शहनाज गिल के साथ रोमांटिक हुए एल्विश यादव, एक-दूसरे में खोये कपल, वीडियो देख फैन्स रह गए दंग

By अंजली चौहान | Published: April 13, 2024 09:22 AM2024-04-13T09:22:52+5:302024-04-13T09:26:10+5:30

शहनाज गिल और एल्विश यादव ने शहनाज के रोमांटिक म्यूजिक वीडियो, धूप लगदी पर एक रील के लिए टीम बनाई है।

watch Elvish Yadav became romantic with Shehnaaz Kaur Gill fans were stunned after watching the video | शहनाज गिल के साथ रोमांटिक हुए एल्विश यादव, एक-दूसरे में खोये कपल, वीडियो देख फैन्स रह गए दंग

शहनाज गिल के साथ रोमांटिक हुए एल्विश यादव, एक-दूसरे में खोये कपल, वीडियो देख फैन्स रह गए दंग

Elvish-Shehnaaz:बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। एल्विश यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्यारा वीडियो शेयर किया जिसके बाद उनके फैंस हैरान रह गए। दरअसल, एल्विश शहनाज गिल के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने यह प्यारा वीडियो शेयर कर फैंस को खुश कर दिया। वीडियो में एल्विश और शहनाज एक दूसरे में खोये हुए नजर आए। शहनाज और एल्विश दोनों को काले कुर्ते में देखा जा सकता है। एल्विश का यह रोमांटिक अंदाज सभी को खूब पसंद आ रहा है। 

गौरतलब है कि शहनाज गिल एक गाने के लिए एल्विश के साथ आई है जिसका शीर्षक है 'धूप लगदी'। इस गाने को शहनाज गिल और और मूल वीडियो में सनी सिंह के साथ अभिनय किया है।

इंस्टाग्राम पर धूप लगदी का पोस्टर साझा करते हुए, शहनाज गिल ने पहले घोषणा की थी, “धूप लगदी के साथ प्यार का एक भावनात्मक स्पर्श जोड़ रही हूँ। टीजर कल सुबह 11 बजे रिलीज होगा।”

स्वीर में अभिनेत्री और  सनी सिंह को दो विपरीत फ्रेम में कैद किया गया है। ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित, पहली छवि में दोनों को सरसों के खेतों के बीच, कीचड़ से लथपथ सड़क पर रोमांटिक साइकिल की सवारी का आनंद लेते हुए दिखाया गया है। एथनिक कपड़ों में ट्विनिंग करते हुए, वे मुस्कुराते हुए बहुत प्यार में लग रहे थे। अगली तस्वीर में, उन्होंने एक गंभीर मनोदशा का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने चिंतित भाव प्रकट किये।

शहनाज और एल्विश का वीडियो सामने आने के बाद फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं। कई यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट्स किए है। 

बता दें कि शहनाज गिल और एल्विश यादव बिग बॉस के अलग-अलग सीजन में साथ काम कर चुके हैं। शहनाज गिल को बिग बॉस 13 के फेम मिला। उसके बाद उन्होंने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान और कॉमेडी-ड्रामा थैंक यू फॉर कमिंग में भूमिकाओं के साथ बॉलीवुड में कदम रखा। हाल ही में, उन्होंने डिज्नी+हॉटस्टार फिल्म पटना शुक्ल के गाने दिल क्या इरादा तेरा में अपनी आवाज देकर अपनी गायन प्रतिभा का पता लगाया।

Web Title: watch Elvish Yadav became romantic with Shehnaaz Kaur Gill fans were stunned after watching the video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे