लाइव न्यूज़ :

गगनचुंबी इमारतों पर करतब दिखाने के लिए मशहूर स्टंटमैन Remi Lucidi की मौत, 68वीं मंजिल से गिरने के कारण हुआ हादसा

By अंजली चौहान | Published: July 31, 2023 11:04 AM

फ्रांसीसी साहसी रेमी लुसिडी की हांगकांग में 68 मंजिला ट्रेगुंटर टॉवर से गिरकर दुखद मृत्यु हो गई।

Open in App
ठळक मुद्दे हांगकांग में फ्रांसीसी स्टंटमैन की 68वीं मंजिल से गिरने पर मौत रेमी लुसिडी 30 साल के थे और वह इमारतों पर चढ़कर करतब दिखाते थेघटना का कारण उनका पैर फिसलना बताया जा रहा है

हांगकांग : ऊंची-ऊंची इमारतों पर चढ़कर करतब दिखाने के लिए मशहूर फ्रांसीसी डेयरडेविल रेमी लुसिडी हांगकांग में 68 मंजिला ट्रेगुंटर टॉवर परिसर से गिरने के कारण मौत हो गई। उनके फैन्स के लिए ये खबर बेहद दुखद है।

30 वर्षीय रेमी लुसिडी  इमारत में करतब दिखाने के लिए घुसे थे लेकिन वह माना जा रहा है कि वह ऊपरी मंजिल के पेंटहाउस के बाहर फंस गए थे।

मदद पाने की बेताब कोशिश में, उसने हड़बड़ी में एक खिड़की पर दस्तक दी, जिससे अंदर मौजूद एक नौकरानी चौंक गई। इस दौरान उनका पैर फिसल गया और वह खुद को काबू में नहीं कर पाएं और 68वीं मंजिल से गिर गए। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हांगकांग के अधिकारियों के अनुसार, मिस्टर ल्यूसिडी को शाम करीब 6 बजे इमारत में देखा गया और उन्होंने गेट पर सुरक्षा गार्ड को बताया कि वह 40वीं मंजिल पर एक दोस्त से मिलने आए हैं।

मीडिया आउटलेट ने बताया कि कथित मित्र द्वारा पुष्टि किए जाने के बाद कि वह ल्यूसिडी से परिचित नहीं था सुरक्षा द्वार ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन तब तक वह पहले से ही लिफ्ट में था।

सीसीटीवी फुटेज में मिस्टर ल्यूसिडी को 49वीं मंजिल पर आते और बाद में इमारत के शीर्ष पर सीढ़ी चढ़ते हुए दिखाया गया है। लोगों को छत की ओर जाने वाली खिड़की खुली हुई मिली, लेकिन उनका कहना है कि वह आदमी कहीं नहीं मिला।

हालाँकि, उन्हें शाम 7.38 बजे कॉम्प्लेक्स के पेंटहाउस की खिड़की पर थपथपाते हुए जीवित देखा गया, जिससे अपार्टमेंट की एक नौकरानी को पुलिस को फोन करना पड़ा।

मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि मिस्टर ल्यूसिडी पेंटहाउस के बाहर फंसे हुए थे और अपना संतुलन खोने से पहले मदद के लिए खिड़की पर हाथ मार रहे थे। पुलिस को घटनास्थल पर मिस्टर ल्यूसिडी का कैमरा मिला और उसमें उनके ऊंची ऊंचाई वाले स्टंट के वीडियो थे।

टॅग्स :हॉन्ग कॉन्गफ़्रांसअजब गजब
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेनाबालिग के प्यार में दिल हार बैठी महिला, साथ रहने के लिए मेरठ से पहुंची शामली; शादी की जिद पर अड़ी

ज़रा हटकेअप्राकृतिक संबंध के दौरान पत्नी का बहने लगा खून, चेकअप के दौरान डॉक्टर ने बताया सच... अब पति मांग रहा तलाक

कारोबारMDH, एवरेस्ट पर फिर लटकी तलवार, सिंगापुर, हॉन्ग-कॉन्ग के बाद नेपाल में आयात और बिक्री पर लगा प्रतिबंध

विश्वपरमाणु युद्ध हुआ तो दुनिया में सिर्फ दो देशों में ही जीवन बचेगा, लगभग 5 अरब लोग मारे जाएंगे, होंगे ये भयावह प्रभाव, शोध में आया सामने

ज़रा हटकेकुत्ते के कारण मचा घमासान, पड़ोसी ने मालिक और पालतू जानवर पर किया हमला, मारपीट का वीडियो वायरल

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेUP: योगी राज में बंदर हुए बलवाई, अलीगढ़ में बर्बाद कर दी 1,100 क्विंटल चीनी, हुआ लाखों का नुकसान, जानिए क्या है माजरा

ज़रा हटकेRIP Kabosu: क्रिप्टो आइकन काबोसु डॉग का निधन, 'Doge Meme' के नाम से सोशल मीडिया पर था फेमस; यूजर्स ने व्यक्त की संवेदनाएं

ज़रा हटकेKarnataka Government Hospital: बेड पर मरीज, बत्ती गुल, ऐसे कर रहे डॉक्टर इलाज, देखें वीडियो

ज़रा हटकेभयानक वीडियो: केदारनाथ में हेलीकॉप्टर हादसा होते-होते टला, तकनीकी खराबी के बाद खाई में करनी पड़ी लैंडिंग

ज़रा हटकेजज का कुत्ता हुआ चोरी, पुलिस दर-दर तलाश रही है कुत्ता, दर्ज किया 2 दर्जन से ज्यादा लोगों पर केस, यूपी के बरेली में मचा है हाहाकार