लाइव न्यूज़ :

Video: मनाली के भजोगी नाले में आई अचानक बाढ़ से हुई भारी तबाही, बसों के अन्दर पानी घुसने से कई HRTC की बसें हुई क्षतिग्रस्त, घरों में भी घुसा पानी

By आजाद खान | Published: July 13, 2022 2:46 PM

हालात को देखते हुए एसडीएम डाक्‍टर सुरेंद्र ठाकुर ने कहा है कि लोग अलर्ट रहे और नदी नालों से दूरी बनाए रखें।

Open in App
ठळक मुद्देहिमाचल प्रदेश के मनाली के एक नाले में अचानक बाढ़ आ गया है। बाढ़ का पानी इतना तेज था कि वह बस स्टैंड पर खड़ी बसों में भी घुस गया है। लोगों के घरों में भी बाढ़ का पानी घुस जाने की खबर सामने आई है।

शिमला:हिमाचल प्रदेश के मनाली के भजोगी नाले में अचानक बाढ़ आ जाने से कई HRTC की बसें क्षतिग्रस्त हुई है। यही नहीं लोगों के घरों में भी बाढ़ का पानी घुस गया है जिसके कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बाढ़ के पानी के घुसने के कई वीडियो जारी हुए है जिसमें यह देखा जा रहा है कि कैसे बाढ़ का पानी रास्तों और बसों में घुस रहे है। 

जागरण की एक खबर के अनुसार, नाले में आज सुबह छह बजे अचानक पानी बढ़ा और फिर बाढ़ का रूप ले लिया। आपको बता दें कि इससे पहले राज्य के कुल्लू और चंबा जिलों में भी बाढ़ आया था जिसके कारण जलजमाव हुआ था। 

बाढ़ का पानी बसों में भी घुसा

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें यह देखा जा रहा है कि कैसे बाढ़ का पानी पूरे इलाके में घुस रहा है। बाढ़ के पानी से इलाके में मौजूद HRTC की बसों को भी नुकसान पहुंचा है। वीडियो में यह देखा जा रहा है कि पानी बसों के पीछे से होकर सामने वाले गेट से बाहर निलकल रहा है। इस दौरान बस स्टैंड पर मौजूद अन्य बसें भी नुकसान हुए है। पानी के कारण बस स्टैंड पर कीचड़ भी लग गए है। इस घटना के कई और वीडियो भी जारी हुए है जिसमें लोगों के घरों तक भी बाढ़ का पानी गया है। 

प्रशासन ने बताया उठाया जा रहा है जरूरी कदम

जागरण के मुताबिक, बाढ़ का पानी वार्ड नंबर एक ढूंगरी की और से आया था और यह काफी तेज था। बताया जा रहा है कि नाले का पानी इतना तेज था कि वह वार्ड एक, दो और तीन में रहने वाले लोगों के घरों में भी घुस गया था। खबर के अनुसार, नालों की हालत देखते हुए गर परिषद मनाली के अध्यक्ष चमन कपूर ने कहा इन नालों को सुधारने व साफ करने की कोशिश की जा रही है। 

वहीं एसडीएम डाक्‍टर सुरेंद्र ठाकुर ने लोगों से अलर्ट रहने को कहा है, साथ ही नदी नालों के पास न जाने की सलाह भी दी है। 

टॅग्स :हिमाचल प्रदेशबाढ़वायरल वीडियोमनाली
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेViral Video: सीट को लेकर फ्लाइट में मचा घमासान, आपस में भिड़े दो यात्री; सुलह कराने में क्रू मेंबर्स के छूटे पसीने

ज़रा हटकेWatch: हैदराबाद में बारिश ने ली फल विक्रेता की जान, पानी से भरी सड़क पर करंट लगने से मौत; दर्दनाक वीडियो वायरल

ज़रा हटकेViral Video: रनवे पर घिसटता रह कार्गो प्लेन, नहीं खुला फ्रंट लैंडिंग गियर, कैमरे में कैद हुआ भयानक वीडियो, देखिए

भारतSam Pitroda: सैम पित्रोदा ने फिर दिया विवादित बयान, सोशल मीडिया पर वायरल हुए मीम्स

ज़रा हटकेWatch: लग्जीरियस फोर्ड मस्टैंग कार में दिखीं दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल', स्वैग देख सोशल मीडिया यूजर्स के उड़े होश

भारत अधिक खबरें

भारतRahul Gandhi On Narendra Modi: 'मोदी दोबारा पीएम नहीं बनेंगे', 55 सेकंड के वीडियो में बोले राहुल गांधी

भारतCalcutta High Court: 'महिलाओं को 'स्वीटी' या 'बेबी' बोलना यौन टिप्पणी नहीं', कलकत्ता हाईकोर्ट ने कहा

भारतChhattisgarh 10th 12th Result 2024: लड़कियों की बल्ले-बल्ले, 10वीं में सिमरन, 12वीं में महक अग्रवाल फर्स्ट

भारतBihar LS polls 2024: राजद प्रमुख लालू यादव को हराने वाले रंजन ने फिर थामा लालटेन, कहा- प्रधानमंत्री मोदी के मुंह से म से मछली सुना, म से मटन सुना, लेकिन म से मणिपुर सुना क्या?

भारतUP Lok Sabha Elections 2024: परिवार की पांचों सीट हारेगी सपा, नहीं खुलेगा खाता, सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- क्या राममंदिर का निर्माण अनावश्यक हुआ!