Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार ने ईशा के संग अपने रिश्ते पर आयशा से की खुलकर बात, बोले- "अगर समर्थ थोड़ा देर से आते तो..."

By अंजली चौहान | Published: January 17, 2024 12:40 PM2024-01-17T12:40:24+5:302024-01-17T12:42:32+5:30

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अभिषेक और आयशा के बीच गहरी बातचीत देखी गई।

Bigg Boss 17 Abhishek Kumar spoke openly to Ayesha about his relationship with her said If Samarth had come a little late | Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार ने ईशा के संग अपने रिश्ते पर आयशा से की खुलकर बात, बोले- "अगर समर्थ थोड़ा देर से आते तो..."

Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार ने ईशा के संग अपने रिश्ते पर आयशा से की खुलकर बात, बोले- "अगर समर्थ थोड़ा देर से आते तो..."

Bigg Boss 17: टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 17 जल्द की फिनाले के करीब पहुंचने वाला है और सभी कंटेस्टेंट्स में से किसी एक के नाम होगी बिग बॉस की ट्रॉफी। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। बिग बॉस के हालिया एपिसोड में अभिषेक कुमार और आयशा खान के बीच गहरी बातचीत चल रही है।

वहीं, मन्नारा और विक्की के बीच आयशा को लेकर बात चल रही है जिसे आयशा और अभिषेक दूर बैठे नोटिस करते हैं। विक्की और मन्नारा, मुनव्वर और आयशा के रिश्ते के बारे में बात करते हैं और कहते है कि आयशा सारा दिन बर्बाद रहती है।" विक्की कहते हैं, "अभिषेक के साथ उनकी एक दोस्त के तौर पर नजदीकियां हैं।" मन्नारा पूछती हैं कि क्या वे अब रिश्ते में नहीं हैं। विक्की कहते हैं, "मुझे लगता है कि मुनव्वर के मन में किसी के लिए कोई भावना नहीं है।"

आयशा और अभिषेक उन्हें नोटिस करें, आयशा फिर अभिषेक से कहती है, "मेरा भाई कह रहा था कि मन्नारा सबके पीठ पीछे बुराई करती है।" इसके बाद अभिषेक ईशा के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हैं, "एक इंसान, उसके लिए पागल। हद से ज्यादा पागल, मैं उससे पागलों की तरह प्यार करता था।"

उन्होंने कहा, "मैंने कभी कल्पना नहीं की थी। मैं अपने दोस्तों से कहता था कि कुछ नहीं हुआ है, एक लड़की ही चली गई थी लेकिन जब वह चली गई तो मैं 6 महीने के लिए पागल हो गया, समर्थ थोड़ा देर से आते तो कुछ और ही देख लेते हम ऐसे ही करीब आ रहे थे।"

बाद में जब अभिषेक ने अंकिता को सलाह दी कि वह असुरक्षित दिख रही हैं। उन्होंने विकी से यहां तक कहा कि तुम समस्या को सही से जानते हो तो तुम्हें अपने गुस्से पर थोड़ा काबू रखना चाहिए।

अभिषेक ने ईशा के साथ अपने रिश्ते का उदाहरण देते हुए कहा, "ईशा और मेरे बीच देखें, आप जानते हैं कि मैं आक्रामक था इसलिए चीजें काम नहीं कर पाईं ना।" जैसे ही अंकिता किचन में वापस आई विक्की ने उसे बंद कर दिया। उन्होंने अंकिता से बात करने की कोशिश की, जिसे देखते हुए अभिषेक वहां से चले गए।

Web Title: Bigg Boss 17 Abhishek Kumar spoke openly to Ayesha about his relationship with her said If Samarth had come a little late

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे