सोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

By अंजली चौहान | Published: May 8, 2024 11:01 AM2024-05-08T11:01:27+5:302024-05-08T11:04:05+5:30

Sonam Kapoor Anniversary: सोनम कपूर, जो अपने पति आनंद आहूजा के साथ अपनी 6वीं शादी की सालगिरह मना रही हैं, ने सोशल मीडिया पर एक विशेष पोस्ट साझा की जिसमें उनके बेटे वायु भी शामिल थे।

Sonam Kapoor wishes her husband Anand Ahuja happy 6th wedding anniversary with romantic pics shares perfect family picture with son Vayu | सोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

सोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

Sonam Kapoor Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस और अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर 8 मई को अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मना रही है। आज ही दिन साल 2018 में सोनम कपूर ने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ लव मैरिज की थी। आज यह कपल एक बेटे के पेरेन्ट्स  हैं और अपनी मैरिज लाइफ जी रहे हैं। सोनम कपूर और आनंद आहूजा फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक हैं। ऐसे में इनकी शादी की सालगिरह पर इनके फैन्स और चाहने वाले इन्हें ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपनी खुशी फैन्स के साथ बांटते हुए सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की।

इस पोस्ट में क्यूट फोटोज के साथ सोनम ने एक प्यारा नोट अपने पति के नाम लिखा। अपनी छठी शादी की सालगिरह पर सोनम ने दिल छू लेने वाले पल साझा किए। पहली तस्वीर में सोनम और आनंद अपने बच्चे वायु को प्यार से देख रहे थे जो उसके भरवां शेर के खिलौने से खुश था। एक अन्य छवि में, तीनों को एक सड़क पर हाथ में हाथ डाले चलते देखा गया। एक और दिल छू लेने वाला दृश्य परिवार के पिछले क्रिसमस उत्सव का था।

सोनम ने आनंद के साथ रोमांटिक झलकियां भी साझा कीं, जहां वे एक-दूसरे को किस किया और गले लगाया है। पोस्ट में एक प्यारा सा वीडियो शामिल किया गया था जिसमें सोनम तैयार होते समय आनंद को चिढ़ाती नजर आ रही थीं। अपने फैशन के बारे में बात करते हुए, सोनम ने अपने पति से पूछा, "क्या आपको लगता है कि जब बात आती है तो आपको अपनी पत्नी की सलाह सुननी चाहिए..." वह उन्हें "क्यूट" कहते हुए सुनी गईं। कैप्शन में सोनम ने आनंद के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए कहा, ''मेरे जीवन के प्यार के लिए। मेरा सब कुछ, सालगिरह मुबारक। आपका बिना शर्त प्यार और समर्थन मेरा सहारा और सुरक्षित स्थान है। तुमसे शादी करना मेरे जीवन का सबसे अच्छा निर्णय था। हम स्वर्ग में रहते हैं। मैं तुमसे जितना व्यक्त कर सकता हूँ उससे कहीं अधिक प्यार करता हूँ। #हर दिनअभूतपूर्व।”

सोनम की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए आनंद ने कमेंट में लिखा, “सोना! यह फोटो चयन मेरा सबसे अनुकूल नहीं है! … तुमसे प्यार है।"

सोनम के इस पोस्ट पर उनकी फैमिली और फ्रेंड्स अपना प्यार लुटा रहे हैं और ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं। सोनम की मां सुनीता कपूर ने जोड़े को शुभकामनाएं दीं, जबकि अभिनेत्री नेहा धूपिया, बिपाशा बसु और दीया मिर्जा ने उन्हें शुभकामनाएं दीं।

सोनम ने 2018 में मुंबई में एक पारंपरिक तरीके से अपने लंबे समय के प्रेमी आनंद से शादी की। यह जोड़ा, अपने बेटे वायु के साथ, लंदन के नॉटिंग हिल में एक शानदार अपार्टमेंट में रहता है।

Web Title: Sonam Kapoor wishes her husband Anand Ahuja happy 6th wedding anniversary with romantic pics shares perfect family picture with son Vayu

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे