो अंगूठियां मुझे बहुत प्रिय हैं उनमें से एक यह है, यह मेरी शादी की अंगूठी है जो मेरी पत्नी ने मुझे उपहार में दी है।" रणवीर ने अपना हाथ ऊपर उठाकर विशाल हीरे की शादी की अंगूठी दिखाते हुए कहा, “दूसरी एक प्लैटिनम सगाई की अंगूठी है। और निश्चित रूप से वहाँ मेरी माँ की हीरे की बालियाँ और मेरी दादी के मोती हैं।"

यह बयान एक दिन बाद आया जब एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि रणवीर और दीपिका के बीच सब कुछ ठीक है। एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि जोड़े के लाइफ में कोई परेशानी नहीं है और कहा कि रणवीर ने न केवल अपनी शादी की तस्वीरें संग्रहीत कीं, बल्कि 2023 से पहले सभी पोस्ट भी संग्रहीत करने का फैसला किया।

करीबी सूत्र ने कहा कि वे दुनिया में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं और अपने जीवन के इस चरण के हर पल को संजो रहे हैं। वास्तव में, दीपिका और रणवीर भारत में एक शांत छुट्टी पर एक साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय का आनंद ले रहे हैं।

बता दें कि रणवीर और दीपिका ने कई सालों तक दुनिया से छुपकर एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद 14 नवंबर, 2018 को दोनों शादी के बंधन में बंधे। इस जोड़े की शादी को अब पांच साल से अधिक समय हो गया है और वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। दीपिका ने पुष्टि की थी कि उनका जन्म इस सितंबर में होने वाला है।

Web Title: Ranveer Singh shut down rumors of Divorce Rumours With Deepika Padukone said this while showing wedding ring watch video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे