Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी की बहन की बिग बॉस हाउस में एंट्री, गले लग फूट-फूट कर रोए कॉमेडियन

By अंजली चौहान | Published: January 13, 2024 08:57 AM2024-01-13T08:57:54+5:302024-01-13T08:58:49+5:30

जैसे ही मुनव्वर फारुकी की बहन अमरीन शेख बीबी हाउस के अंदर दाखिल हुईं, वह अपने साथ भावनाओं का सैलाब लेकर आईं और सबसे पहले अपने भाई को गले लगाया।

Bigg Boss 17 Munawwar Faruqui's sister's entry into Bigg Boss house comedian wept bitterly as she hugged him | Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी की बहन की बिग बॉस हाउस में एंट्री, गले लग फूट-फूट कर रोए कॉमेडियन

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी की बहन की बिग बॉस हाउस में एंट्री, गले लग फूट-फूट कर रोए कॉमेडियन

Bigg Boss 17: सलमान खान का शो बिग बॉस हर रोज के बढ़ते एपिसोड के साथ अपने अंतिम पढ़ाव पर पहुंचता जा रहा है। ऐसे में प्रतियोगियों के बीच घर में हो रहे हंगामे ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है। बिग बॉस के हालिया एपिसोड में मुनव्वर फारुकी की बहन अमरीन शेख ने बीबी हाउस में प्रवेश किया।

जब वह घर में दाखिल हुई तो मुनव्वर समेत सभी घरवाले फ्रीज-एंड-रिलीज नियम का पालन कर रहे थे। बीबी हाउस के अंदर प्रवेश करते ही अमरीन अपने साथ भावनाओं का सैलाब लेकर आईं और सबसे पहले अपने भाई को गले लगाया। अमरीन ने मुनव्वर के वजन में कमी को नोटिस किया और उसे पूरे परिवार के लिए ताकत का स्तंभ घोषित करते हुए प्रोत्साहन के शब्द पेश किए।

भाई-बहन का मिलन देख अभिषेक कुमार भी रोते नजर आए। रोता हुआ अभिषेक कुमार अमरीन के पास जाता है और उससे अपने भाई को बाकी दो हफ्तों के लिए ऊर्जावान बनाने के लिए कहता है। 

बिग बॉस के घर में अमरीन की एंट्री से पूरा माहौल भावुकता से भर जाता है। मुनव्वर अपनी बहन के सामने टूट जाते हैं और फूट-फूटकर रोने लगते हैं। 

मुनव्वर और अभिषेक के बाद, अमरीन ने अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा सहित अन्य गृहणियों से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात की लेकिन आयशा खान को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया।

एपिसोड से पहले शो के निर्माताओं द्वारा एक प्रोमो भी जारी किया गया था जिसमें अमरीन को अपने भाई के लिए सलाह देते हुए देखा जा सकता है।

उन्होंने कहा, ''इतना पर्सनल सबको क्यों बताना है? चाहे आयशा ही क्यों ना हो, तू अकेला है क्या? ब्रेकअप वाला, तलाक वाला? घर का कोई कोना नहीं छुट्टा पता है? ''तेरे बिचिंग के लिए।'' इससे पहले आयशा के भाई ने भी बीबी हाउस में घुसकर उन्हें मुनव्वर से दूर रहने की सलाह दी थी।

कथित तौर पर बिग बॉस दो सप्ताह में अपने 17वें संस्करण के साथ समापन के कगार पर है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी 2024 को होगा। फिलहाल मौजूदा सीजन में सात घरवाले बचे हैं जिनमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालविया, अरुण, मुनव्वर, आयशा और मन्नारा शामिल हैं।

Web Title: Bigg Boss 17 Munawwar Faruqui's sister's entry into Bigg Boss house comedian wept bitterly as she hugged him

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे