लाइव न्यूज़ :

Big Boss 17: मुन्नवर फारुकी पर पत्रकार ने लगाया ये आरोप, तभी विक्की ने हंसते हुए ले ली फिरकी, पढ़ें क्या हुआ..

By आकाश चौरसिया | Published: January 22, 2024 4:58 PM

बिग बॉस 17 लगभग अपने अंतिम दौर में है और अब फिनाले कुल 7 दिन बचे हैं। बिग बॉस 17 के फिनाले के करीब आते ही अब सभी कंटेस्टंस के दिल की धड़कन भी बढ़ने लगी है। इस क्रम में सभी का समाना टीवी पत्रकारों से हुआ। फिर क्या था, पत्रकारों ने सभी से झकझोड़ देने वाले सवाल पूछे लिए। 

Open in App
ठळक मुद्देबिग बॉस 17 लगभग अपने अंतिम दौर में है और अब फिनाले कुल 7 दिन बचेप्रोमो सामने आया है, जिसमें एक महिला पत्रकार ने मुन्नवर राणा से पूछाइसके बाद विक्की जैन ने हंस्ते हुए ले ली मुन्नवर की फिरकी

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 लगभग अपने अंतिम दौर में है और अब फिनाले में कुल 7 दिन बचे हुए हैं। बिग बॉस 17 के फिनाले के करीब आते ही अब सभी कंटेस्टंट्स के दिल की धड़कन भी बढ़ने लगी है। इस क्रम में सभी का समाना टीवी पत्रकारों से हुआ। फिर क्या था, पत्रकारों ने सभी से झकझोड़ देने वाले सवाल पूछे। 

इसका अभी प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक महिला पत्रकार ने मुन्नवर राणा से पूछा कि क्या आप महिला कंटेस्टेंट का सहारा लेकर आगे बढ़ें और उनका इस्तेमाल करते हुए फाइनल के करीब आ गए हैं। उन्होंने इतना ही नहीं कहा और पूछा कि आपने अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा के भी कैरेक्टर के साथ प्ले किया।

फिर क्या था मुन्नवर पर पत्रकारों ने अपने प्रश्नों से प्रहार कर दिया और उनकी महिला मित्र और साथ ही ब्रेकअप के बारे में भी पूछ लिया। एक मीडिया कर्मी ने कहा कि मुन्ना बदनाम हुआ बिग बॉस के लिए, बिग बॉस 17 में उनकी उपस्थिति के कारण उनका निजी जीवन कैसे प्रभावित हुआ, इस पर संकेत दिया। इतना ही नहीं, अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा को अचानक चरित्र हनन होने के बारे में उनसे सवाल किए। 

हाल में मुन्नवर की एक्स गर्लफ्रेंड में आयशा खान ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है और उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने उनको धोखा दिया। उन्होंने ये भी बताया कि इस दौरान उनकी एक और गर्लफ्रेंड नाजिला सीताइशी भी थी। इसके बाद मुन्नवर ने जवाब में कहा, बिग बॉस ने यहां तीन मकान बसाएं और मेरे दो उजाड़ दिए।

एक अन्य पत्रकार ने उन पर आगे बढ़ने के लिए महिलाओं का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। उन पर मन्नारा को जलाने के लिए अंकिता के करीब जाने और अंकिता को जलाने के लिए मन्नारा के करीब जाने का आरोप लगाया गया था। विक्की ने मुनव्वर का मजाक उड़ाया और कहा कि मीडियाकर्मी ने वास्तव में वह सवाल पूछा जो पूरा देश मुनव्वर से पूछना चाहता था।

टॅग्स :टेलीविजन इंडस्ट्रीमुनव्वर फारुकीअंकिता लोखण्डे
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़काBigg Boss 17: अंकिता लोखंडे पति संग फिनाले में पहुंची, जीत से पहले ही सताया सास का डर; कही ये बात

टीवी तड़काBigg Boss 17: मन्नारा के सपोर्ट में आए सलमान खान, ईशा और अंकिता लोखंडे को जमकर लगाई डांट

टीवी तड़काBigg Boss 17: सलमान खान ने विक्की जैन की भाभी की लगाई क्लास, फैमिली वीक स्पेशल में हुआ जबरदस्त ड्रामा

टीवी तड़काBigg Boss 17: कब होगा बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले? चमचमाती ट्रॉफी के साथ विनर को मिलेगा इतना कैश, पढ़े पूरी डिटेल्स

टीवी तड़काBigg Boss 17: मन्नारा को 'घटिया' कहने पर भड़की पूजा भट्ट; विक्की जैन की लगा दी क्लास, पत्नी अंकिता ने कही ये बात

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काBigg Boss 17: अभिषेक कुमार ने ईशा के संग अपने रिश्ते पर आयशा से की खुलकर बात, बोले- "अगर समर्थ थोड़ा देर से आते तो..."

टीवी तड़काBigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी में आई दरार! टीवी के इस एक्टर ने कपल को लेकर कही ये बात

टीवी तड़काVIDEO: एल्विश यादव, तेजस्वी प्रकाश ने पहली बार एक साथ किया डांस, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

टीवी तड़काBigg Boss 17: अभिषेक कुमार के साथ खड़े हुए ईशा मालवीय के पापा, बेटी की इस हरकत को बताया गलत

टीवी तड़काBigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी की बहन की बिग बॉस हाउस में एंट्री, गले लग फूट-फूट कर रोए कॉमेडियन