शाहरुख खान के घर पहुंचे फुटबॉलर डेविड बेकहम का ग्रेंड वेलकम, स्पेशल गेस्ट की मेजबानी खुद आगे आए किंग खान

By अंजली चौहान | Published: November 17, 2023 11:34 AM2023-11-17T11:34:50+5:302023-11-17T11:36:44+5:30

डेविड बेकहम भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्व कप 2023 सेमीफाइनल मैच में भाग लेने के लिए मुंबई पहुंचे।

Footballer David Beckham reached Shahrukh Khan's house for a grand welcome King Khan himself came forward to host the special guest | शाहरुख खान के घर पहुंचे फुटबॉलर डेविड बेकहम का ग्रेंड वेलकम, स्पेशल गेस्ट की मेजबानी खुद आगे आए किंग खान

शाहरुख खान के घर पहुंचे फुटबॉलर डेविड बेकहम का ग्रेंड वेलकम, स्पेशल गेस्ट की मेजबानी खुद आगे आए किंग खान

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने अपने घर मन्नत में दिग्गज फुटबॉलर आइकन डेविड बेकहम के लिए एक प्राइवेट पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में शाहरुख खान ने खुद मेजबानी करते हुए बेकहम का जोरदार स्वागत किया।

मुंबई स्थित घर मन्नत में शाहरुख ने यह पार्टी गुरुवार देर रात रखी जिसकी झलकियां अब सोशल मीडिया पर आनी शुरू हो गई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार मन्नत के अंदर जा रही है जिसमें डेविट बेकहम बैठे हुए हैं। 

गौरतलब है कि डेविड बेकहम भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्व कप 2023 सेमीफाइनल मैच में भाग लेने के लिए मुंबई पहुंचे। उन्होंने अपने समय के दौरान कई बॉलीवुड हस्तियों से मुलाकात की। मैच के बाद, बुधवार को अभिनेता सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने बेकहम के लिए एक भव्य पार्टी की मेजबानी की, जहां कई बी-टाउन सेलेब्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

पार्टी में सोनम कपूर के परिवार के सदस्यों के अलावा, मलायका अरोड़ा, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, करिश्मा कपूर, फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर, अदार पूनावाला और कई अन्य विशिष्ट अतिथि शामिल हुए। बॉलीवुड सेलेब्स ने डेविड बेकहम के साथ अपने खास पलों को अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया। 

इसके अलावा, वह बुधवार को अंबानी परिवार से भी मिले और उन्हें मुंबई इंडियंस की जर्सी उपहार में दी गई। जर्सी पर नंबर सात था जिसे बेकहम ने प्रतिष्ठित क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ अपने कार्यकाल के दौरान पहना था।

बता दें कि डेविड बेकहम एक शानदार फुटबॉलरों में से एक हैं। वह यूनिसेफ के सद्भावना राजदूत हैं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने महिलाओं और लड़कियों को सशक्त बनाने और क्रिकेट के माध्यम से समावेश और लैंगिक समानता को बढ़ावा देने के लिए यूनिसेफ के साथ साझेदारी की है।

फुटबॉल में उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया है और 1996-2009 तक उनके लिए 100 से अधिक प्रस्तुतियाँ दीं। मिडफील्डर ने अपने करियर में मैनचेस्टर यूनाइटेड, रियल मैड्रिड, एसी मिलान, पेरिस सेंट जर्मेन और एलए गैलेक्सी जैसे प्रतिष्ठित फुटबॉल क्लबों का भी प्रतिनिधित्व किया। इन क्लबों के साथ, उन्होंने प्रीमियर लीग, ला लीगा, लीग 1 और यूईएफए चैंपियंस लीग खिताब जैसे प्रतिष्ठित खिताब जीते हैं।

Web Title: Footballer David Beckham reached Shahrukh Khan's house for a grand welcome King Khan himself came forward to host the special guest

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे