Fighter Trailer: ऋतिक रोशन की 'फाइटर' का ट्रेलर देख फैन्स के छूटे पसीने, विलेन की एंट्री ने जीता लोगों का दिल

By अंजली चौहान | Published: January 16, 2024 02:39 PM2024-01-16T14:39:38+5:302024-01-16T14:40:17+5:30

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने निश्चित रूप से रोंगटे खड़े कर दिए लेकिन एक चेहरा जो नया था और जिसने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया वह अभिनेता ऋषभ साहनी का था जो फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं।

Fighter Trailer Fans went crazy after watching the trailer of Hrithik Roshan's 'Fighter' the entry of the villain won people's hearts | Fighter Trailer: ऋतिक रोशन की 'फाइटर' का ट्रेलर देख फैन्स के छूटे पसीने, विलेन की एंट्री ने जीता लोगों का दिल

Fighter Trailer: ऋतिक रोशन की 'फाइटर' का ट्रेलर देख फैन्स के छूटे पसीने, विलेन की एंट्री ने जीता लोगों का दिल

Fighter Trailer:ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'फाइटर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। फैन्स का फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है और अब फिल्म की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। सिद्धार्थ आनंद की मोस्ट अवेटेड एरियल एक्शन थ्रिलर 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने निश्चित रूप से रोंगटे खड़े कर दिए। हालांकि, ट्रेलर में एक ऐसा नया चेहरा भी सामने आया जिसने फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है। 

दरअसल, ट्रेलर में ऋतिक के साथ एक्शन सीन करते नजर आ रहे फिल्म के विलेन अभिनेता ऋषभ साहनी के जबरदस्त एक्शन ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। ऋषभ साहनी, जो निखिल आडवाणी की 'द एम्पायर' में दिखाई दिए, जिसमें उन्होंने बाबर के भाई महमूद की भूमिका निभाई, ने इंटरनेट पर कब्जा कर लिया है।

ट्रेलर में ऋषभ के किरदार को मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में दिखाया गया है, जो पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के भीतर से भारत पर हमलों का मास्टरमाइंड है। 

ऋषभ के मशीन गन संभालने और रितिक रोशन के साथ आमने-सामने की लड़ाई के शॉट्स को तालियां मिलीं। ऑनलाइन कई टिप्पणियाँ हैं जो पूछ रही हैं कि फिल्म में 'हॉट विलेन' कौन है, कई लोगों का कहना है कि वह मुख्य अभिनेता ऋतिक रोशन के समान ही तराशा हुआ दिखता है।

'फाइटर' भारतीय सिनेमा की पहली एरियल एक्शन फिल्म है और ऋषभ इसके कलाकारों में शामिल हैं, जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख भी शामिल हैं।

फाइटर गणतंत्र दिवस से पहले 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Web Title: Fighter Trailer Fans went crazy after watching the trailer of Hrithik Roshan's 'Fighter' the entry of the villain won people's hearts

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे