VIDEO: नोएडा के एक ऊबर ग्राहक को ऑटो यात्रा के बाद मिला करोड़ों का बिल, किराया हुआ था मात्र ₹62

By रुस्तम राणा | Published: March 31, 2024 09:02 PM2024-03-31T21:02:33+5:302024-03-31T21:02:33+5:30

शुक्रवार के शुरुआती घंटों में, दीपक तेनगुरिया ने उबर इंडिया के माध्यम से एक ऑटो सवारी बुक की, जिसका किराया सिर्फ ₹ 62 था। हालाँकि, दीपक के अपने स्थान पर पहुँचने के बाद, उन्हें अपने ऐप पर ₹ 7.66 करोड़ का भारी बिल प्राप्त हुआ।

VIDEO: An Uber customer from Noida got a bill worth crores after an auto journey, the fare was only ₹ 62 | VIDEO: नोएडा के एक ऊबर ग्राहक को ऑटो यात्रा के बाद मिला करोड़ों का बिल, किराया हुआ था मात्र ₹62

VIDEO: नोएडा के एक ऊबर ग्राहक को ऑटो यात्रा के बाद मिला करोड़ों का बिल, किराया हुआ था मात्र ₹62

Highlightsयह घटना तब सामने आई जब दीपक के दोस्त आशीष मिश्रा ने शुक्रवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) की एक क्लिप साझा कीवीडियो में, दोनों को दीपक को मिले भारी बिल के बारे में चर्चा करते हुए सुना जा सकता हैअब वायरल हो रही क्लिप खुलती है जिसमें दीपक उबर बिल में उल्लिखित राशि को दोहराते हुए दिखाई देते हैं।

नोएडा: नोएडा में एक उबर ग्राहक उस समय हैरान रह गया जब उसे नियमित ऑटो यात्रा के बाद करोड़ों का बिल मिला। शुक्रवार के शुरुआती घंटों में, दीपक तेनगुरिया ने उबर इंडिया के माध्यम से एक ऑटो सवारी बुक की, जिसका किराया सिर्फ ₹ 62 था। हालाँकि, दीपक के अपने स्थान पर पहुँचने के बाद, उन्हें अपने ऐप पर ₹ 7.66 करोड़ का भारी बिल प्राप्त हुआ, वह भी ड्राइवर द्वारा यात्रा समाप्त किए बिना।

यह घटना तब सामने आई जब दीपक के दोस्त आशीष मिश्रा ने शुक्रवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) की एक क्लिप साझा की। वीडियो में, दोनों को दीपक को मिले भारी बिल के बारे में चर्चा करते हुए सुना जा सकता है। अब वायरल हो रही क्लिप खुलती है जिसमें दीपक उबर बिल में उल्लिखित राशि को दोहराते हुए दिखाई देते हैं। जब आशीष ने उनसे पूछा, "आपका बिल कितना है, दिखाओ", तो दीपक ने कहा, "7,66,83,762 रुपये।"

जैसे ही उन्होंने कैमरे पर अपने फोन की स्क्रीन फ्लैश की, हम देख सकते थे कि दीपक से "यात्रा किराया" के रूप में ₹ 1,67,74,647 का शुल्क लिया गया था। जबकि उनकी प्रतीक्षा समय लागत ₹ 5,99,09189 थी, प्रमोशन कॉस्ट के रूप में ₹ 75 काट लिए गए।

वीडियो में, दीपक को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि बिल में कोई प्रतीक्षा शुल्क शामिल नहीं होना चाहिए क्योंकि ड्राइवर को उनके लिए इंतजार नहीं करना पड़ा। कैमरे के पीछे से बिल में जीएसटी शुल्क शामिल करने के बारे में पूछताछ करते हुए एक आवाज सुनी जा सकती है। दीपक ने तुरंत इस बात से इनकार किया कि इसमें कोई भी जीएसटी शुल्क शामिल था। इसके बाद, दीपक को मजाक करते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने पहले कभी एक बार में इतने शून्य नहीं गिने।

Web Title: VIDEO: An Uber customer from Noida got a bill worth crores after an auto journey, the fare was only ₹ 62

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे