फैन को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद नाना पाटेकर ने दी सफाई; शख्स से मांगी माफी, कहा- "गलती हो गई..."

By अंजली चौहान | Published: November 16, 2023 07:49 AM2023-11-16T07:49:36+5:302023-11-16T07:50:30+5:30

नाना पाटेकर वाराणसी की एक संकरी, व्यस्त सड़क पर एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उनका एक फैन को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो गया है।

Nana Patekar clarifies after the video of him slapping a fan went viral Apologized to the person said A mistake was made | फैन को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद नाना पाटेकर ने दी सफाई; शख्स से मांगी माफी, कहा- "गलती हो गई..."

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर एक वीडियो वायरल होने के बाद से विवादों में घिर गए हैं। फैन को थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आने के बाद से नाना की हर जगह आलोचना हो रही है, इस बीच, एक्टर ने एक वीडियो जारी कर मामले में सफाई पेश की है। नाना पाटेकर ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि वह फैन है मुझे लगा मेरी टीम का हिस्सा है। 

नाना पाटेकर ने वीडियो विवाद पर दी सफाई

नाना पाटेकर की ओर से शेयर किए गए वीडियो में एक्टर ने कहा कि एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मैंने एक लड़के को मारा है। हालांकि यह सीक्वेंस हमारी फिल्म का हिस्सा है, हमने एक रिहर्सल की थी हमारा दूसरा रिहर्सल होने वाला था।

निर्देशक ने मुझे शुरू करने के लिए कहा। हम शुरू करने ही वाले थे कि वीडियो में दिख रहा लड़का अंदर आया। मुझे नहीं पता था कि वह कौन था, मुझे लगा कि वह हमारे दल में से एक है इसलिए मैंने थप्पड़ मारा उसे दृश्य के अनुसार और मैंने उसे जाने के लिए कहा।

उन्होंने कहा कि बाद में, मुझे पता चला कि वह चालक दल का हिस्सा नहीं था। इसलिए, मैं उसे वापस बुलाने जा रहा था लेकिन वह भाग गया। हो सकता है कि उसके दोस्त ने वीडियो शूट किया हो। मैं फोटो के लिए कभी किसी को ना नहीं कहा। मैं ऐसा नहीं करता ये गलती से हो गया अगर कोई गलतफहमी हो तो माफ कर देना, मैं कभी ऐसा कुछ नहीं करूंगा।

दरअसल, वीडियो वाराणसी का है जहां नाना पाटेकर अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। वायरल वीडियो में नाना पाटेकर को भूरे रंग के ब्लेजर और टोपी में वाराणसी के दशाश्वमेध घाट की ओर जाने वाली सड़क पर अपनी अगली फिल्म जर्नी की शूटिंग करते हुए दिखाया गया है।

इसमें दिखाया गया है कि जब एक लड़का नाना के पीछे से आता है और उनके साथ सेल्फी लेने लगता है, तो जैसे ही नाना को पता चलता है कि लड़का क्या कर रहा है नाना उसके सिर के पीछे जोर से तमाचा मार देते हैं। इसके बाद नाना के बगल में खड़ा क्रू मेंबर उस लड़के की गर्दन पकड़ लेता है और उसे सेट से बाहर निकाल देता है।

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने एक प्रशंसक को थप्पड़ मारने की घटना की निंदा की। एक प्रशंसक ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो पर हिंदी में प्रतिक्रिया व्यक्त की, “वास्तव में, हम आम लोगों ने भारत में इन अभिनेताओं और क्रिकेट खिलाड़ियों को भगवान का दर्जा दिया है, इसलिए हमें थप्पड़ और लात खाने के लिए तैयार रहना होगा।”

एक अन्य ने कहा, ''26/11 मुंबई हमले की फिल्म के अंत में ये सज्जन ऐसे बात कर रहे थे जैसे वो सबसे बड़े देशभक्त हों, लेकिन ये इन कलाकारों की हकीकत है। आम लोगों के साथ ऐसा व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है, हमारे असली हीरो फिल्मी पर्दे पर नहीं, बल्कि सीमा पर हैं।”

वीडियो वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने एक्टर को जमकर खरी-खोटी सुनाई और उन पर कार्रवाई की मांग भी की। हालांकि, अब एक्टर ने माफी मांगी ली और वीडियो भी साझा किया।

Web Title: Nana Patekar clarifies after the video of him slapping a fan went viral Apologized to the person said A mistake was made

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे