लाइव न्यूज़ :

बहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

By मनाली रस्तोगी | Published: April 23, 2024 12:07 PM

रानी मुखर्जी ने बहन काजोल के साथ अपने मतभेदों के बारे में बात की। तनीषा मुखर्जी ने बताया कि रानी की गर्भावस्था के बारे में जानने के बाद वह फिर से उनसे जुड़ीं।

Open in App
ठळक मुद्देतनीषा ने खुलासा किया कि रानी की गर्भावस्था के बारे में पता चलने पर उसने रानी से दोबारा संपर्क स्थापित किया।रानी ने खुलासा किया कि उनके पिता की मृत्यु ने उन्हें वापस एकसाथ ला दिया।

मुंबई:रानी मुखर्जी अपनी बहनों तनीषा मुखर्जी और काजोल के साथ 2000 के दशक में ना जुड़ने के बाद उनके साथ फिर से जुड़ने को लेकर खुश हैं। अपने एक इंटरव्यू में रानी ने अपनी बहनों के साथ पिछले मतभेदों को स्वीकार किया लेकिन इस बात पर जोर दिया कि इन मुद्दों को सुलझा लिया गया है क्योंकि कलह का कोई ठोस कारण नहीं था।

उसी बातचीत में तनीषा ने खुलासा किया कि रानी की गर्भावस्था के बारे में पता चलने पर उसने रानी से दोबारा संपर्क स्थापित किया। रानी ने गलाट्टा इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "परिवार एक ऐसी चीज़ है जो आपके साथ रहती है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि दुनिया आपको एक के रूप में देखे। मतभेद हर जगह होते हैं, लेकिन अगर मतभेद का कोई कारण ही नहीं है तो मतभेद क्यों हों? इस मामले में बिल्कुल वैसा ही था।"

रानी ने आगे कहा, "इसका कोई कारण नहीं था, यह सिर्फ गलतफहमी और संचार न होने के कारण हुआ।" रानी मुखर्जी राम मुखर्जी की बेटी हैं, जो काजोल के पिता शोमू मुखर्जी के चचेरे भाई थे। इससे पहले रानी ने बताया था कि काजोल से ज्यादा वह अपनी बहन तनीषा मुखर्जी के करीब हैं।

रानी के इंटरव्यू के दौरान तनीषा ने रानी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया और उस भावुक क्षण को याद किया जब उन्होंने अपनी बहन के साथ फिर से जुड़ने का फैसला किया। काजोल और रानी करण जौहर के टॉक शो 'कॉफ़ी विद करण' में एक साथ नज़र आईं, जहाँ रानी ने खुलासा किया कि उनके पिता की मृत्यु ने उन्हें वापस एकसाथ ला दिया।

रानी ने कहा, "एक परिवार के रूप में जब आप अपने प्रियजनों को खो देते हैं और मैं काजोल के पिता के बहुत करीब था। जब आप कठिन समय से गुजरते हैं, जब आप परिवार में उन लोगों के नुकसान से गुजरते हैं जिनसे आप प्यार करते हैं, मुझे लगता है कि तभी हर कोई करीब आता है।" 

टॅग्स :रानी मुखर्जीकाजोलतनीषा मुखर्जी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीLuv You Shankar: बच्चों से लेकर बड़ों तक सबको पसंद आएगी फिल्म 'लव यू शंकर'

बॉलीवुड चुस्कीRani Mukerji Birthday: इस वजह से कभी बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाई रानी मुखर्जी, एक्ट्रेस ने कहा- "बेटी आदिरा के आने के बाद..."

बॉलीवुड चुस्कीRani Mukerji Birthday: रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग से भरपूर हैं ये फिल्में, एक किरदार को आज भी यादगार

बॉलीवुड चुस्कीRani Mukerji Birthday Special: शादीशुदा आदित्य चोपड़ा के प्यार में यूं पड़ गई थी रानी मुखर्जी, इटली में रचा ली थी गुपचुप शादी; ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

बॉलीवुड चुस्कीNysa Devgan: ग्लैमरस में काजोल से आगे निकली बेटी न्यासा देवगन, इंटरनेट पर तस्वीरें हुईं वायरल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"