लाइव न्यूज़ :

Snake Venom Case: एल्विश यादव का दावा- वीडियो शूट के लिए गायक फाजिलपुरिया ने सांपों का किया था इंतजाम

By रुस्तम राणा | Published: November 09, 2023 2:07 PM

हाल ही में ज़ी न्यूज़ से बातचीत करते हुए फाजिलपुरिया ने रेव पार्टी मामले में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया और कहा कि सांपों की व्यवस्था केवल एक वीडियो शूट के लिए की गई थी।

Open in App
ठळक मुद्देएल्विश ने पुलिस पूछताछ के दौरान खुलासा किया है कि सांपों की व्यवस्था बॉलीवुड गायक फाजिलपुरिया ने की थीपुलिस जरूरत पड़ने पर फाजिलपुरिया को नोएडा पुलिस पूछताछ के लिए बुला सकती हैहालांकि फाजिलपुरिया ने रेव पार्टी मामले में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया

Snake Venom Case: सलमान खान के बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन जीतने वाले लोकप्रिय यूट्यूबर एल्विश यादव नोएडा में रेव पार्टियों में सांप के जहर की आपूर्ति करने के आरोप में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद विवाद में फंस गए हैं। यूट्यूबर ने बार-बार अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है और घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, एल्विश ने पुलिस पूछताछ के दौरान खुलासा किया है कि सांपों की व्यवस्था बॉलीवुड गायक फाजिलपुरिया ने की थी।

हिंदी समाचार पोर्टल्स ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया कि जब नोएडा पुलिस द्वारा रेव पार्टी से जुड़े वायरल वीडियो के बारे में सवाल किया गया तो एल्विश ने कहा कि उनके वीडियो शूट के लिए सांपों की व्यवस्था गुरुग्राम स्थित फाजिलपुरिया ने की थी। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि जरूरत पड़ने पर फाजिलपुरिया को नोएडा पुलिस पूछताछ के लिए बुला सकती है।

हाल ही में ज़ी न्यूज़ से बातचीत करते हुए फाजिलपुरिया ने रेव पार्टी मामले में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया और कहा कि सांपों की व्यवस्था केवल एक वीडियो शूट के लिए की गई थी।

कौन हैं फाजिलपुरिया?

फाजिलपुरिया का असली नाम राहुल यादव है। वह आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत गाने 'कर गई चुल्ल' से मशहूर हुए। उन्होंने पल्लो लटके, लाला लोरी, हरियाणा रोडवेज, बलम का सिस्टम और अन्य जैसे गाने भी गाए हैं। फाजिलपुरिया ने अक्सर एल्विश को अपना समर्थन दिया है।

भाजपा सांसद मेनका गांधी से जुड़े एनजीओ पीपल फॉर एनिमल्स से मिली जानकारी के आधार पर नोएडा पुलिस ने शुक्रवार (3 नवंबर) को एक ऑपरेशन चलाया और सांप का जहर बेचने वाले रैकेट में शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार किया। एल्विश यादव, जिन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है, ने दावा किया कि रैकेट में उनकी कोई भूमिका नहीं है और मेनका गांधी द्वारा उन्हें झूठा फंसाया जा रहा है। 

खबर सामने आने के तुरंत बाद, एल्विश का एक मॉडल और सांपों के साथ पोज देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया। हालाँकि, 26 वर्षीय यूट्यूबर ने उसी दिन अपने एक्स अकाउंट पर यह स्पष्ट किया कि यह वीडियो उनके एक संगीत वीडियो के शूट का है।

टॅग्स :एल्विश यादवमेनका गाँधी
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टSnake Venom Case: एल्विश यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, ईडी ने यूट्यूबर पर कसा शिकंजा

बॉलीवुड चुस्कीशहनाज गिल के साथ रोमांटिक हुए एल्विश यादव, एक-दूसरे में खोये कपल, वीडियो देख फैन्स रह गए दंग

उत्तर प्रदेशLok Sabha Election 2024: सपा प्रत्याशी का 500 की गड्डी देते हुए वीडियो आया सामने, सफाई में कहा, "लोकतंत्र बचाने के लिए जनता ने किया"

बॉलीवुड चुस्कीSnake Venom Case: बुरी तरह फंसे एल्विश यादव; सांप का जहर केस में चार्जशीट दाखिल, 1200 पन्नों की चार्जशीट में यूट्यूबर समेत 8 लोग शामिल

बॉलीवुड चुस्कीElvish Yadav Case: 'बेटे के जेल जाने से गले से नहीं उतर रहा निवाला', एल्विश के माता-पिता का दावा; कहा- "निर्दोष है उनका बेटा..."

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट