लाइव न्यूज़ :

‘Spider-Man’ stunt: 'स्पाइडर-मैन' स्टंट वायरल, भीड़ भरी ट्रेन में शौचालय तक कैसे पहुंचे, देखें फनी वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 02, 2024 1:16 PM

‘Spider-Man’ stunt: साहसिक यात्रा के दौरान किसी ने ये वीडियो शेयर किया है। तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो ने कई लोगों का ध्यान खींचा है।

Open in App
ठळक मुद्देट्रेन में लोग भरे हैं और शख्स को ट्रॉयलेट करने के लिए पापड़ बेलना पड़ रहा है।लोग इस वीडियो को तेजी से वायरल कर रहे हैं।पर्व और त्योहार के समय ऐसी भीड़ देखने को मिलती है। 

‘Spider-Man’ stunt: सोशल मीडिया पर रोज हजारों फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं। एक भीड़ भरी ट्रेन में शौचालय तक कैसे पहुंचे। साहसिक यात्रा के दौरान किसी ने ये वीडियो शेयर किया है। तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो ने कई लोगों का ध्यान खींचा है। आपको बता दें कि पर्व और त्योहार के समय ऐसी भीड़ देखने को मिलती है। एक यात्री को शौचालय तक जाने के लिए ऐसी तरकीब निकालनी पड़ी। ट्रेन में लोग भरे हैं और शख्स को ट्रॉयलेट करने के लिए पापड़ बेलना पड़ रहा है। लोग इस वीडियो को तेजी से वायरल कर रहे हैं।

 

प्रभावशाली कलाबाजी के साथ अपना संतुलन बनाए रखते हुए कुशलता से गुजरते हुए देखा जा सकता है। इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता अभिनव परिहार ने इस दृश्य को कैद कर लिया। संकीर्ण जगह पर तेजी से लेकिन सावधानी से आगे बढ़ते हुए दिखाया गया है। शख्स की हरकतों ने लोगों को स्पाइडर मैन की याद दिला दी।

हालांकि कुछ लोगों को इस स्थिति में हास्य लग सकता है। पीक आवर्स के दौरान यात्रा करते समय यात्रियों के सामने आने वाली चुनौतियों पर भी प्रकाश डालता है। ट्रेनों में इतनी भीड़भाड़ होना कोई असामान्य बात नहीं है। रास्ता ढूंढना लगभग असंभव हो जाता है।

यह पहली बार नहीं है, जब किसी यात्री को शौच के लिए ट्रेन के शौचालय तक पहुंचना असंभव लगा हो। इसी तरह का कारनामा दिखाने वाला एक वीडियो जून 2023 में वायरल हुआ था, जहां एक आदमी को स्टंट करते हुए शौचालय तक पहुंचते देखा गया था।

टॅग्स :सोशल मीडियाभारतीय रेल
Open in App

संबंधित खबरें

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

भारतChhindwara Lok Sabha Seat: छिंदवाड़ा मेरे लिए कर्मभूमि और तपोभूमि है', बीजेपी इसे रणभूमि बनाना चाहती है, कमलनाथ का ट्वीट

ज़रा हटकेJammu: सोशल मीडिया की एक पोस्ट इस बार वाट लगा चुकी है तरबूज की बिक्री की कश्मीर में

ज़रा हटकेViral Video: समुद्री तट पर तेज रफ्तार में कार कई बार पलटी, ड्राइवर फुटबॉल की तरह हवा में उछला, कैमरे में रिकॉर्ड घटना

ज़रा हटकेTerminalia Tomentosa Tree: पेड़ की छाल काटी तो निकलने लगी पानी की बौछार, आंध्र प्रदेश में मिला अनोखा पेड़

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेकश्मीर में लिखी जा रही है दान की नई परिभाषा, इसके पीछे छुपी एक अनोखी और प्यारी वजह

ज़रा हटकेWazirabad Leopard Attacked: तेंदुए का आतंक, भयभीत हुई दिल्ली, कई को किया जख्मी, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

ज़रा हटकेVIDEO: नोएडा के एक ऊबर ग्राहक को ऑटो यात्रा के बाद मिला करोड़ों का बिल, किराया हुआ था मात्र ₹62

ज़रा हटकेVIDEO: अपने जन्मदिन पर ऑनलाइन ऑर्डर किए गए केक को खाने से 10 साल की लड़की की मौत

ज़रा हटकेWatch: एयरपोर्ट पर रील बनाने की चाहत में महिला ने किया कुछ ऐसा, लोगों ने कर दी गिरफ्तारी की मांग; वीडियो वायरल