लाइव न्यूज़ :

कंगना रानौत ने दिया बयान, कहा- इस वजह से सोनू सूद ने छोड़ी फिल्म 'मणिकर्णिका: झांसी की रानी'!

By विवेक कुमार | Published: September 01, 2018 12:21 PM

Sonu Sood Left Manikarnika: फिल्म में सोनू मराठा वॉरियर सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभा रहे थे।

Open in App

मुंबई, 1 सितम्बर:सोनू सूद ने कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: झांसी की रानी' मे काम नहीं करने का फैसला लिया है। अभिनेता सोनू सूद के प्रवक्ता ने आज यह जानकारी दी। प्रवक्ता के अनुसार सोनू अभी रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग कर रहे हैं और उनसे कंगना ने मणिकर्णिका के कुछ हिस्सों की फिर से शूटिंग के लिए कहा था। 

45 वर्षीय अभिनेता रणवीर सिंह के मुख्य किरदार वाली इस फिल्म के लिए दाढ़ी बढ़ाए हुए हैं जबकि मणिकर्णिका के लिए उन्हें क्लीन शेव होने के लिए कहा गया। 

सोनू ने फिल्म निर्माता से "सिम्बा" की अपनी शूटिंग पूरी कर लेने के बाद "मणिकर्णिका" के हिस्सों की फिर से शूटिंग के लिए कहा, लेकिन बात नहीं बनी और उन्होंने इसे छोड़ने का निर्णय लिया।

 फिल्म के निर्माता कमल जैन ने कहा सोनू और फिल्म की टीम ने तारीखों के मुद्दे को लेकर परस्पर रूप से अलग राह चुनने का निर्णय लिया।

उन्होंने कहा" मैं सोनू का बेहद सम्मान करता हूँ और वह हमारे लिए एक परिवार की तरह हैं। तारीखों की अनुपलब्धता के चलते हमने दुखी मन से परस्पर रूप से अलग राह चुनने का निर्णय लिया। वह पूरी तरह से पेशेवर हैं और उन्होंने सिम्बा के लिए अपनी तारीखों की प्रतिबद्धता जता रखी है जो दिसंबर में रिलीज होगी। भविष्य में हम उनके साथ फिर काम करना पसंद करेंगे।"

ऐसी खबरें थी कि फिल्म निर्माता क्रिश जगलारमुडी जो ऐतिहासिक फिल्म का निर्देशन कर रहे थे, ने प्रोजेक्ट को छोड़ दिया है। यह खबर ऑनलाइन रूप में तब फैली जब एक क्लिपबोर्ड की तस्वीर जिसमें कंगना का नाम फिल्म निर्देशक के रूप में लिखा था वायरल हो गई।

वहीं दूसरी तरफ कंगना ने सोनू पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो किसी महिला डायरेक्टर के अन्दर काम नहीं करना चाहते थे।  मैं और सोनू पिछले एक साल से मिले ही नहीं है। वो इन दिनों 'सिम्बा' में व्यस्त हैं। उन्होंने हमें शूटिंग के लिए जो डेट्स बताई थीं, उन पर भी वो सेट पर नहीं आए। मणिकर्णिका की पूरी टीम को मुझ पर भरोसा है लेकिन ऐसा लग रहा है कि सोनू को न तो मुझ पर भरोसा है और न ही मेरे लिए डेट्स हैं।'

कंगना ने बताया कि सोनू ने फिल्म में अपना एक कुश्ती सीन खुद रखवा लिया, जो कि स्क्रिप्ट का हिस्सा भी नहीं था। उन्होंने डायरेक्टर के साथ मिलकर ऐसे कई सीन फिल्म में रखवा लिए जो स्क्रिप्ट में थे ही नहीं। सोनू चाहते थे कि कुश्ती वाले सीन में उनकी बॉडी दिखे। जबकि राइटर को ऐसे किसी सीन की जरुरत नहीं है। 

बता दें कि फिल्म में सोनू मराठा वॉरियर सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभा रहे थे। सेट से सोनू की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी।

(इनपुट भाषा)  

टॅग्स :कंगना रनौतसोनू सूदमाणिक सरकार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"

भारतMandi Lok Sabha Elections: 'हम उनसे बड़े हिंदू हैं', कंगना पर विक्रमादित्य सिंह का तंज

भारतLok Sabha Election 2024: कंगना के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगे विक्रमादित्य सिंह, CEC में सर्वसम्मति से नाम प्रस्तावित

भारतVIDEO: राजनीति में कौन है नूब? देश के टॉप गेमर्स से बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने दिया हिंट

भारतMandi Lok Sabha Election: कंगना रन्नौत से टक्कर लेने मैदान में उतरेगा यह उम्मीदवार, 13 अप्रैल को होगी घोषणा

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात