VIDEO: एल्विश यादव, तेजस्वी प्रकाश ने पहली बार एक साथ किया डांस, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

By आकाश चौरसिया | Published: January 16, 2024 11:47 AM2024-01-16T11:47:26+5:302024-01-16T11:59:17+5:30

बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव और बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में एक साथ डांस करते दिखे। दोनों के इस डांस स्टेप ने इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

Elvish yadav Tejasswi prakash both are dancing together video goes viral | VIDEO: एल्विश यादव, तेजस्वी प्रकाश ने पहली बार एक साथ किया डांस, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

फोटो क्रेडिट- (इंस्टाग्राम)

Highlightsहाल में तेजस्वी और एल्विश ने किया एकसाथ डांसअब वीडियो हो रहा वायरलडांस का ये वीडियो एल्विश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया शेयर

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव और बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में एक साथ डांस करते दिखे। दोनों के इस डांस स्टेप ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। इस जोड़ी ने रियलिटी शो में अपनी-अपनी जीत का जश्न मनाया। दोनों  तेजस्वी प्रकाश द्वारा अभिनीत गाने 'aidan na nach' पर डांस मूव करते दिखे। 

एल्विश यादव इस दौरान तेजस्वी प्रकाश को सपोर्ट करते नजर आएं और जमकर थिरकते दिखे। इसका वीडियो एल्विश ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा कि क्या इसे समाज स्वीकार करेगा? इस गाने में एल्विश यादव ब्लैक जैकेट और ब्लू जिंस में नजर आ रहे हैं।  

दोनों ही विजेता इस वीडियो में दोनों ही काफी अलग अंदाज में नजर दिख रहे हैं। बता दें कि तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा के साथ प्यार करती दिखी थी। इस कारण फैन ने दोनों का नाम "तेजरण" दे दिया था। तेजस्वी को सबसे ज्यादा फेम जोड़े रिश्तों के सुर और पराठा से मिला है। वहीं, 2020 में खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में उन्हें स्टंट करते देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने मराठी फिल्म 'मन कस्तूरी रे' से बड़े पर्दे पर शुरुआत की थी। 

जबकि, एल्विश यादव एक यूट्यूबर हैं और गुरुग्राम बेस्ड सिंगर भी हैं। उनके बारे में बिग बॉस को लेकर एक सबसे खास बात यह रही है कि उन्हें वाइल्ड एंट्री तो मिली इसके साथ ही वो पहले ऐसे वाइल्ड कार्ड एंट्री थे, जिन्होंने शो जीत लिया। 

Web Title: Elvish yadav Tejasswi prakash both are dancing together video goes viral

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे