लाइव न्यूज़ :

Bihar Lok Sabha Elections 2024: राजभवन में क्यों ठहर रहे हैं पीएम मोदी और अमित शाह, मनोज झा ने कहा-बिहार में तंत्र-मंत्र और षड्यंत्र, सबका हिसाब होगा...

By एस पी सिन्हा | Published: May 24, 2024 3:15 PM

Bihar Lok Sabha Elections 2024: मनोज झा ने कहा कि छठे चरण का चुनाव कल होना है और पूरे भारत के साथ-साथ बिहार में बदलाव की हालत में जनता है।  

Open in App
ठळक मुद्देअधिकारियों को सचेत हो जाना चाहिए।व्यवस्था और सरकार दोनों बदल रही है।बक्शा नहीं जाएगा और कानून का सामना करना पड़ेगा।

Bihar Lok Sabha Elections 2024: छठे चरण में बिहार के आठ लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। इससे पहले राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा और राजद प्रवक्ता शक्ति यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एनडीए और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के पटना में राजभवन में ठहरने को लेकर सवाल उठाते हुए मनोज झा ने आरोप लगाया कि राजभवन से प्रशासनिक अधिकारियों में लगातार हस्तक्षेप किया जा रहा है। राजभवन से अधिकारियों से लेकर मुख्य सचिव तक से बात कराई जा रही है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को सचेत हो जाना चाहिए क्योंकि व्यवस्था और सरकार दोनों बदल रही है। अगर कानून तोड़ने की कोशिश कीजिएगा तो इस बार पटना से लेकर दिल्ली तक बहुत प्रतिकार होगा।

मनोज झा ने कहा कि सच तो यह है कि बिहार में तंत्र-मंत्र और षड्यंत्र उनका है और शासन और प्रशासन भी उन्हीं का है। उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि कानून हाथ में ना ले। कानून से जो भी अधिकारी छेड़छाड़ करेगा कानून उसे बक्शा नहीं जाएगा और कानून का सामना करना पड़ेगा।

मनोज झा ने कहा कि छठे चरण का चुनाव कल होना है और पूरे भारत के साथ-साथ बिहार में बदलाव की हालत में जनता है। प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आपका नल ले जाएगा, भैंस ले जाएगा, मंगलसूत्र छीन लेगा। मनोज झा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि भगवान ने उन्हें दूत बनाकर भेजा है।

अगर हम लोग घर में बोलेंगे तो हमें डॉक्टर के पास ले जाया जाएगा, कहा जाएगा कि उनका दिमाग ठीक नहीं है। वहीं, इंडिया से कौन होगा प्रधानमंत्री पद का उमीदवर के सवाल पर मनोज झा ने कहा कि इंडिया गठबंधन अगर सरकार में आती है तो प्रधानमंत्री का चुनाव हम लोग मिल बैठकर करेंगे।

वहीं, छपरा कांड पर मनोज झा ने कहा कि सब कुछ का हिसाब होगा। सम्राट चौधरी के इस बयान पर कि रोहिणी अपनी मां राबड़ी देवी और लालू प्रसाद के बॉडीगार्ड को लेकर घूम रही हैं, इसपर पलटवार करते हुए मनोज झा ने कहा कि हमें पता है कि वह हताश हैं। ठंडा रहिए आपके लिए भी वैकल्पिक व्यवस्था किया जाएगा।

टॅग्स :लोकसभा चुनाव 2024मनोज झाआरजेडीबिहार लोकसभा चुनाव २०२४
Open in App

संबंधित खबरें

भारतलोकसभा चुनाव के बाद अब राज्यसभा चुनाव में एनडीए देगी लालू यादव को पटखनी, मीसा भारती की सीट पर जमाएगी कब्जा

भारतबिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार पर बोला हमला, कहा- ना चैन से बैठेंगे और ना सरकार को बैठने देंगे

भारतMaharashtra ls Elections 2024: राकांपा के साथ क्यों किया गठजोड़?, पत्रिका ‘आर्गेनाइजर’ में छपे लेख पर हंगामा, भुजबल बोले-यूपी नतीजे पर क्या कहेंगे, भाजपा की सीट कम हुईं?  

भारतMaharashtra ls Elections 2024: अल्पसंख्यकों, गैर मराठी और गैर हिंदी भाषी ने ठाकरे को दिया वोट, फड़नवीस ने कहा- मुंबई की तीन लोकसभा सीट पर...

भारतरुपौली विधानसभा सीट उपचुनावः कलाधर मंडल को जदयू ने दिया टिकट, बीमा भारती के पति अवधेश मंडल लड़ेंगे निर्दलीय, महागठबंधन में टकराव!

भारत अधिक खबरें

भारतNCERT ने कक्षा 12 की राजनीति विज्ञान की पाठ्यपुस्तक में संशोधन किया, अयोध्या और गोधरा दंगों के संदर्भ को हटाया

भारतMumbai North West EVM Row: चुनाव अधिकारी ने ईवीएम को अनलॉक करने के लिए मोबाइल फोन के इस्तेमाल के दावे से किया इनकार

भारतप्रशांत किशोर ने बिहार के शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा- शिक्षा के नाम पर स्कूलों में केवल खिचड़ी बांटी जा रही है

भारतउत्तर प्रदेश: उपचुनाव में भी सपा-कांग्रेस गठबंधन बनाए रखने पर जोर, जल्दी ही दोनों दलों के बीच सीटों के बंटवारे पर होगी बातचीत

भारतपहले इंदिरा गांधी को कहा था "मदर ऑफ इंडिया", अब केंद्रीय मंत्री सुरेश गोपी ने दी सफाई