BJP विधायक ने कहा- ईश्वरीय शक्ति ने मुन्ना बजरंगी की करवाई हत्या, अब तक दे चुके ये विवादित बयान

By रामदीप मिश्रा | Published: July 12, 2018 03:55 PM2018-07-12T15:55:15+5:302018-07-12T16:07:49+5:30

सुरेंद्र सिंह ने बलिया में पत्रकारों से बातचीत करते हुए हुए कहा कि कानून ने न्याय करने में देरी की तो ईश्वरीय शक्ति ने मुन्ना बजरंगी की अपराधी के जरिए हत्या करवा दी।

munna Bajrangis killing a divine justice says UP BJP MLA Surendra Singh | BJP विधायक ने कहा- ईश्वरीय शक्ति ने मुन्ना बजरंगी की करवाई हत्या, अब तक दे चुके ये विवादित बयान

BJP विधायक ने कहा- ईश्वरीय शक्ति ने मुन्ना बजरंगी की करवाई हत्या, अब तक दे चुके ये विवादित बयान

लखनऊ, 12 जुलाईः उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक सुरेंद्र सिंह अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस बार उन्होंने मुन्ना बजरंगी की हत्या को लेकर एक नया सनसनीखेज बयान दिया है, जिस पर विवाद खड़ा हो सकता है। 

दरअसल, सुरेंद्र सिंह ने बलिया में पत्रकारों से बातचीत करते हुए हुए कहा कि कानून ने न्याय करने में देरी की तो ईश्वरीय शक्ति ने मुन्ना बजरंगी की अपराधी के जरिए हत्या करवा दी। इस घटना से यह प्रमाणित हो गया कि जो जैसा करेगा, उसको उसका उसी तरह से फल भी भुगतना पड़ेगा। मुन्ना बजरंगी ब्यूरोक्रेसी के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया। 

बीजेपी विधायक ने कहा कि जेल में पैसा लेकर सब कुछ संभव है। पैसा लेकर जेल में असलहा लाया गया था। जेलकर्मी बिके हुए थे। हत्यारोपी को जेल कर्मियों का संरक्षण व सहयोग नहीं मिला होता तो हत्यारोपी के पास असलहा नहीं पहुंचा होता। आगे उन्होंने कहा कि योगी सरकार भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है, लेकिन उसके बावजूद भी अभी बहुत कुछ करना शेष बचा है।

आपको बता दें, इससे पहले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने बलात्‍कार की बढ़ती घटनाओं को लेकर विवादित टिप्पणी की थी, जिसमें उन्होंने कहा थाकि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि भगवान राम भी आ जाएंगे तो इन घटनाओं (रेप) पर नियंत्रण कर पाना संभव नहीं है। यह सामाज का स्वाभाविक प्रदूषण है, जिससे कोई भी वंचित नहीं रहने वाला है। 

उससे पहले उन्होंने अधिकारियों की तुलना वैश्याओं से कर दी थी, जिसमें सुरेंद्र सिंह कहा था कि अधिकारियों से अच्छा चरित्र वैश्याओं का होता है। वह पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं, लेकिन ये अधिकारी तो पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे कि नहीं, इसकी कोई गारंटी नहीं है।

इसके अलावा उन्होंने बलात्कार की बढ़ती घटनाओं के लिए युवक-युवतियों के अभिभावकों को जिम्मेदार ठहराया था और कहा था कि युवाओं के स्वच्छंद व्यवहार पर रोक लगाने की जरूरत है। उन्होंने कहा था कि समाज में आयी बलात्कार जैसी विकृति के लिए अभिभावक जिम्मेदार हैं, क्योंकि वह अपने बच्चे और बच्चियों का संरक्षण नहीं करते।  

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: munna Bajrangis killing a divine justice says UP BJP MLA Surendra Singh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे