अमेरिका: 11 वर्षीय छात्र से क्लास में शिक्षिका ने किया.., पैरेंट्स भी शॉक, अब पुलिस हिरासत में

By आकाश चौरसिया | Published: May 9, 2024 05:26 PM2024-05-09T17:26:59+5:302024-05-09T17:41:31+5:30

अमेरिका में शिक्षिका ने 11 वर्षीय लड़के के साथ कर दी गंदी बात और फिर माता-पिता को पता चला, तो वो चौंक गए। इसके बाद पैरेंट्स की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज किया।

US teacher accused wrong thing did with 11 year old student now she booked by police | अमेरिका: 11 वर्षीय छात्र से क्लास में शिक्षिका ने किया.., पैरेंट्स भी शॉक, अब पुलिस हिरासत में

फाइल फोटो

Highlightsअमेरिका के एक स्कूल में शिक्षिका ने छात्र के साथ कर दी गंदी बातफिर, फ्री-टाइम में उसके अंगों को भी छुआमाता-पिता ने पकड़ा ऐसा पत्र, जिसमें लिखा था शिक्षिका संबंध बनाने को थी आतुर

नई दिल्ली: अमेरिका के राज्य विस्कॉन्सिन के एक स्कूल की एक महिला शिक्षिका पर अपनी कक्षा में 11 वर्षीय लड़के के साथ कथित तौर पर अंदर जाने का आरोप लगाया गया था। यही नहीं शिक्षिका की पहचान मैडिसन बर्गमै के रूप में हुई। शिक्षिका ने कथित तौर पर बच्चे की डेस्क को अपने बगल में रख लिया ताकि वह कक्षा के दौरान उसे छू सके, जबकि इस बीच ये भी सुनिश्चित किया कि कोई अन्य छात्र इसे न देख सके।

सेंट क्रॉइक्स डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में गुरुवार को दायर एक शिकायत के अनुसार, 5वीं कक्षा के छात्र ने जांचकर्ताओं को बताया कि स्वतंत्र रूप से पढ़ने के दौरान बर्गमैन उसकी जांघ और इस जगह पर गलत तरीके से छुते हुए रगड़ा दिया।

इतना ही नहीं शिक्षिका ने उससे क्लास समाप्त हो जाने के बादज रुकने के लिए भी कहा। इसके बाद आरोपी शिक्षिका ने क्लासरूम के अंदर कई बार किस भी किया। इस दौरान शिक्षिका ने या तो स्कूल खत्म होने के बाद या जब अन्य छात्र लंच ब्रेक पर थे। 24 वर्षीय शिक्षक पर 13 साल से कम उम्र के बच्चे के फर्स्ट-डिग्री बाल यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है।

द न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, लड़के के परिवार की मैडिसन बर्गमैन से दोस्ती तब हुई, जब वह उसके साथ स्की-ट्रिप पर पास के एक रिसॉर्ट में जा रहा था। उसने अधिकारियों को बताया कि उसी हफ्ते के आखिर में बर्गमैन को लड़के का नंबर मिला। लड़के की मां ने शिक्षिका की परेशान करने वाली कॉल सुनी और अपने पति को सचेत किया। शिकायत के अनुसार, लड़के के पिता ने कथित तौर पर लड़के का फोन जब्त कर लिया और फिर उसके सभी टेक्स्ट संदेश पढ़े।

शिकायत में कहा गया है कि एक संदेश में, बर्गमैन ने लड़के को लिखा कि वह उसका चेहरा पकड़कर उसे फर्श पर धकेलना चाहती थी और उसके साथ संबंध बनाना चाहती थी। घटना से क्षुब्ध लड़के के पिता ने संदश का प्रिंटआउट निकाला और उसे स्कूल ले गए। अधिकारियों ने तुरंत मामले की जांच शुरू कर दी। जब अधिकारियों ने बर्गमैन के बैग की तलाशी ली, तो उन्हें कथित तौर पर पीड़ित के नाम वाला एक फोल्डर मिला और उसके अंदर कई हस्तलिखित पत्र थे।

Web Title: US teacher accused wrong thing did with 11 year old student now she booked by police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे