लाइव न्यूज़ :

Ambala Road Accident: वैष्णो देवी जा रही बस और ट्रक की टक्कर, छह महीने की बच्ची समेत 7 की मौत और 20 घायल, एक ही परिवार के सभी, यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 24, 2024 12:34 PM

Ambala Road Accident: पुलिस ने बताया कि मिनीबस में सवार छह महीने की एक बच्ची समेत सात लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए।

Open in App
ठळक मुद्देAmbala Road Accident: घायलों को पास के दो अस्पतालों में भर्ती कराया गया। Ambala Road Accident: वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन के लिए बृहस्पतिवार शाम को रवाना हुए थे।Ambala Road Accident: टक्कर के कारण मिनीबस का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

Ambala Road Accident:हरियाणा के अंबाला में शुक्रवार तड़के एक मिनीबस और ट्रक की टक्कर होने से छह महीने की बच्ची समेत सात लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह हादसा अंबाला छावनी के नजदीक मोहरा गांव के पास हुआ। पुलिस ने बताया कि मिनीबस उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से लगभग 30 लोगों को जम्मू-कश्मीर स्थित वैष्णो देवी मंदिर लेकर जा रही थी। उसने बताया कि दुर्घटना में हताहत हुए सभी लोग रिश्तेदार हैं। उसने बताया कि टक्कर के कारण मिनीबस का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

पुलिस ने बताया कि मिनीबस में सवार छह महीने की एक बच्ची समेत सात लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए। उसने बताया कि हादसे का शिकार हुए यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर राहगीरों ने घायलों को क्षतिग्रस्त बस से बाहर निकाला और बाद में पुलिस की मदद से घायलों को पास के दो अस्पतालों में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि शवों को शवगृह में रखा गया है।

उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। उसने बताया कि ट्रक चालक अपना वाहन छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है। दुर्घटना में घायल हुए एक व्यक्ति ने संवाददाताओं से कहा कि सभी यात्री रिश्तेदार हैं और वे वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन के लिए बृहस्पतिवार शाम को रवाना हुए थे।

इटावा जिले के ऊसराहार थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर कुदरैल पुलिस चौकी के निकट डिवाइडर से टकराकर बुलेट मोटर साइकिल सवार युवक की मौत हो गयी। वह कोलकाता से आगरा जा रहा था। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

ऊसराहार थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) बेचन सिंह ने बताया कि एक्सप्रेसवे पर कुदरैल के निकट बृहस्पतिवार को अपराह्न के समय रॉयल एनफील्ड बुलेट मोटर साइकिल संतुलन बिगड़ने से डिवाइडर से टकराकर पलट गई जिससे उस पर सवार युवक विश्वजीत (26) निवासी सुभाष नगर, कोलकाता की मौके पर ही मौत हो गयी। एसएचओ ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

बरेली में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, शिनाख्त की कोशिश जारी

बरेली जिले के फतेहगंज पश्चिम थाना क्षेत्र में राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार तड़के औंध पेट्रोल पंप के पास सड़क पर डिवाइडर से एक बाइक के टकरा जाने से उस पर सवार करीब 25 वर्ष की उम्र के दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि दोनों युवकों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है जो बाइक से दिल्ली की तरफ से आ रहे थे।

थाना फतेहगंज पश्चिम के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) धनंजय कुमार पांडे ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 7:40 बजे दो युवक मोटरसाइकिल से तेज रफ्तार से बरेली की ओर आ रहे थे कि सतुईया पट्टी के पास उनकी मोटरसाइकिल डिवाइडर से टकराकर दूर तक घिसटती चली गई, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर उनकी शिनाख्‍त की कोशिश की जा रही है। 

टॅग्स :क्राइम न्यूज हिंदीवैष्णो देवी मंदिरजम्मू कश्मीरहरियाणापंजाबसड़क दुर्घटनाउत्तर प्रदेश
Open in App

संबंधित खबरें

भारतउत्तर प्रदेश: उपचुनाव में भी सपा-कांग्रेस गठबंधन बनाए रखने पर जोर, जल्दी ही दोनों दलों के बीच सीटों के बंटवारे पर होगी बातचीत

भारतMonsoon Come: थोड़ा इंतजार... 19 जून के बाद मिलने लगेगी गर्मी से राहत

भारतअमित शाह का जम्मू में कश्मीर जैसा 'जीरो टेरर प्लान', उच्च स्तरीय बैठक में गृहमंत्री ने लिया कड़ा फैसला

क्राइम अलर्टSaharanpur: जानवर बना इंसान... जिंदा कछुए को चूल्हे पर जलाया, बनाते रहे वीडियो, दो गिरफ्तार

ज़रा हटकेमौत का खेल साबित हुई ट्रैक्टरों की रेस, अचानक एक हुआ बेकाबू और फिर जो सामने आया..., VIDEO वायरल

क्राइम अलर्ट अधिक खबरें

क्राइम अलर्टSalman Khan Firing Case: सलमान खान की जान लूंगा, लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार मेरे साथ, पुलिस ने किया गिरफ्तार

क्राइम अलर्टदिल्ली के दक्षिणपुरी में देसी कट्टा और चाकू लेकर पहुंचे थे 3 बदमाश, अचानक मौके पर पहुंची पुलिस और फिर...

क्राइम अलर्टJaipur Student Suicide: बिहार से कोटा का सफर 'सुसाइड' पर खत्म, जेईई की तैयारी करने वाले छात्र ने की आत्महत्या

क्राइम अलर्टBhopal: 'मेरी लड़की कहां है'... 76 साल के बुजुर्ग की हत्या, नाती लड़की लेकर भागा, तीन आरोपी गिरफ्तार

क्राइम अलर्टChamundi Gunpowder Company Blast: विस्फोट में मरने वालों की संख्या 8, कामगार प्रमोद चवारे का अभी चल रहा इलाज