Sikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

By अंजली चौहान | Published: May 9, 2024 12:12 PM2024-05-09T12:12:48+5:302024-05-09T12:15:02+5:30

Sikandar का निर्माण साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया गया है।

Sikandar Rashmika Mandanna will become Salman Khan actress expressed happiness on being cast in Sikandar know here | Sikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

Sikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

Sikandar: बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान के साथ काम करना कई एक्टर-एक्ट्रेस का सपना है। सलमान ने अपनी फिल्म में कई एक्ट्रेस को लॉन्च भी किया है जो आज टॉप हीरोइन की लिस्ट में शामिल हैं। लेकिन इस बार सलमान खान के साथ साउथ की फेमस एक्ट्रेस स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। ये एक्ट्रेस जो पहले से ही साउथ सिनेमा में हिट है और बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकी है वो कोई और नहीं बल्कि रश्मिका मंदाना हैं। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना रणबीर कपूर के साथ एनिमल में पहले ही अपने अभिनय से हिंदी दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं और अब वह सलमान खान की फिल्म सिकंदर में नजर आने वाली हैं। 

गुरुवार को सामने आई खबरों से पुष्टि की गई है कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्म में रश्मिका उनकी हीरोइन होंगी।  ए.आर. मुरुगादोस द्वारा निर्देशित साजिद नाडियाडवाला की सिकंदर मोस्ट अवेटेड फिल्म है जो 2025 में रिलीज होगी। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर खुद इस फिल्म में शामिल होने की सूचना दी और खुशी जताई। 

रश्मिका ने शेयर की अपडेट

रश्मिका मंदाना सलमान खान की फिल्म सिकंदर से जुड़ने के लिए बहुत उत्साहित हैं। एक्स पर रश्मिका मंदाना ने सलमान खान अभिनीत फिल्म सिकंदर के कलाकारों में शामिल होने को लेकर उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने नाडियाडवाला ग्रैंडसन की पोस्ट को सोशल मीडिया पर दोबारा साझा किया और लिखा, “आप लोग लंबे समय से मुझसे अगला अपडेट पूछ रहे हैं और यह यहां है.. आश्चर्य!! मैं #सिकंदर #साजिदनाडियाडवाला @BeingSalmanKhan @ARMurugadoss @NGEmovies @WardaNadiadwalla का हिस्सा बनकर वास्तव में आभारी और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। EID 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज! #RM25।”

इससे पहले, प्रोडक्शन हाउस ने एक्स पर रश्मिका का स्वागत किया। उन्होंने लिखा, “#सिकंदर में @BeingSalmanKhan के साथ अभिनय करने के लिए शानदार @iamRashmika का स्वागत करता हूँ! ईद 2025 #साजिदनाडियाडवाला के #सिकंदर पर उनके ऑन-स्क्रीन जादू के प्रकट होने का इंतजार नहीं कर सकता। @ARMurugadoss द्वारा निर्देशित। सिनेमाघरों में EID 2025 @WardaNadiadwalla #SikandarEid2025 रिलीज हो रही है।” 

सिकंदर के बारे में 

सिकंदर का निर्माण साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने सलमान की 2014 की फिल्म किक का निर्देशन किया था। उनकी "अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म" के रूप में मशहूर, सिकंदर ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। किक, जुड़वा और मुझसे शादी करोगी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद सिकंदर सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला के सहयोग का प्रतीक है। गजनी जैसी शानदार फिल्में देने वाले ए.आर.मुरुगादोस भी इस बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

दूसरी ओर रश्मिका को आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के साथ देखा गया था। 28 वर्षीय अभिनेत्री अगली कड़ी पुष्पा 2: द रूल में श्रीवल्ली के रूप में अपनी भूमिका को दोहराने के लिए तैयार है, जिसमें अल्लू अर्जुन मुख्य भूमिका में हैं।

रश्मिका शेखर कम्मुला की तमिल-तेलुगु द्विभाषी फिल्म कुबेरा और मुख्य महिला प्रधान फिल्मों रेनबो और द गर्लफ्रेंड में धनुष के साथ भी अभिनय करेंगी। इसके अतिरिक्त, अभिनेत्री विक्की कौशल की संभाजी के साथ हिंदी ऐतिहासिक नाटक चावा में येसुबाई भोंसले की भूमिका निभाएंगी।

Web Title: Sikandar Rashmika Mandanna will become Salman Khan actress expressed happiness on being cast in Sikandar know here

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे