लाइव न्यूज़ :

बिग बॉस फेम हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी पर फिर आई मुसीबत

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: January 22, 2018 8:27 PM

Open in App
बिग बॉस-11 फेम हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी को देखने आई भीड़ ने उस वक्‍त जमकर हंगामा कर दिया, जब वे मध्य प्रदेश के चंबल के मुरैना में  एक शो के लिए पहुंची थीं। सपना के शो के लिए स्‍थानीय दुबे मैरेज गार्डन में जब ज्‍यादा भीड़ होने की वजह से लोगों को रोका गया, तब भीड़ ने जमकर बवाल मचाया और पत्‍थरबाजी भी की। बाद में प्रशासन ने हल्‍का बल प्रयोग कर सपना के शो को रोक दिया। बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में एक भोजपुरी फिल्‍म 'बैरी कंगना-2' के लिए एक गाना शूट किया था। यह फिल्‍म होली के बाद रिलीज होगी.सपना की लोकप्रियता बिग बॉस के बाद देशभर में और बढ़ गई है, रही-सही कसर भोजपुरी फिल्मों में उनकी एंट्री ने कर दी है. सपना ने भोजपुरी सिनेमा में एंट्री को लेकर काफी उत्‍साहित नजर आयीं और कहा कि मेरे लिए हर ऑडियंस और स्‍टेज बराबर है। बिग बॉस में आये तक़रीबन सभी प्रतियोगी अपनी अपनी तरह से सफल रहते है पर सपना चौधरी की दीवानगी लोगो के सर चढ़कर बोलती है और वाकई इस अनुभव के बाद तो सभी यही कहेंगे की ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं।
टॅग्स :बिग बॉससपना चौधरी
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़काजेल से निकलने के बाद एल्विश यादव ने की पहली पोस्ट, लग्जरी कारों के साथ खड़ें नजर आए यूट्यूबर

बॉलीवुड चुस्कीSnake Venom Case: जेल से बाहर निकले एल्विश यादव, कोर्ट ने दी जमानत

बॉलीवुड चुस्कीElvish Yadav Case: 'बेटे के जेल जाने से गले से नहीं उतर रहा निवाला', एल्विश के माता-पिता का दावा; कहा- "निर्दोष है उनका बेटा..."

क्राइम अलर्टElvish Yadav Noida Police: 'एक्शन मोड में नोएडा पुलिस', एल्विश यादव के बाद ईश्वर और विनय गिरफ्तार

बॉलीवुड चुस्कीSnake Venom Case: एल्विश यादव के बाद सिंगर फाजिलपुरिया पर कसा पुलिस का शिकंजा, नोएडा पुलिस की कार्रवाई की बड़ी तैयारी!

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीThe Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में ये क्या बोल गए रोहित शर्मा, टीम को लेकर कह दी ऐसी बात; अब वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड चुस्कीक्या कभी श्रीदेवी पर बनेगी बायोपिक फिल्म? पति बोनी कपूर बोले- "मेरे जिंदा रहते..."

बॉलीवुड चुस्कीKill Teaser: करण जौहर की 'किल' के टीजर का फर्स्ट लुक आउट, खतरनाक एक्शन और खूनी सफर से भरी है मूवी

बॉलीवुड चुस्कीPrabhu Deva Birthday: पत्नी के होते हुए नयनतारा के इश्क में दीवाने हुए थे प्रभुदेवा, तलाक के बाद भी नहीं मिला एक्ट्रेस का साथ; विवादों से भरी रही लव लाइफ

बॉलीवुड चुस्कीMirzapur 3 on OTT: कब ओटीटी पर दस्तक देगी 'मिर्जापुर 3', फैन्स के लिए नया अपडेट आया सामने