Rani Mukerji Birthday: इस वजह से कभी बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाई रानी मुखर्जी, एक्ट्रेस ने कहा- "बेटी आदिरा के आने के बाद..."

By अंजली चौहान | Published: March 21, 2024 10:26 AM2024-03-21T10:26:24+5:302024-03-21T10:26:59+5:30

Rani Mukerji Birthday: रानी मुखर्जी आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं।

Rani Mukerji could never celebrate her birthday After the arrival of daughter Adira she celebrate her birthday | Rani Mukerji Birthday: इस वजह से कभी बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाई रानी मुखर्जी, एक्ट्रेस ने कहा- "बेटी आदिरा के आने के बाद..."

Rani Mukerji Birthday: इस वजह से कभी बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाई रानी मुखर्जी, एक्ट्रेस ने कहा- "बेटी आदिरा के आने के बाद..."

Rani Mukerji Birthday: बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस के लिस्ट में शामिल रानी मुखर्जी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। फैन्स और कारीबियों का उन्हें बधाई देने का सिलसिला जारी है। रानी मुखर्जी ने हाल ही में इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में अपने निजी जीवन को लेकर कई बातें खुलकर की। रानी ने अपने जन्मदिन को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने बचपन में कभी अपना जन्मदिन नहीं मनाया। वह आज, 21 मार्च को अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं।

हालांकि, जब वह छोटी थी तो अपनी अंतिम परीक्षा के कारण वह कभी भी बर्थडे नहीं मना पाती थी। इंडिया टुडे के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने हंसते हुए कहा, "मुझे अपना जन्मदिन मनाना पसंद है। कुछ अजीब कारणों से, मेरे जन्मदिन के दौरान हमेशा हमारी परीक्षाएं होती थीं - और वह भी अंतिम परीक्षाएं।"

रानी ने इस बात पर जोर देकर कहा कि अब वह अपना जन्मदिन मना पाती है क्योंकि उनकी बेटी आदिरा के जरिए उनका बर्थडे बेहतरीन होता है। आर वह सभी इच्छाएं अपनी बेटी के माध्यम से पूरा करती हैं।

बचपन में कैसी मनाती थीं रानी बर्थडे

इंटरव्यू में रानी ने कहा कि जब वह छोटी थी तो वह उस दिन को कैसे मनाती थी। रानी ने कहा कि मेरे जन्मदिन पर हमेशा परीक्षाएं होती थीं। इसलिए, मुझे केवल अपनी कक्षा के प्रत्येक बच्चे को उनमें से दो चॉकलेट देनी होती थी। और मैं दुखी महसूस करती थी क्योंकि मैं कभी भी अपने दोस्तों के साथ जश्न नहीं मना पाती थी।

अब एक मां के रूप में, अभिनेत्री ने जन्मदिन का लुत्फ उठाने का एक तरीका ढूंढ लिया है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, "अब, मैं अपनी बेटी आदिरा का जन्मदिन बहुत प्यार से मनाती हूं। मुझे अपने जन्मदिन से जो भी उम्मीदें थीं, मैं अपनी बेटी के जन्मदिन के जरिए उसे पूरा करने की कोशिश कर रही हूं।"

हालांकि, मर्दानी एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे के दिन ग्रैंड पार्टी और कई मेहमानों को बुलाने से हटकर एक शांत और सुकून वाले सेलिब्रेशन को सपोर्ट किया। उन्होंने कहा कि अपने खास दिन के दिन वह अपनी बेटी, अपने पति, अपनी माँ और अपने बहुत करीबी दोस्तों के आसपास रहना पसंद करती हैं। वह कहती हैं कि जब वे मेरे साथ होते हैं, तो हम साथ में खूब हंसते हैं। हम अच्छा खाना खाते हैं, जो हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है रहता है। यह उतना ही सरल है।

रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी आदिरा की तारीफ करते हुए कहा कि वह अब बड़ी हो रही हैं और वह आठ साल की हो गई है। धीरे-धीरे वह बड़ी होकर एक अच्छी लड़की बन रही है जो एक मां के लिए खुशी की बात है। 

बता दें कि रानी मुखर्जी को आखिरी बार आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित, मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे में देखा गया था। फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें रानी मुखर्जी ने एक मां का किरदार निभाया है। रानी मुखर्जी ने अपने किरदार से सभी का दिल जीत लिया इस फिल्म के लिए उन्हें काफी सराहना मिली। 

Web Title: Rani Mukerji could never celebrate her birthday After the arrival of daughter Adira she celebrate her birthday

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे