लाइव न्यूज़ :

सोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

By अंजली चौहान | Published: May 08, 2024 11:01 AM

Sonam Kapoor Anniversary: सोनम कपूर, जो अपने पति आनंद आहूजा के साथ अपनी 6वीं शादी की सालगिरह मना रही हैं, ने सोशल मीडिया पर एक विशेष पोस्ट साझा की जिसमें उनके बेटे वायु भी शामिल थे।

Open in App

Sonam Kapoor Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस और अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर 8 मई को अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मना रही है। आज ही दिन साल 2018 में सोनम कपूर ने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ लव मैरिज की थी। आज यह कपल एक बेटे के पेरेन्ट्स  हैं और अपनी मैरिज लाइफ जी रहे हैं। सोनम कपूर और आनंद आहूजा फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक हैं। ऐसे में इनकी शादी की सालगिरह पर इनके फैन्स और चाहने वाले इन्हें ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपनी खुशी फैन्स के साथ बांटते हुए सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की।

इस पोस्ट में क्यूट फोटोज के साथ सोनम ने एक प्यारा नोट अपने पति के नाम लिखा। अपनी छठी शादी की सालगिरह पर सोनम ने दिल छू लेने वाले पल साझा किए। पहली तस्वीर में सोनम और आनंद अपने बच्चे वायु को प्यार से देख रहे थे जो उसके भरवां शेर के खिलौने से खुश था। एक अन्य छवि में, तीनों को एक सड़क पर हाथ में हाथ डाले चलते देखा गया। एक और दिल छू लेने वाला दृश्य परिवार के पिछले क्रिसमस उत्सव का था।

सोनम ने आनंद के साथ रोमांटिक झलकियां भी साझा कीं, जहां वे एक-दूसरे को किस किया और गले लगाया है। पोस्ट में एक प्यारा सा वीडियो शामिल किया गया था जिसमें सोनम तैयार होते समय आनंद को चिढ़ाती नजर आ रही थीं। अपने फैशन के बारे में बात करते हुए, सोनम ने अपने पति से पूछा, "क्या आपको लगता है कि जब बात आती है तो आपको अपनी पत्नी की सलाह सुननी चाहिए..." वह उन्हें "क्यूट" कहते हुए सुनी गईं। कैप्शन में सोनम ने आनंद के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए कहा, ''मेरे जीवन के प्यार के लिए। मेरा सब कुछ, सालगिरह मुबारक। आपका बिना शर्त प्यार और समर्थन मेरा सहारा और सुरक्षित स्थान है। तुमसे शादी करना मेरे जीवन का सबसे अच्छा निर्णय था। हम स्वर्ग में रहते हैं। मैं तुमसे जितना व्यक्त कर सकता हूँ उससे कहीं अधिक प्यार करता हूँ। #हर दिनअभूतपूर्व।”

सोनम की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए आनंद ने कमेंट में लिखा, “सोना! यह फोटो चयन मेरा सबसे अनुकूल नहीं है! … तुमसे प्यार है।"

सोनम के इस पोस्ट पर उनकी फैमिली और फ्रेंड्स अपना प्यार लुटा रहे हैं और ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं। सोनम की मां सुनीता कपूर ने जोड़े को शुभकामनाएं दीं, जबकि अभिनेत्री नेहा धूपिया, बिपाशा बसु और दीया मिर्जा ने उन्हें शुभकामनाएं दीं।

सोनम ने 2018 में मुंबई में एक पारंपरिक तरीके से अपने लंबे समय के प्रेमी आनंद से शादी की। यह जोड़ा, अपने बेटे वायु के साथ, लंदन के नॉटिंग हिल में एक शानदार अपार्टमेंट में रहता है।

टॅग्स :सोनम कपूरवेडिंगआनन्द आहूजाबॉलीवुड अभिनेत्रीहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Residence Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवी गिरफ्तारी, शूटरों की रेकी करने में की मदद

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: आलिया भट्ट समेत इन भारतीयों ने मेट गाला में अपने लुक्स से ढाया कहर, हॉलीवुड को भी कर दिया फेल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या 'जब वी मेट' का सीक्वल बनाएंगे इम्तियाज अली? करीना के साथ दोबारा काम करने पर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर के फ्रेंड अयान मुखर्जी के साथ मस्ती करती दिखीं राहा, आलिया की लाडली की क्यूटनेस ने जीता सबका दिल

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: मेट गाला में शामिल होंगी आलिया भट्ट, यहां जानें सबकुछ

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"

बॉलीवुड चुस्कीअनन्या पांडे- आदित्य रॉय कपूर की जुदा हुईं राहें, 2 साल के रिलेशनशिप के बाद ब्रेकअप: रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीक्या श्रेयस तलपड़े को कोविड वैक्सीन के कारण आया हार्ट अटैक? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीबेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार मैच देखने पहुंची अनुष्का शर्मा, हबी विराट को किया चीयर; क्यूट फोटोज वायरल

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना