जेल से निकलने के बाद एल्विश यादव ने की पहली पोस्ट, लग्जरी कारों के साथ खड़ें नजर आए यूट्यूबर

By अंजली चौहान | Published: March 24, 2024 08:06 AM2024-03-24T08:06:28+5:302024-03-24T08:08:08+5:30

एल्विश यादव को कोर्ट से जमानत मिल गई है

Elvish Yadav first post after coming out of jail YouTuber seen standing with luxury cars | जेल से निकलने के बाद एल्विश यादव ने की पहली पोस्ट, लग्जरी कारों के साथ खड़ें नजर आए यूट्यूबर

जेल से निकलने के बाद एल्विश यादव ने की पहली पोस्ट, लग्जरी कारों के साथ खड़ें नजर आए यूट्यूबर

Snake Venom Case: बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव सांप का जहर तस्करी मामले और यूट्यूबर मैक्सटर्न से मारपीट मामले में जेल से जमानत पर बाहर आ चुके हैं। जेल से आने के बाद उनके फैन्स काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में पोस्ट कर रहे हैं।

करीब 14 दिनों तक हिरासत में रहने के बाद एल्विश यादव को कोर्ट ने 23 मार्च को जमानत दे दी। जमानत मिलने के बाद यूट्यूबर और उनके परिवार ने राहत की सांस ली। एल्विश यादव जमानत के बाद जैसे ही घर पहुंचे उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट की जो अब तेजी से वायरल हो रही है।

एल्विश ने किया पोस्ट

कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एल्विश यादव ने अपनी एक आकर्षक तस्वीर डाली थी। फोटो में, YouTuber को एक सफेद शर्ट में आकर्षक दिखते देखा जा सकता है, जिसे उसने नीली जींस के साथ जोड़ा है। एल्विश ने अपने औपचारिक पहनावे को काले चमड़े के कोट और भूरे रंग के जूतों की एक जोड़ी के साथ जोड़ा।

फोटो में एल्विश को दो शानदार कारों के पास पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अपने  इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी भी पोस्ट की, जिसमें उन्हें थम्स-अप के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। पोस्ट को साझा करते हुए, एल्विश ने हिंदी में एक कैप्शन लिखा, "समय दिखाई नहीं देता लेकिन बहुत सी चीजें दिखाई देती हैं।"

दरअसल, 17 मार्च 2024 को एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में शामिल होने के लिए नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। एल्विश पर पांच अन्य व्यक्तियों के साथ पहले वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 और भारतीय दंड संहिता के तहत आपराधिक साजिश के तहत आरोप लगाए गए थे।

17 मार्च, 2024 को एल्विश को पुलिस ने बुलाया और बाद में उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया। उसके बाद, बीबी ओटीटी 2 विजेता को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया गया। हालाँकि, यह 23 मार्च, 2024 को था, जब एल्विश को गुरुग्राम कोर्ट ने जमानत दे दी थी।

बता दें कि एल्विश पर रेव पार्टियों में सांप के जहर की आपूर्ति करने का आरोप लगाया गया था, जो नोएडा, सेक्टर 5 में आयोजित की जाती थी। बाद में, एल्विश ने कथित तौर पर अपनी न्यायिक हिरासत के दौरान स्वीकार किया कि वह कथित मामले में शामिल था।

Web Title: Elvish Yadav first post after coming out of jail YouTuber seen standing with luxury cars

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे