लाइव न्यूज़ :

कार्तिक आर्यन अपनी इस फेक तस्वीर की वजह से हो रहे हैं जबरदस्त ट्रोल, सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिएक्शन

By ज्ञानेश चौहान | Published: December 09, 2019 12:36 PM

ट्रोलर्स का कहना है कि इस विज्ञापन में कार्तिक आर्यन की तस्वीर को फोटोशॉप की मदद से एडिट किया गया है। इंस्टाग्राम और ट्विटर पर कार्तिक की ये फोटो और वीडियो दोनों ही वायरल हो रहे हैं।

Open in App

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक विज्ञापन किया है जिसकी वजह से अब वे काफी ट्रोल हो रहे हैं। कार्तिक ने यह विज्ञापन एक हेयर रिमूवर ब्रांड के लिए किया है। लेकिन इस विज्ञापन में की तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं। 

ट्रोलर्स का कहना है कि इस विज्ञापन में कार्तिक आर्यन की तस्वीर को फोटोशॉप की मदद से एडिट किया गया है। इंस्टाग्राम और ट्विटर पर कार्तिक की ये फोटो और वीडियो दोनों ही वायरल हो रहे हैं। एक यूजर ने कार्तिक की यह फोटो शेयर करते हुए लिखा है... ‘लोगों की मांग पर, कार्तिक आर्यन ने वीट के लिए गंदी डायट का इस्तेमाल किया हैं?’ इसके बाद उन्होंने इसे #lol #dietsabya #photoshop #fake #abs को टैग किया है।’

इस विज्ञापन में कार्तिक आर्यन डबल रोल में नजर आ रहे हैं। इन दोनों के नाम हैं, हैरी और हेयरी। विज्ञापन में यह दिखाया जा रहा है कि हैरी के छाती पर बाल नहीं हैं इसलिए वह ज्यादा लड़कियों को डेट कर सकता है। लेकिन हेयरी की छाती पर बाल हैं तो वह लड़कियों को डेट नहीं कर सकता। ट्रोलर्स ने इस वीडियो को भ्रामक कहा है।

साथ ही इस विज्ञापन की तस्वीर में कार्तिक आर्यन के एब्स नजर आ रहे हैं जिन्हें ट्रोलर्स ने फेक एब्स बताया है और कहा है कि यह फोटोशॉट से एडिट की गई तस्वीर है जो कि लोगों में भ्रम फैलाने के लिए एडिट की गई है।

टॅग्स :कार्तिक आर्यनपति पत्नी और वोबॉलीवुड हीरो
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीInternational Emmy Awards 2023: बेस्ट कॉमेडी के लिए वीर दास को मिला इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड, डायरेक्टरेट अवॉर्ड पाकर भावुक हुईं एकता कपूर

बॉलीवुड चुस्कीIND vs AUS Final: वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर जोश में दिखें सेलेब्स, टीम इंडिया को दी बधाई

बॉलीवुड चुस्कीTiger 3 की कहानी Dr.Ravi Godse की जुबानी

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख खान के घर पहुंचे फुटबॉलर डेविड बेकहम का ग्रेंड वेलकम, स्पेशल गेस्ट की मेजबानी खुद आगे आए किंग खान

बॉलीवुड चुस्कीफैन को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद नाना पाटेकर ने दी सफाई; शख्स से मांगी माफी, कहा- "गलती हो गई..."

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीजल्द ही आने वाला है 'कांतारा' का अगला भाग, मूल फिल्म का प्रीक्वल होगी, इस दिन शुरू किया जाएगा मुहुर्त

बॉलीवुड चुस्कीLeo on OTT: थलापति विजय की फिल्म 'लियो' नेटफ्लिक्स पर, जानें रिलीज की तारीख

बॉलीवुड चुस्कीTiger 3 Box Office Collection: 8 दिनों में बस इतना कमा पाई 'टाइगर 3', संडे की कमाई में बड़ी गिरावट दर्ज

बॉलीवुड चुस्कीTiger 3 Collection: टीम इंडिया की हार, फैंस ने सलमान को दिए झटके, रविवार को कमाई पर आफत

बॉलीवुड चुस्कीWatch Video: अन्नया पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक बार फिर मुंबई में एक साथ हुए स्पॉट, दोनों ने पपराजी को मुस्कुरा कर दिया जवाब