Wazirabad Leopard Attacked: तेंदुए का आतंक, भयभीत हुई दिल्ली, कई को किया जख्मी, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

By धीरज मिश्रा | Published: April 1, 2024 11:28 AM2024-04-01T11:28:22+5:302024-04-01T11:45:53+5:30

Wazirabad Leopard Attacked: राजधानी दिल्ली में सोमवार की सुबह तेंदुए के आतंक ने लोगों को भयभीत कर दिया। दिल्ली के वजीराबाद स्थित जगतपुर गांव में सुबह-सुबह तेंदुए को देखा गया।

Delhi Wazirabad Jagatpur village A leopard attacked three persons | Wazirabad Leopard Attacked: तेंदुए का आतंक, भयभीत हुई दिल्ली, कई को किया जख्मी, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

फाइल फोटो

Highlightsदिल्ली में तेंदुए ने मारी एंट्री से भयभीत हुए लोगवजीराबाद इलाके में सुबह सुबह दिखाई दिया तेंदुआतेंदुए ने 5 लोगों को किया घायल

Wazirabad Leopard Attacked: राजधानी दिल्ली में सोमवार की सुबह तेंदुए के आतंक ने लोगों को भयभीत कर दिया। दिल्ली के वजीराबाद स्थित जगतपुर गांव में सुबह-सुबह तेंदुए को देखा गया। तेंदुए को देखकर इलाके के लोग भयभीत हो गए। मिली जानकारी के अनुसार तेंदुए ने कुछ लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें तीन से अधिक लोग घायल हो गए।

दिल्ली पुलिस के अनुसार उन्हें सुबह 6:14 बजे, पीएस वजीराबाद में एक फोन आया जिसमें कहा गया कि आदर्श नगर गली नंबर 3, जगतपुर गांव के पास एक तेंदुआ घुस आया है। जिसने लोगों पर हमला किया। उनकी पहचान जगतपुर गांव के निवासी के रूप में की गई है। फिलहाल मौके पर वन टीम, अग्निशमन विभाग और स्थानीय पुलिस तैनात है। तेंदुए को एक कमरे में कैद कर लिया गया है।

दिल्ली अग्निशमन सेवा के प्रमुख अतुल गर्ग ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से अधिकारी तेंदुए को एक कमरे में बंद करने में सफल रहे। घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जिन लोगों पर हमला हुआ उनकी पहचान जगतपुर गांव के निवासी के रूप में की गई है। पुलिस भी मौके पर पहुंची और वन विभाग को भी सूचना दी गई।

इससे पहले भी दिल्ली में दिखाई दिया तेंदुआ

दिल्ली में इससे पहले बुराड़ी इलाके में भी साल 2023 में तेंदुआ दिखाई दिया था। इसे पकड़ने के लिए वन विभाग के अधिकारियों के पसीने छूट गए थे। एबीपी न्यूज के अनुसार, उन दिनों में तेंदुए को पकड़ने के लिए एक पिंजरा तैयार किया गया था। वहीं, कुछ दिनों बाद वन विभाग को खबर मिली कि एनएच-44 पर एक तेंदुए का शव मिला है। जब जांच की गई तो पता चला कि तेंदुए की मौत सड़क हादसे के चलते हुई। 

जगतपुरी गांव में दहशत में लोग

ग्रामीण भयभीत हैं। उन्हें लग रहा है कि कहीं तेंदुआ उन्हें अपना शिकार न बना ले। बच्चों को भय का माहौल है कि बाहर खेलने जाए या नहीं। वहीं नौकरी पर जाने वाले लोग भी डरे हुए हैं।

Web Title: Delhi Wazirabad Jagatpur village A leopard attacked three persons

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे