The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में ये क्या बोल गए रोहित शर्मा, टीम को लेकर कह दी ऐसी बात; अब वीडियो हो रहा वायरल

By अंजली चौहान | Published: April 3, 2024 03:56 PM2024-04-03T15:56:10+5:302024-04-03T16:00:22+5:30

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के अगले एपिसोड में रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर नजर आएंगे। शो में रोहित शर्मा कुछ मजेदार खुलासे करते नजर आएंगे।

watch The Great Indian Kapil Show Rohit Sharma say boys act like lazy chickens viral video | The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में ये क्या बोल गए रोहित शर्मा, टीम को लेकर कह दी ऐसी बात; अब वीडियो हो रहा वायरल

The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में ये क्या बोल गए रोहित शर्मा, टीम को लेकर कह दी ऐसी बात; अब वीडियो हो रहा वायरल

The Great Indian Kapil Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपना लाफ्टर शो लेकर एक बार फिर दर्शकों के बीच हाजिर हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा का नया शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो स्ट्रीम होना शुरू हुआ और इसे खूब प्यार मिल रहा है। शो का पहला एपिसोड दर्शक देख चुके हैं और अब दूसरा एपिसोड आने वाला है जिसका प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। इस बार शो में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर मेहमान के तौर पर नजर आएंगे।

हालांकि, एपिसोड आने से पहले ही इसका प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें रोहित शर्मा कुछ ऐसा कहते हुए नजर आ रहे हैं जिसने सभी का ध्यान उनकी ओर खींच लिया है। सोशल मीडिया पर रोहित के बयान पर यूजर्स तमाम तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

दरअसल, प्रोमो वीडियो में रोहित शर्मा अपने साथियों के बारे में कई बातें बताते नजर आ रहे हैं। जब कपिल और उनके बीच सवाल-जवाब का दौर चल रहा होता है तो कपिल शर्मा ने रोहित शर्मा से पूछा कि क्या उन्हें मैदान पर अपने किसी साथी खिलाड़ी पर गुस्सा आता है?

रोहित ने कहा कि कभी-कभी उनके पास कोई ऑप्शन नहीं होता क्योंकि उनके खिलाड़ी 'सुस्त मुर्गे' की तरह है। इसी बयान की क्लिप अब तेजी से वायरल हो रही है। रोहित और श्रेयस द ग्रेट इंडियन कपिल शो की टीम के साथ एक मजेदार क्रिकेट गेम भी खेलते हैं।

इसी एपिसोड में हम कपिल शर्मा को नवजोत सिंह सिद्धू के रूप में प्रवेश करते हुए देखते हैं।एक सेगमेंट में सुनील ग्रोवर पूछते हैं कि क्या वह रोहित को टीम में जगह दिला सकते हैं। सुनील कहते हैं कि ऐसा नहीं है कि वह केवल टीम के ओपनिंग बल्लेबाज बनना चाहते हैं, जिस पर रोहित बीच में आकर कहते हैं, “ओपनिंग तो भूल ही जाओ यार।"

नवजोत सिंह सिद्धू के लुक में नजर आए कपिल

पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को इस एपिसोड में याद करते हुए कपिल ने हूबहू उनकी नकल की। कपिल ने सिद्धू की तरह कपड़े पहनें। पगड़ी और कुर्ता लुक में कपिल की मजेदार हरकतें हर किसी को हंसाती हैं। टीजर का अंत रोहित और श्रेयस द्वारा शो के कलाकारों के साथ क्रिकेट खेलने और एक शानदार समय बिताने के साथ हुआ।

Web Title: watch The Great Indian Kapil Show Rohit Sharma say boys act like lazy chickens viral video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे