लाइव न्यूज़ :

बर्थडे स्पेशल: 32 की हुईं 'दबंग' गर्ल सोनाक्षी सिन्हा, फैट से फिट होकर इन बोल्ड अदाओं से करती हैं घायल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 02, 2019 7:09 AM

Open in App
1 / 12
बॉलीवुड की 'दंबग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 32वां जन्मदिन अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं।
2 / 12
बॉलीवुड में आने से पहले सोनाक्षी का वजन काफी ज्यादा था, लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस बनने के लिए खुद को फैट से फिट कर सबको हैरान कर दिया था।
3 / 12
सोनाक्षी हमेशा से ही एक फैशन डिजाइनर बनना चाहती थीं, लेकिन 2 जून, 1987 में जन्मी सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2010 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'दबंग' से की।
4 / 12
सोनाक्षी की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रही और सोनाक्षी ने भी दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई।
5 / 12
मगर सोनाक्षी के पिता शत्रुघन सिन्हा और मां पूनम सिन्हा ने उनको कॉस्ट्यूम डिजाइनर बनने के लिए बढावा दिया। इसलिए अपने शुरुआती दिनों में बतौर फैशन डिनाइनर काम किया।
6 / 12
सोनाक्षी ने 'दंबग' फिल्म के लिए 30 किलो वजन कम किया था और इसका पूरा श्रेय वो सलमान को देती हैं। सोनाक्षी ने एक बार ये खुलासा किया था कि सलमान उन्हें खूब पैदल चलाया करते थे।
7 / 12
'दंबग' ने सोनाक्षी को बॉलीवुड में हिट कर दिया था। जब सभी साइज जीरो और मिनी स्कर्ट वाली एक्ट्रेस के पीछे भाग रहे थे तब सोनाक्षी ने साड़ी को एक बार फिर हिट कराया था।
8 / 12
लोगों को उनमें पुराने जमाने की हीरोइनों की झलक दिखती है। ऋतिक हैं सोनाक्षी के सबसे बड़े फैन नच बलिए के आठवें सीजन में सोनाक्षी बतौर जज नजर आई थी।
9 / 12
इस सीजन में एक बार ऋतिक रोशन मेहमान के तौर पर पहुंचे थे। जहां सोनाक्षी ने बताया कि वह कैसे उनकी फैंन हैं तो ऋतिक ने भी अपने दिल का हाल बयां करते हुए कहा कि वह सोनाक्षी के बहुत बड़े फैन है।अब तक का करियर सोनाक्षी रिसेंटली फिल्म कंलक में दिखाई दी थीं।
10 / 12
हलांकि फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ कमाल नहीं कर पाई। मगर सोनाक्षी का रोल लोगों को भा गया। सोनाक्षी को उनकी पहली ही फिल्म में के लिए काफी पसंद किया गया।
11 / 12
दबंग के लिए सोनाक्षी सिन्हा को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था।
12 / 12
इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा ने कई हिट फिल्में देकर बॉलीवुड में अपने अभिनय का सिक्का जमाया। इन फिल्मों में सोनाक्षी की 'आर राजकुमार', 'राउडी राठौर', 'दबंग 2', 'हॉलीडे' और 'इत्तेफाक' शामिल हैं।
टॅग्स :सोनाक्षी सिन्हाबर्थडे स्पेशल
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीHrithik Roshan Birthday: मां पिंकी रोशन ने बेटे ऋतिक की अनदेखी तस्वीर के साथ किया बर्थडे विश, लिखा दिल छूने वाला पोस्ट

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Deepika Padukone: बर्थडे गर्ल के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप, यहां जाने सबकुछ

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Birthday Bash: सलमान खान की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें वायरल, बॉबी देओल ने लिखा 'आई लव यू मामू'

बिहारनीतीश कुमार ने कहा- 'अटल जी ने ही उन्हें मुख्यमंत्री बनाया था', जयंती पर दी श्रद्धांजलि

भारतब्लॉग: अटल जी के मन में रहता था असहमतियों के लिए सम्मान

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्की69th Filmfare Awards 2024: फिल्मफेयर नॉमिनेशन की रेस में जवान, पठान, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जानें कौन मारेगा बाजी

बॉलीवुड चुस्कीजैकी श्रॉफ ने मुंबई के सबसे पुराने राम मंदिर में की सफाई, सीढ़ियों पर लगाया पोछा; वीडियो देख फैन्स खुश

बॉलीवुड चुस्कीCaptain Miller Box Office Day 4: धनुष की फिल्म 'कैप्टन मिलर' की धूम, 4 दिनों में कमाए इतने करोड़, देखें बॉक्स ऑफिस का हाल

बॉलीवुड चुस्कीFighter Trailer: ऋतिक रोशन की 'फाइटर' का ट्रेलर देख फैन्स के छूटे पसीने, विलेन की एंट्री ने जीता लोगों का दिल

बॉलीवुड चुस्कीFighter Movie: रोंगटे खड़े कर देगा ऋतिक की 'फाइटर' का ट्रेलर, दमदार एक्शन से है भरपूर