Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी में आई दरार! टीवी के इस एक्टर ने कपल को लेकर कही ये बात

By अंजली चौहान | Published: January 16, 2024 01:56 PM2024-01-16T13:56:09+5:302024-01-16T14:54:32+5:30

जैसे-जैसे बिग बॉस 17 अपने ग्रैंड फिनाले के करीब पहुंच रहा है, नवीनतम एपिसोड में समर्थ जुरेल, जिन्हें चिंटू के नाम से भी जाना जाता है, के आश्चर्यजनक निष्कासन के साथ एक अप्रत्याशित मोड़ आया।

Bigg Boss 17 There is a rift in the marriage of Ankita Lokhande and Vicky Jain This TV actor said this about the couple | Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी में आई दरार! टीवी के इस एक्टर ने कपल को लेकर कही ये बात

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी में आई दरार! टीवी के इस एक्टर ने कपल को लेकर कही ये बात

Bigg Boss 17:बिग बॉस के शो में हर बढ़ते दिन के साथ फिनाले के करीब जा रहा है और घर में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला कपल विक्की और अंकित को लेकर तलाक की खबरे जंगल में आग की तरह फैल रही है। कपल की बिग बॉस के हाउस में लड़ाई को देखते हुए सोशल मीडिया पर कपल के रिश्तों में दरार की कई खबरे सामने आ चुकी है। 

हाल ही के वीकेंड का वार एपिसोड में, होस्ट करण जौहर ने अंकिता के प्रति विक्की के व्यवहार को संबोधित किया, जिससे जोड़े के बीच मतभेद बढ़ गए और प्रशंसकों के बीच चिंता पैदा हो गई।

इस बीच, अभिनेता आमिर अली और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी राजीव अदतिया ने भी विक्की और अंकिता को लेकर चल रहे विवाद पर अपने विचार साझा किए हैं।

हाल ही के एक एपिसोड में, करण ने अपनी पत्नी अंकिता का समर्थन नहीं करने के लिए विक्की की आलोचना की, जबकि वह पारिवारिक सप्ताह के दौरान उनकी मां से माफी मांग रही थी। करण के बाहर जाने के बाद, घटना के बारे में जोड़े की बातचीत समाधान खोजने के बजाय और और बात झगड़े में बदल गई।

एक्टर ने दी प्रतिक्रिया
 
कपल के बीच चल रहे नाटक ने प्रशंसकों और साथी टीवी कलाकारों के बीच बिग बॉस के घर के अंदर विक्की और अंकिता के उतार-चढ़ाव वाले रिश्ते के बारे में चिंता बढ़ा दी है।

इस मामले पर अपने विचार साझा करते हुए, राजीव अदातिया ने लिखा, “अंकिता और विक्की के प्रति मेरी संवेदना है। वे दोनों सिर्फ अपने माता-पिता का बचाव कर रहे हैं। वे दोनों चाहते हैं कि सब कुछ ठीक हो जो वे होंगे। हालाँकि मैं कहूँगा कि बीबी को यह विषय नहीं उठाना चाहिए। हस्तक्षेप करना उनका काम नहीं है। सब ठीक हो जाएगा दोस्तों।”

जबकि आमिर अली ने साझा किया, “गलती दोनों की नहीं है, हो जाता है जब आप रिलेशनशिप में हों, लेकिन बीच में पति/बेटा ही है।”

गौरतलब है कि दो साल से अधिक समय से शादीशुदा होने के बावजूद, इस जोड़े की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने ध्यान आकर्षित किया है, लेकिन उन्हें अक्सर विभिन्न मुद्दों पर बहस करते हुए भी देखा गया है। बिग बॉस के घर में एक साथ कदम रखते हुए, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने शो में अपने गेमप्ले को लेकर जल्द ही खुद को महत्वपूर्ण विवादों में उलझा हुआ पाया।

दर्शकों ने विक्की के अपनी पत्नी अंकिता के प्रति कथित अपमानजनक व्यवहार के बारे में चिंता व्यक्त करना शुरू कर दिया। इस जोड़े ने शो के समापन के बाद अलग होने और अपने रिश्ते से ब्रेक लेने की संभावना का भी संकेत दिया।

पारिवारिक सप्ताह के दौरान, जब विक्की की मां, रंजना जैन, बीबी हाउस में दाखिल हुईं, तो उन्हें अंकिता के प्रति शिकायतें व्यक्त करते हुए, उनके बेटे के साथ दुर्व्यवहार और अपर्याप्त देखभाल का आरोप लगाते हुए देखा गया।

बता दें कि समर्थ जुरेल के बिग बॉस 17 के घर से बाहर निकलने के बाद, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण माशेट्टी, ईशा मालविया, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अभिषेक कुमार और आयशा खान सहित अंतिम प्रतियोगी ग्रैंड फिनाले से अब बस कुछ ही दिन दूर हैं।

Web Title: Bigg Boss 17 There is a rift in the marriage of Ankita Lokhande and Vicky Jain This TV actor said this about the couple

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे