Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार के साथ खड़े हुए ईशा मालवीय के पापा, बेटी की इस हरकत को बताया गलत

By अंजली चौहान | Published: January 14, 2024 10:40 AM2024-01-14T10:40:24+5:302024-01-14T10:41:44+5:30

बिग बॉस 17 का नवीनतम एपिसोड विवादास्पद क्षणों, नाटक और कुछ हार्दिक बातचीत से भरा था।

Bigg Boss 17 Isha Malviya's father stood with Abhishek Kumar called this action of his daughter wrong | Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार के साथ खड़े हुए ईशा मालवीय के पापा, बेटी की इस हरकत को बताया गलत

Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार के साथ खड़े हुए ईशा मालवीय के पापा, बेटी की इस हरकत को बताया गलत

Bigg Boss 17: फिनाले की ओर हर बढ़ते दिन के साथ बिग बॉस रोमांचक होता जा रहा है। फैन्स के लिए इस शो में एक से एक दिलचस्प बाते जानने को मिल रही है जिसने इस शो को पॉपुलर कर रखा है। हालिया एपिसोड में ईशा मालविया के पिता, समर्थ जुरेल के पिता और अभिषेक कुमार की मां अपने प्रियजनों से मिलने के लिए शो में आए।

इस दौरान जिस चीज ने बहुत ध्यान खींचा वह यह था कि कैसे ईशा मालवीय के पिता ने अपनी बेटी के पूर्व प्रेमी अभिषेक कुमार के लिए कड़ा रुख अपनाया। उसने उससे कहा कि वह सीमा पार न करे और उस पर इस हद तक प्रहार न करें। ईशा के पिता शो में पहुंचे और उन्हें गले लगाया।

पिता-बेटी की जोड़ी के बीच एक भावनात्मक क्षण के बाद, ईशा के पिता ने उसे खेल के बारे में समझाया और अभिषेक को न छेड़ने के लिए कहा। उन्होंने समर्थ का विरोध भी किया और उनसे एकल खेल खेलने के लिए कहा। 

ईशा के पिता ने कहा, ''तुम्हें वह नहीं करना चाहिए था जो तुमने किया, हर चीज की एक सीमा होती है, खासकर मजाक करने की। आप लोगों ने उसे बहुत परेशान किया और यह गलत है। बहुत गलत बात है ये।” 

ईशा उनसे सहमत हुईं और उनसे कहा कि वह दोबारा ऐसा नहीं करेंगी। बाद में ईशा और अभिषेक की मां थेरेपी रूम में गईं और बातचीत की। अभिषेक की माँ ने उनसे कहा कि वह अपने बेटे की निजी जिंदगी को इस मुद्दे पर न लाएँ और इसके लिए उस पर प्रहार न करें। ईशा ने इसके लिए माफी मांगी और बाद में यह बात अपने पिता के साथ साझा की।

ईशा के पिता ने जवाब देते हुए कहा, “उसकी माँ बिल्कुल भी गलत नहीं है, यहाँ तक कि तुम्हारी माँ भी शो देख रही है और वह भी आहत है। मैं उनकी मां का सम्मान करता हूं और उन्होंने जो आपको बताया वह गलत नहीं है। आप लोगों ने उसे बहुत परेशान किया और ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए था। कृपया इसे समझें और किसी को इतना परेशान न करें।”

शो में समर्थ और उनके पिता के बीच कुछ मजेदार पल भी देखने को मिले। बता दें कि पिछले एपिसोड में अंकिता की मां, विक्की की मां और अरुण मैशेट्टी की पत्नी शो में पहुंचीं और सभी का मनोरंजन किया। साथ ही मुनव्वर की बहन के शो में आने के बाद मुनव्वर बहन से मिलकर खूब रोए, इस दौरान भाई-बहन के इस पल ने फैन्स को भी इमोशनल कर दिया। 

Web Title: Bigg Boss 17 Isha Malviya's father stood with Abhishek Kumar called this action of his daughter wrong

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे