लाइव न्यूज़ :

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं दीपिका पादुकोण, येलो ड्रेस में प्रेग्रेंसी ग्लो देख फैन्स हुए खुश; देखें

By अंजली चौहान | Published: May 24, 2024 3:02 PM

Deepika Padukone Pregnancy:होने वाली माँ दीपिका पादुकोण ने कई पोज दिए और अपनी नवीनतम तस्वीरों और वीडियो में पीले रंग की आकर्षक पोशाक दिखाते हुए मुस्कुराईं। नई पोस्ट यहां देखें.

Open in App

Deepika Padukone Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं। जल्द मां बनने वाली दीपिका की प्रेग्रेंसी की खबर जबसे फैन्स के सामने आई है, हर कोई उन्हें देखना चाहता है। हाल ही में दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट और वोट डालने के दौरान मुंबई में कैप्चर किया गया था। इस दौरान उनका बेबी बंप न दिखाई देने के कारण उन्हें काफी ट्रोल किया गया। हालांकि, सभी ट्रोलर्स को आईना दिखाते हुए दीपिका ने अपना फोटोशूट कराया है। शुक्रवार को दीपिका ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कि जिसमें वह अपने घर से येलो कलर की ड्रेस में निकली। येलो कलर की मैक्सी ड्रेस में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

प्रेग्नेंट दीपिका ने कई पोज दिए और पीले रंग की आकर्षक पोशाक में मुस्कुराते हुए नजर आईं। बाद में उन्होंने एक संक्षिप्त क्लिप साझा की, जिसमें वह एक स्टोर के अंदर एक काउंटर के पीछे अपने स्किनकेयर लेबल, 82°E का प्रचार करती नजर आ रही थीं। दीपिका ने मजाक में कहा, "मुझे सेल्सपर्सन बनना चाहिए।" उसने एक पीओएस मशीन भी ली और स्टोर का स्टाफ होने का नाटक किया।

बाद में दीपिका ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने ब्रांड 82°E के प्रोडक्ट्स के बारे में बात की। अभिनेता ने अपनी त्वचा देखभाल दिनचर्या के बारे में भी बताया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "82°E अब टीरा पर!"

दीपिका के पोस्ट फैन्स की प्रतिक्रियाएं

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेत्री बिपाशा बसु ने टिप्पणी की, "धन्य रहो, सुंदर। बहुत ख्याल रखना।" एक फैन ने कहा, "वो मम्मी वाला ग्लो।" एक टिप्पणी में लिखा था, "बहुत सुंदर लग रही हो, माँ।" एक शख्स ने लिखा, "खूबसूरत, आप बिल्कुल शानदार और खूबसूरत लग रही हैं। त्वचा चमक रही है।" ऐसे ही अन्य यूजर्स ने दीपिका की पोस्ट पर कमेंट्स कर अपना प्यार लुटाया। 

गौरतलब है कि दीपिका सितंबर में अपने पति-अभिनेता रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। सोमवार को दीपिका और रणवीर लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में वोट डालने के लिए निकले। यह पहली बार था जब वह सार्वजनिक रूप से अपने बेबी बंप के साथ नजर आईं। इसके बाद उन्हें जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, सोशल मीडिया यूजर्स के एक वर्ग ने उनके बंप को फर्जी भी बताया।

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

दीपिका अगली बार सिंघम अगेन में दिखाई देंगी, जो रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स की तीसरी किस्त है। उन्होंने शानदार कलाकारों के साथ लेडी सिंघम की भूमिका में कदम रखा। उनके साथ अजय देवगन, करीना कपूर, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी शामिल हैं।

टॅग्स :दीपिका पादुकोणरणवीर सिंहप्रेगनेंसीबॉलीवुड अभिनेत्रीहिन्दी सिनेमा समाचारInstagram Stories
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख खान की तबीयत को लेकर मलाइका अरोड़ा ने जताई चिंता, कहा- "आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते लेकिन..."

बॉलीवुड चुस्कीयूएई सरकार रजनीकांत को गोल्डन वीजा दिया, अभिनेता ने कहा- शुक्रिया, जानें इसके लाभ

बॉलीवुड चुस्कीKhatron Ke Khiladi 14 से डेब्यू करेंगी जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ, डेब्यू को लेकर कही ये बात...

बॉलीवुड चुस्कीWATCH: ब्रिटिश टीवी होस्ट ने उड़ाया प्रियंका चोपड़ा का मजाक, बॉलीवुड अभिनेत्री को कहा- 'चियांका चॉप फ्री'

बॉलीवुड चुस्कीमनीषा कोइराला ने यूके पीएम ऋषि सुनक से की मुलाकात, लंदन में एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा; देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीShah Rukh Khan Health Update: अब कैसी है शाहरुख खान की तबीयत? जूही चावला ने दिया हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीMaidaan OTT Release: जल्द ओटीटी पर दस्तक देगी अजय देवगन की 'मैदान', जानें कब-कहां देख पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीKatrina-Vicky In London: क्या प्रेग्रेंट हैं कैटरीना कैफ? पति संग लंदन घूम रही एक्ट्रेस की फोटो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीIndian 2: कमल हसन की 'इंडियन 2' की रिलीज डेट फाइनल! अक्षय कुमार की 'सरफिरा' से बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला

बॉलीवुड चुस्कीLok Sabha Elections 2024: अक्षय कुमार से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सेलेब्स ने डाले वोट, देखें वीडियो