लाइव न्यूज़ :

Video: भारी बर्फबारी के कारण कुल्लू में आपस में टकरा रही हैं गाड़ियां, सड़कों पर फिसलकर खुद से मार रही है गोल चक्कर, देखें

By आजाद खान | Published: April 04, 2023 4:44 PM

सोमवार को कुल्लू और लाहौल-स्पीति की ऊंची चोटियों पर भारी बर्फबारी हुई है। यही नहीं रोहतांग के साथ-साथ बारालाचा, कुंजुम दर्रा, शिंकुला दर्रा और जलोड़ी दर्रा में भी जमकर बर्फबारी हुई है जिससे पर्यटकों का काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

Open in App
ठळक मुद्देसोशल मीडिया पर एक हिमाचल प्रदेश के कुल्लू के दो वीडियो वायरल हो रहे है। वीडियो में बर्फबारी के कारण कार को दूसरी गाड़ियों से टकराते हुए देखा गया है। यही नहीं इलाके में आने वाले दिनों में भारी बर्फबारी की भी आशंका जताई जा रही है।

शिमला:हिमाचल प्रदेश के कुल्लू और मनाली के साथ पड़ोसी क्षेत्रों में भारी बर्फबारी हो रही है जिस कारण इलाके में यात्रा कर रहे पर्यटकों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी के अनुसार, इलाको में भारी बर्फबारी के कारण सड़कों पर जमकर फिसलन हो रहे है जिससे अटल सुरंग में गाड़िया फंस जा रही है। 

सोमवार को कुल्लू और लाहौल-स्पीति की ऊंची चोटियों पर भारी बर्फबारी हुई थी। बताया जा रहा है कि रोहतांग के साथ-साथ बारालाचा, कुंजुम दर्रा, शिंकुला दर्रा और जलोड़ी दर्रा में भी जमकर बर्फबारी हुई है। यही नहीं अटल सुरंग रोहतांग के उत्तर और दक्षिण पोर्टल में भी काफी बर्फ गिरे है जिस कारण यातायात बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। 

क्या दिखा वीडियो में 

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखा गया है कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के अटल सुरंग और रोहतांग के दक्षिणी पोर्टल पर इतनी बर्फबारी हुई है कि यहां से गुजर रहे पर्यटकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। रास्तों पर बर्फ गिरने के कारण सड़क इतनी फिसलन हो गई है कि गाड़ियां आपस में टकरा रही है। 

ऐसे में इसी तरह के फिसलन से शिकार हुई कुछ गाड़ियों का दो वीडियो सामने आया है जिसमें कार फिसल कर दूसरी गाड़ी में लड़ जाती है। इस तरह से कई कार ऐसी दिखी है जो फिसलन में संभल नहीं सकी और दूसरी गाड़ी में जाकर टक्कर मार दी। सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक कार को फिसलते हुए लगभग एक चक्कर काटते हुए देखा गया है। 

आने वाले दिनों में भारी बर्फबारी की है आंशका

इस वीडियो को वेदरमैन शुभम ट्विटर यूजर द्वारा शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा है कि "बर्फ में बहुत ही सावधानी से ड्राइव करें और बर्फ से खिलवाड़ करने की कोशिश न करें।" गौरतलब है कि इलाके में भारी बर्फबारी के कारण कथित तौर पर ट्रैफिक को दूसरे रास्ते के लिए डाइवर्ट कर दिया गया है और पुलिस द्वारा अटल टनल घूमने आए सभी पर्यटकों को वापस मनाली लौटने के लिए कहा गया है।

बता दें कि आने वाले दिनों में इलाके में भारी बर्फबारी की संभावना है, ऐसे में जिला प्रशासन द्वारा एक एडवाइजरी जारी किया गया है जिसमें यह कहा गया है कि पर्यटकों और स्थानीय निवासियों को इन क्षेत्रों से दूर रहना चाहिए जिन पहाड़ी क्षेत्रों में भारी बर्फबारी की आशंका है।  

टॅग्स :हिमाचल प्रदेशमनालीवायरल वीडियोअटल टनल
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेViral Video: सीट को लेकर फ्लाइट में मचा घमासान, आपस में भिड़े दो यात्री; सुलह कराने में क्रू मेंबर्स के छूटे पसीने

ज़रा हटकेWatch: हैदराबाद में बारिश ने ली फल विक्रेता की जान, पानी से भरी सड़क पर करंट लगने से मौत; दर्दनाक वीडियो वायरल

ज़रा हटकेViral Video: रनवे पर घिसटता रह कार्गो प्लेन, नहीं खुला फ्रंट लैंडिंग गियर, कैमरे में कैद हुआ भयानक वीडियो, देखिए

भारतSam Pitroda: सैम पित्रोदा ने फिर दिया विवादित बयान, सोशल मीडिया पर वायरल हुए मीम्स

ज़रा हटकेWatch: लग्जीरियस फोर्ड मस्टैंग कार में दिखीं दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल', स्वैग देख सोशल मीडिया यूजर्स के उड़े होश

भारत अधिक खबरें

भारतChhattisgarh 10th 12th Result 2024: लड़कियों की बल्ले-बल्ले, 10वीं में सिमरन, 12वीं में महक अग्रवाल फर्स्ट

भारतBihar LS polls 2024: राजद प्रमुख लालू यादव को हराने वाले रंजन ने फिर थामा लालटेन, कहा- प्रधानमंत्री मोदी के मुंह से म से मछली सुना, म से मटन सुना, लेकिन म से मणिपुर सुना क्या?

भारतUP Lok Sabha Elections 2024: परिवार की पांचों सीट हारेगी सपा, नहीं खुलेगा खाता, सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- क्या राममंदिर का निर्माण अनावश्यक हुआ!

भारतExcise Policy Case: सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ईडी का एक्शन, 10 मई को चार्जशीट होगी दाखिल, 'किंगपिन' के रूप में नाम होगा दर्ज

भारतSam Pitroda Remark LIVE Update: बयान से सहमत नहीं, भारतीय लोगों पर कमेंट ठीक नहीं, राजद सांसद मनोज झा ने सैम पित्रोदा को लताड़ा