लाइव न्यूज़ :

मुन्ना बजरंगी की लाश सामने रखकर सुनील राठी ने जमकर पी दारू, खूब नाचता और बदलता रहा कपड़े

By खबरीलाल जनार्दन | Published: July 14, 2018 9:27 AM

गैंग्स ऑफ वासेपुर के क्लाइमेक्स सीन में जिस तरह रामाधीर सिंह को फैजल खान गोलियों से भून रहा था, वैसे ही सुनील राठी ने मुन्ना बजरंगी को भूना है।

Open in App

लखनऊ, 14 जुलाईः उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के जेल में माफिया मुन्ना बजरंगी की हत्या का सीन पूरी तरह फिल्मी था। मामले में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) को मिल रहे सबूत और जांच-पड़ताल में कई चौंकाने वाली जानकारियां सामने आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक मुन्ना बजरंगी को बागपत जेल में 9 जुलाई तड़के सुबह गोली मारी गई थी। इसकी जानकारी बाहर करीब साढ़े आठ बजे तक आई। इसके पहले जेल के अंदर फिल्मी और घ‌िनौना खेल चलता रहा।

एसटीएफ से मिली जानकारी के बाद मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद उसकी लाश को सामने रखकर सुनील राठी ने जमकर डांस किया। मुन्ना की मौत हो जाने के बाद भी सुनील उसे गोलियां मारता रहा। मौका-ए-वारदात से पुलिस को गोलियों के 10 खोखे मिले हैं। जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत के बाद मुन्ना को गाली मारे जाने की बात की पुष्टि हुई थी।

लेकिन एसटीएफ ने इसका खुलासा किया है कि मुन्ना की हत्या के बाद जिस पिस्टल से गोलियां दागी थी उसे गटर में डाल दिया गया था। जब पिस्टल की तलाश की गई तो पता चला गटर से पिस्टल के साथ शराब की कई बोतलें भी बरामद हुईं। यही नहीं उस सुबह सुनील राठी के कई बार नहाने और कपड़े बदलने की बात का भी खुलासा हो रहा है।

पूरे मामले को जोड़कर ऐसा बताया जा रहा है कि मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद सुनील राठी ने उसकी लाश सामने रखकर जमकर दारू पी और उसके बाद डांस करता रहा। बीच-बीच में उसे गोलियां मारता और अपने गंदे कपड़े बदलता।

कुछ सालों पहले आई फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर का क्लाइमेक्स दृश्य कमोबेश ऐसा ही था, जिसमें रामाधीर सिंह की हत्या के बाद भी फैजल खान उसके शरीर में गोलियां दागता रहता है।

बजरंगी का हत्यारोपी राठी फतेहगढ़ जेल स्थानांतरित

कुख्यात गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी की हत्या का आरोपी सुनील राठी बागपत की जेल से फतेहगढ के केन्द्रीय कारागार स्थानांतरित कर दिया गया है। पुलिस उप महानिरीक्षक (कानून व्यवस्था) प्रवीण कुमार ने 'भाषा' से कहा, 'इस संबंध में शासनादेश मिल गया है और उसका अनुपालन सुनिश्चित किया जा रहा है ।' 

BJP विधायक ने कहा- ईश्वरीय शक्ति ने मुन्ना बजरंगी की करवाई हत्या, अब तक दे चुके ये विवादित बयान

संयुक्त सचिव सूर्य प्रताप सिंह सेंगर की ओर से महानिरीक्षक :कारागार प्रशासन एवं सुधार सेवाएं: को भेजे पत्र में निर्देश दिया गया कि जिला कारागार बागपत में बंद विचाराधीन सुनील राठी को प्रशासनिक आधार पर केन्द्रीय कारागार फतेहगढ में स्थानांतरित करने की स्वीकृति प्रदान की जाती है।

इस वजह से हुई मुन्ना बजरंगी की हत्या, पूर्वांचल के सफेदपोश ने दी थी 10 करोड़ की सुपारी

कुमार ने बताया कि बजरंगी की बागपत जेल में हत्या के बाद कारागार प्रशासन चौकस है और ये कदम इसलिए उठाया गया है ताकि कोई कोताही ना होने पाये। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों बजरंगी की जेल में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में सुनील राठी पर प्राथमिकी दर्ज हुर्इ थी । बजरंगी की पत्नी ने पति की हत्या की आशंका पूर्व में ही व्यक्त की थी।

(भाषा से इनपुट)

टॅग्स :मुन्ना बजरंगीउत्तर प्रदेश
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टAmroha Wife-Husband Murder: किसान मुनेश का शव खेत में बनी मचान से फांसी पर लटकता मिला, पत्नी का शव अर्धनग्न अवस्था में कुछ दूरी पर, आखिर फोन पर क्या कहना चाहते थे दंपति

क्राइम अलर्टBareilly Crime Case: कल्पना का शव फांसी पर लटका मिला, तुलसी का शव जमीन पर पाया गया, घर में मृत मिलीं दो सगी बहनें, पड़ोसी युवक और उसकी भाभी पर केस दर्ज, जानें कहानी

राजनीतिKanpur LS polls 2024: अक्षरा और मोनालिसा के रोड शो  में उमड़ा जनसैलाब, क्या टूटेगा जीत का रिकार्ड, अवस्थी रचेंगे इतिहास

क्राइम अलर्टरेप का झूठा केस करने वाली महिला को मिली अनोखी सजा, जेल में बंद व्यक्ति के बराबर 1653 दिन की कैद, भरना होगा इतना जुर्माना

क्राइम अलर्टबेगम ने शौहर के साथ की सारी हदें पार; बिस्तर से बांध किया टॉर्चर, प्राइवेट पार्ट पर दागी सिगरेट

क्राइम अलर्ट अधिक खबरें

क्राइम अलर्टSukma Naxalite surrender: सिर पर 36 लाख रुपए का इनाम, दो महिला समेत छह नक्सली ने किया आत्मसमर्पण

क्राइम अलर्टअमेरिका: 11 वर्षीय छात्र से क्लास में शिक्षिका ने किया.., पैरेंट्स भी शॉक, अब पुलिस हिरासत में

क्राइम अलर्टRajasthan: बेटे की लव मैरिज, मां को किया निर्वस्त्र, फिर हुई मारपीट, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

क्राइम अलर्टBengaluru: 4 माह में सड़क दुर्घटना से 310 लोगों की हुई मौत, ट्रैफिक पुलिस की रिपोर्ट से हुआ खुलासा

क्राइम अलर्टKota: 'मां को कहना टेंशन न ले, मैं 5 साल के लिए जा रहा हूं', नीट की तैयारी करने वाले छात्र ने लिखी चिट्ठी