Hrithik Roshan Birthday: मां पिंकी रोशन ने बेटे ऋतिक की अनदेखी तस्वीर के साथ किया बर्थडे विश, लिखा दिल छूने वाला पोस्ट

By अंजली चौहान | Published: January 10, 2024 10:36 AM2024-01-10T10:36:16+5:302024-01-10T10:37:19+5:30

ऋतिक रोशन बुधवार को 50 साल के हो गए। सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों, दोस्तों और परिवार की ओर से शुभकामनाएं मिल रही हैं।

Hrithik Roshan Birthday Mother Pinky Roshan wished son Hrithik with an unseen picture wrote a heart touching post | Hrithik Roshan Birthday: मां पिंकी रोशन ने बेटे ऋतिक की अनदेखी तस्वीर के साथ किया बर्थडे विश, लिखा दिल छूने वाला पोस्ट

Hrithik Roshan Birthday: मां पिंकी रोशन ने बेटे ऋतिक की अनदेखी तस्वीर के साथ किया बर्थडे विश, लिखा दिल छूने वाला पोस्ट

Hrithik Roshan Birthday: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर के जन्मदिन के  खास मौके पर उनकी फैमली और दोस्तों के साथ फैन्स के विश करने का सिलसिला जारी है। इस बीच, ऋतिक की मां पिंकी रोशन के बर्थडे विश करने का तरीका सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अपने बेटे के जन्मदिन पर पिंकी रोशन ने इमोशनल और दिल छू लेने वाला पोस्ट किया। पिंकी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे के लिए एक लंबा नोट साझा किया। उन्होंने आगामी फिल्म फाइटर में ऋतिक के लुक की एक झलक के साथ उनके बचपन के दिनों की एक अनदेखी तस्वीर भी जोड़ी। 

ऋतिक रोशन की मां का खास नोट

पिंकी रोशन के पोस्ट में नन्हें ऋतिक की तस्वीर उस समय की है जब वह सिर्फ पांच महीने के थे। अब जब वह 50 वर्ष के हो गए हैं तो पिंकी पुरानी यादों में चली गईं और लिखा, “ये 2 तस्वीरें सुनहरे दिल वाली उसी शुद्ध आत्मा का प्रतिनिधित्व करती हैं। 5 महीने से 50 तक, आपकी यात्रा को सेल्युलाइड और सोशल मीडिया पर लाखों लोगों द्वारा साझा किया जा सकता है, लेकिन जो लोग आपको जानते हैं और प्यार करते हैं, हम जानते हैं कि आप हमेशा जीवन से बड़े रहे हैं।

आपने इस धरती पर 50 साल बिताए हैं, इतने सारे लोगों के लिए खुशी लाई है, फिर भी मैं आपको उस पल से जानता हूं जब आप दिल की धड़कन थे और आपने जो अपार खुशी बिखेरी थी, वह विशेष रूप से और पूरी तरह से मेरे भीतर महसूस हुई थी। कई रातें मैं अपने दिल की धड़कनों के साथ इसकी लोरी गाते हुए और आपकी आत्मा के भीतर पलते हुए सुखदायक होते हुए सोया हूँ।''

पिंकी ने आगे कहा खुशी फैलाने और दूसरों की मदद करने के लिए अपने बेटे की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, “जब आप आए, तो आप दुनिया के थे और आपने खुशियां फैलाने, लोगों को हंसाने, नाचने और जीवंत महसूस कराने का फैसला किया। आप वंचितों के लिए खड़े हुए हैं, जीवन के सभी क्षेत्रों के सभी लोगों के प्रति सहानुभूति रखते हैं और महिलाओं का इस तरह सम्मान करते हैं जो न केवल आपके अद्भुत बढ़ते लड़कों के लिए एक उदाहरण स्थापित करता है बल्कि अन्य पुरुषों को भी शर्मिंदा करता है। आपका पूरा जीवन दूसरों की सेवा करने और उन्हें उनकी वास्तविक क्षमता तक पहुंचने में मदद करने, निर्वाण को छूने और उन सीमाओं से परे जाने में मदद करने के बारे में रहा है जो उन्होंने खुद पर लगाई हैं। आपके उदाहरण के माध्यम से आप जो उपदेश देते हैं उसका अभ्यास करते हैं और यह किसी अन्य कारण से नहीं है, बल्कि आप चाहते हैं कि हर कोई खुश रहे और जीवन का जश्न मनाए, जैसा आप करते हैं।"

उसने यह भी कहा कि आप मुझे गौरवान्वित करते हैं और साथ ही मुझे प्रेरित भी करते हैं। यह आपकी वजह से है कि मैं हर दिन इतनी ऊर्जा के साथ मुस्कुराती हूं। उड़ते रहो, आकाश को भेदो और जितना तुम सपने देखने का साहस करते हो, उससे कहीं अधिक आगे बढ़ो क्योंकि 50 की उम्र में, ब्रह्मांड तुम्हारा है। जन्मदिन मुबारक हो और मेरा सारा प्यार।

मां की इस पोस्ट पर ऋतिक ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन इंटरनेट पर यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। फैन्स पोस्ट से काफी ज्यादा खुश है। 

बता दें कि इन दिनों ऋतिक रोशन अपनी फिल्म फाइटर में व्यस्त हैं जो कि 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हैं। 

Web Title: Hrithik Roshan Birthday Mother Pinky Roshan wished son Hrithik with an unseen picture wrote a heart touching post

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे