जैकी श्रॉफ ने मुंबई के सबसे पुराने राम मंदिर में की सफाई, सीढ़ियों पर लगाया पोछा; वीडियो देख फैन्स खुश

By अंजली चौहान | Published: January 16, 2024 05:00 PM2024-01-16T17:00:33+5:302024-01-16T17:01:48+5:30

कई केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री और मशहूर हस्तियां पूरे भारत में मंदिरों की सफाई में सक्रिय रूप से लगे हुए हैं

Jackie Shroff cleaned Mumbai's oldest Ram temple mopped the stairs Fans happy after watching the video | जैकी श्रॉफ ने मुंबई के सबसे पुराने राम मंदिर में की सफाई, सीढ़ियों पर लगाया पोछा; वीडियो देख फैन्स खुश

जैकी श्रॉफ ने मुंबई के सबसे पुराने राम मंदिर में की सफाई, सीढ़ियों पर लगाया पोछा; वीडियो देख फैन्स खुश

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने हाल ही में मुंबई के सबसे पुराने राम मंदिर के सफाई अभियान में हिस्सा लिया। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए हैं जिनमें अभिनेता मंदिर की सीढ़ियों और फर्श पर पोछा लगाते नजर आ रहे हैं। उनके साथ महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस की पत्नी अमृता फड़णवीस भी थीं।

सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोग जैकी श्रॉफ की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक्टर की वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मंगलवार को सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में जैकी श्रॉफ फर्श पर पोछा लगाते नजर आ रहे हैं। वह सफेद शर्ट और भूरे रंग की पैंट पहने नजर आ रहे हैं।

मालूम हो कि 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम लला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बीजेपी नेता मंदिरों में अपनी सेवा दे रहे हैं। अब इसी कड़ी में बॉलीवुड का यह सितारा भी शामिल हो गया है। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो सामने आने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने जैकी श्रॉफ और उनके 'विनम्र व्यक्तित्व' की प्रशंसा की।

एक यूजर ने टिप्पणी की, "जो इंसान जीरो से हीरो बना एच ना वो अपनी अहमियत हमेशा समझता है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं जिस एकमात्र व्यक्ति से मिला, वह कैमरे के बाहर सबसे विनम्र व्यक्तित्व वाला व्यक्ति था।" एक अन्य टिप्पणी पढ़ी, "ये असली स्वच्छ भारत अभियान है।'' 

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का मिला है न्योता

बता दें कि जैकी श्रॉफ को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का न्योता मिला है। साथ ही अभिनेता के बेटे टाइगर श्रॉफ को भी अयोध्या में राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह के लिए निमंत्रण मिला है। कुछ दिन पहले, उन्होंने तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "हम 22 जनवरी को अयोध्या में सबसे शुभ श्री राम जन्म भूमि मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने के लिए भाग्यशाली हैं।"

उन्होंने कहा, "हम भारतीयों के जीवन में इस ऐतिहासिक दिन को लाने के लिए इतने दशकों से शामिल और योगदान देने वाले प्रत्येक व्यक्ति का आभारी हूं। अविश्वसनीय संगठन..आरएसएस, श्री सुनील अंबेकर जी के सम्मानित गणमान्य लोगों को धन्यवाद।" , श्री अजय मुडपे जी और हमारे प्रिय मित्र महावीर जैन जिन्होंने हमारे घर आकर शुभ निमंत्रण दिया!" 

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारी, जिसमें जीवन के सभी क्षेत्रों से गणमान्य व्यक्तियों और आम लोगों के शामिल होने की उम्मीद है, वर्तमान में चल रही है। इस बीच, आगामी प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए, जैकी श्रॉफ ने कथित तौर पर कहा था, "यह एक बहुत बड़ी बात है। हमें इसका सम्मान करना चाहिए और प्यार देना चाहिए।"

प्रधानमंत्री मोदी भव्य मंदिर में रामलला की मूर्ति की 'प्राण प्रतिष्ठा' की अध्यक्षता करेंगे। श्री राम जन्मभूमि तीरथ क्षेत्र ट्रस्ट ने 22 जनवरी को दोपहर में राम लला को मंदिर के गर्भगृह में विराजमान करने का निर्णय लिया है।

इस समारोह के लिए अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अजय देवगन, सनी देओल, चिरंजीवी, आशा भोसले, रणदीप हुडा और अन्य कई बॉलीवुड हस्तियों को भी निमंत्रण मिला है।

Web Title: Jackie Shroff cleaned Mumbai's oldest Ram temple mopped the stairs Fans happy after watching the video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे