लाइव न्यूज़ :

Jhansi Accident Video: शख्स ने बुजुर्ग पर चढ़ा दी फॉर्च्यूनर एसयूवी, दर्द से चिल्लाता रहा पीड़ित...हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: May 24, 2024 12:28 PM

Jhansi Accident Video: इलाके के एक सीसीटीवी कैमरे के वीडियो में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया।

Open in App

Jhansi Accident Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक सड़क दुर्घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पतली सड़क पर फॉर्च्यूनर एसयूवी चला रहे ड्राइवर की करतूत साफ देखी जा सकती है जिसने बुजुर्ग पर कार चढ़ा दी। बेहरमी से कार बुजुर्ग के ऊपर चढ़ाते हुए आरोपी ने काफी देर तक पीड़ित को घसीटा। यह भयावह घटना पास के लगे सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके बाद फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के झांसी का है जहां टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी ने एक 70 वर्षीय व्यक्ति को कुचल दिया।

इस घटना में बुजुर्ग बुरी तरह से जख्मी हो गया। खबरों के मुताबिक, यह भयावह घटना सिपरी बाजार इलाके में हुई, जहां सड़क दोनों तरफ खड़ी कारों से भरी हुई थी। 

घटना का वीडियो वायरल 

फुटेज में एक सफेद टोयोटा फॉर्च्यूनर को संकरी सड़क पर पीछे आते दिखाई दे रहा है। कुछ ही देर बाद, राजेंद्र गुप्ता नामक व्यक्ति को एसयूवी के नीचे गिरते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, राजेंद्र गुप्ता के नीचे गिरने के बाद भी ड्राइवर कई मीटर तक गाड़ी को रिवर्स करता रहा। जैसे ही गुप्ता कार के नीचे घसीटे जाने के दौरान दर्द से चिल्लाए, आसपास के निवासियों ने उनकी चीखें सुनीं और घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।

ड्राइवर को एहसास हुआ कि कुछ गड़बड़ है, उसने कार आगे बढ़ा दी, जिससे घायल व्यक्ति कुछ फीट दूर तक घसीटता हुआ चला गया। 2.5 टन से अधिक वजन वाली विशाल एसयूवी ने बुजुर्ग व्यक्ति पर भारी दबाव डाला जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

भीड़ जुटते ही फॉर्च्यूनर का ड्राइवर गाड़ी से बाहर निकल गया। आसपास खड़े लोग घायल व्यक्ति को कार के नीचे से निकालने में कामयाब रहे। ड्राइवर ने घटनास्थल से भागने के बजाय घायल बुजुर्ग व्यक्ति की मदद करने की इच्छा व्यक्त की। आरोपी ने गुप्ता को अपने वाहन में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस तक पहुंचा मामला

सड़क दुर्घटना में घायल बुजुर्ग के बारे में फौरन झांसी पुलिस को सूचना दी गई। बुजुर्ग व्यक्ति के बेटे की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया। आरोपों में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत लापरवाही से गाड़ी चलाना, जीवन को खतरे में डालना और गंभीर चोट पहुंचाना शामिल है। मामले में आगे की जांच जारी है। 

टॅग्स :झाँसीसड़क दुर्घटनाएसयूवीउत्तर प्रदेशवायरल वीडियोयूपी क्राइमup crime
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टBadaun farmer bull death: फसल चर रहा था सांड, रखवाली कर रहा किसान भगाने गया, पटक-पटक कर मार डाला

भारतउत्तर प्रदेश: उपचुनाव में भी सपा-कांग्रेस गठबंधन बनाए रखने पर जोर, जल्दी ही दोनों दलों के बीच सीटों के बंटवारे पर होगी बातचीत

भारतMonsoon Come: थोड़ा इंतजार... 19 जून के बाद मिलने लगेगी गर्मी से राहत

क्राइम अलर्टSaharanpur: जानवर बना इंसान... जिंदा कछुए को चूल्हे पर जलाया, बनाते रहे वीडियो, दो गिरफ्तार

ज़रा हटकेमौत का खेल साबित हुई ट्रैक्टरों की रेस, अचानक एक हुआ बेकाबू और फिर जो सामने आया..., VIDEO वायरल

उत्तर प्रदेश अधिक खबरें

उत्तर प्रदेशसपा प्रमुख अखिलेश यादव ने विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा, नेता प्रतिपक्ष पद भी छोड़ा

उत्तर प्रदेशGonda Accident: बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले की फॉर्च्यूनर कार ने 2 को रौंदा, 1 महिला गंभीर

उत्तर प्रदेशLok Sabha Election 2024: भीड़ हुई बेकाबू, राहुल गांधी और अखिलेश यादव बीच सभा छोड़कर निकले, सामने आएं कई वीडियो

उत्तर प्रदेश"हमारे परमाणु बम क्या फ्रिज में रखने के लिए हैं?", CM योगी आदित्यनाथ का मणिशंकर अय्यर पर पलटवार

उत्तर प्रदेशपूर्व सांसद धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जमानत दी, लेकिन सजा पर रोक से किया इनकार