लाइव न्यूज़ :

Vivo Nex स्मार्टफोन 8 जीबी रैम और पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ भारत में लॉन्च

By संदीप दाहिमा | Published: July 19, 2018 5:37 PM

Open in App
1 / 8
अनोखे पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आने वाले Vivo Nex हैंडसेट को भारतीय मार्केट में उतार दिया गया है।
2 / 8
वीवो नेक्स स्मार्टफोन कई खासियतों के लिए जाना जाता है। इनमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, पॉप-सेल्फी कैमरा, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम शामिल हैं।
3 / 8
लॉन्च इवेंट में Vivo ने स्मार्टफोन में मौज़ूद नए कूलिंग सिस्टम की जानकारी दी। दावा किया गया है कि इसकी मदद से फोन लंबे वक्त तक गेम खेलने के बाद भी गर्म नहीं होगा।
4 / 8
अगर आप Vivo Nex खरीदने की चाहत रखते हैं तो आपको 44,990 रुपये खर्चने पड़ेंगे। इसकी बिक्री 21 जुलाई से ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया और कंपनी की वेबसाइट पर शुरू होगी।
5 / 8
स्मार्टफोन में 6.59 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड 'अल्ट्रा फुलव्यू' डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है।
6 / 8
स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जो एफ/2.0 अपर्चर वाला है। यह पोर्ट्रेट बोकेह, एआर स्टीकर्स और फेस ब्यूटी से लैस है।
7 / 8
रियर हिस्से पर वीवो नेक्स में डुअल कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है जो एफ/1.8 अपर्चर से लैस है। सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है जो एफ/2.4 अपर्चर वाला है। रियर कैमरा सेटअप एलईडी फिल लाइट के साथ आता है।
8 / 8
Vivo ने अपने नेक्स स्मार्टफोन का सिर्फ एक वेरिएंट मार्केट में उतारा है जो 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। फोन इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।
टॅग्स :वीवोस्मार्टफोन
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

क्रिकेटTATA-IPL Title Sponsorship: बीसीसीआई पोटली में रुपये ही रुपये!, हर सीजन इतना करोड़ देगा टाटा, इस कंपनी को दी मात, जानें डील की राशि और कब तक

टेकमेनियादिसंबर से इन एंड्रॉइड डिवाइस में नहीं चलेगा गूगल कैलेंडर ऐप, देखें कहीं आपका फोन तो नहीं लिस्ट में शामिल

कारोबारऑटो गैजेट्स ने नवंबर'23 के लिए कैलेंडर लॉन्च किया, देखें कौनसी कार और फोन्स होंगे इस माह लॉन्च

क्राइम अलर्टMoney Laundering Case: चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो के खिलाफ धन शोधन मामले में कार्रवाई, ईडी ने चार व्यक्तियों को किया अरेस्ट, जानें

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में